दैनिक यूपी ब्यूरो
03/08/2020  :  17:37 HH:MM
रिया पर हुआ सवाल तो भड़के पुलिस कमिश्नर, बोले- प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म, कैमरा बंद करो
Total View  102

मुंबई पुलिस की ओर से सोमवार को सुशांत सिंह मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई. कमिश्नर के मुताबिक, इस मामले में बिहार पुलिस को जांच का अधिकार नहीं है.

नई दिल्ली, सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सोमवार को मुंबई पुलिस के कमिश्रनर परमबीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने केस की जांच से जुड़ी कई जानकारी साझा की, लेकिन जब अंत में पत्रकारों ने उनसे कुछ सवाल किए तो कमिश्नर भड़क गए. और पत्रकारों से कहा कि अब प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म हो गई है, कैमरा तुरंत बंद कर लो.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा गया कि क्या मुंबई पुलिस सही दिशा में काम कर रही थी, क्योंकि पहले नेपोटिज्म के मामले पर जांच हो रही थी लेकिन अब मामला पूरी तरह से पलट गया हैइसपर कमिश्नर की ओर से जवाब दिया गया कि बस अब प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म हो गई है.

इसके अलावा जब कमिश्नर से पूछा गया कि रिया के बयान से क्या कुछ निकलकर आया है, जिसपर उन्होंने तुरंत कहा कि आप अपना कैमरा बंद कर लें, प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म हो चुकी है. मेरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस तरह का व्यवहार ना करें.

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में केस से जुड़ी जानकारी दी. जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत और रिया के संबंध ठीक नहीं थे, इसलिए रिया घर छोड़कर चली गई थीं. रिया और सुशांत के परिवार के बीच भी लगातार अनबन चल रही थी.

साथ ही सुशांत को लेकर कहा गया कि वो लगातार गूगल पर बायपोलर, शांति से मौत जैसी बातों को सर्च कर रहे थे. इतना ही नहीं सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा की मौत से परेशान थे, क्योंकि उनका नाम बार-बार इस्तेमाल किया जा रहा था.

मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस में जांच को लेकर विवाद जारी है. रविवार को मुंबई पहुंचे पटना सिटी एसपी को क्वारनटीन में भेज दिया गया, जिसपर बिहार सरकार खफा है. मुंबई पुलिस कमिश्नर का कहना है कि ये बीएमसी का फैसला है, ऐसे में उनसे ही सवाल करें.






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6349101
 
     
Related Links :-
रकुल प्रीत सिंह से चार घंटे चली पूछताछ, रिया चक्रवर्ती का आया जिक्र तो मान गई ये बात...
शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में कंगना के साथ अक्षय पर भी निशाना
बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम का ट्रेलर रिलीज
सोनू सूद ने पूरा किया वादा, प्रवासियों के लिए 1 लाख नौकरियों का इंतजाम
इतनी कम कमाई में रिया चक्रवर्ती ने मुंबई में खरीदी 2 प्रॉपर्टी, जांच में जुटी ED
बीजेपी नेता का आरोप- सुशांत और उसकी मैनेजर दिशा का हुआ था मर्डर
सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड से पहले गूगल पर सर्च की थीं तीन चीजें
रिया पर हुआ सवाल तो भड़के पुलिस कमिश्नर, बोले- प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म, कैमरा बंद करो
सुशांत मामले में CM नीतीश का बड़ा बयान- परिवार चाहे तो हो सकती है CBI जांच
गलवान घाटी पर फिल्म बनाएंगे अजय
 
CopyRight 2016 DanikUp.com