दैनिक यूपी ब्यूरो
04/07/2020  :  23:22 HH:MM
सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने नहीं की CBI जांच की मांग
Total View  75

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने ट्वीट (Tweet) कर अभिनेता की मौत के मामले की सीबीआई (CBI) जांच की मांग नहीं की है. सुशांत के परिवार के कहा के पिता का ट्विटर अकाउंट नहीं है.

मुंबई. बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार ने शनिवार को स्पष्ट किया कि सुशांत के पिता के.के सिंह (K.K singh) ट्विटर (Twitter) पर नहीं है. कुछ मीडिया खबरों में यह दावा किया गया था कि सुशांत के पिता ने ट्वीट कर अभिनेता की मौत के मामले की सीबीआई (CBI) जांच की मांग की है. 'एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी' जैसी फिल्म में धोनी का किरदार निभा कर लोगों के दिलों में उतरने वाले 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर, फंदे पर लटके, मृत पाए गए थे.

उक्त दावों को खारिज करते हुए परिवार के एक सूत्र ने बताया, 'उन्होंने इस तरह के किसी भी अकाउंट(ट्विटर) की बात से इनकार किया है और इसके पीछे सक्रिय लोगों से आग्रह किया है कि लोगों में इस तरह का भ्रम ना फैलाएं.' सूत्र के अनुसार, परिवार ने सुशांत की मौत को लेकर 27 जून के बाद से कोई बयान जारी नहीं किया है. 27 जून को दिए अपने बयान ने उनके परिवार ने सिनेमा, खेल और विज्ञान के क्षेत्र में उभरती प्रतिभाओं की मदद करने की बात कही गई थी.

परिवार ने मीडिया को किसी भी तरह का साक्षात्कार नहीं दिया है और ना ही सोशम मीडिया पर इस तरह का कोई पोस्ट साझा किया है. गौरतलब है कि मीडिया की कुछ खबरों में दावा किया गया है कि सुशांत के पिता ने ट्विटर पर पोस्ट किया था कि उनके बेटे की हत्या हुई है जिसे कुछ लोग आत्महत्या साबित करने पर तुले हैं. सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' डिज्नी+हॉटस्टर पर 24 जुलाई को रिलीज की जाएगी.

सुशांत मामला: 6 जुलाई को दर्ज किया जाएगा भंसाली का बयान

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली का बयान सोमवार को दर्ज किया जाएगा. एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. इस बीच, जांचकर्ताओं ने बताया कि वे उस कपड़े की क्षमता की जांच करेंगे जिसका राजपूत ने फांसी लगाने के लिए कथित रूप से इस्तेमाल किया था, ताकि यह पता चल सके कि यह कपड़ा अभिनेता के बराबर वजन उठाने में सक्षम है या नहीं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बांद्रा पुलिस ने भंसाली को समन जारी किया है. वह सोमवार को जांच में शामिल होंगे और तभी उनका बयान दर्ज किया जाएगा. उन्होंने बताया कि मामले में पेशेवर






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3779625
 
     
Related Links :-
सोनू सूद ने पूरा किया वादा, प्रवासियों के लिए 1 लाख नौकरियों का इंतजाम
इतनी कम कमाई में रिया चक्रवर्ती ने मुंबई में खरीदी 2 प्रॉपर्टी, जांच में जुटी ED
बीजेपी नेता का आरोप- सुशांत और उसकी मैनेजर दिशा का हुआ था मर्डर
सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड से पहले गूगल पर सर्च की थीं तीन चीजें
रिया पर हुआ सवाल तो भड़के पुलिस कमिश्नर, बोले- प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म, कैमरा बंद करो
सुशांत मामले में CM नीतीश का बड़ा बयान- परिवार चाहे तो हो सकती है CBI जांच
गलवान घाटी पर फिल्म बनाएंगे अजय
सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने नहीं की CBI जांच की मांग
Sushant Singh Rajput Suicide: करण, सलमान सहित 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, कंगना रनौत को बनाया गया गवाह
दयाबेन की होगी वापसी, इस धमाकेदार ट्विस्ट के साथ!
 
CopyRight 2016 DanikUp.com