दैनिक यूपी ब्यूरो
28/06/2020  :  16:41 HH:MM
अमित शाह की राहुल को चुनौती, आओ चीन पर 62 से अब तक कर लें दो दो हाथ
Total View  38

गृहमंत्री अमित शाह ने लद्दाख में हुई घटना पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को संसद में बहस की चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि संसद में बहस करें और 1962 से आज तक दो-दो हाथ हो जाएंगे।

दैनिक यूपी। गृहमंत्री अमित शाह ने लद्दाख में हुई घटना पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को संसद में बहस की चुनौती दी है।  उन्होंने कहा कि संसद में बहस करें  और 1962 से आज तक दो-दो हाथ हो जाएंगे। न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में अमित शाह से राहुल गांधी की ओर से हाल ही में चीन के मुद्दे पर पीएम मोदी पर किए गए हमले को लेकर सवाल पूछा गया था. उन्होंने कहा, पार्लियामेंट होनी है, चर्चा करनी है तो आइये, करेंगे। 1962 से आज तक दो-दो हाथ हो जाएं।  उन्होंने कहा कि राहुल गांधी इस समय एक छिछली सोच वाली राजनीति में शामिल हैं।  शाह ने कहा कि चीन के मुद्दे पर बहस के लिए तैयार हैं।  उन्होंने कहा कि साफ कर दूं कि पीएम मोदी की अगुवाई में भारत दोनों ही लड़ाई जीतने जा रहा है। उनका यह बयान कोरोना और सीमा पर जारी तनाव को लेकर था।  उन्होंने कहा कि भारत सरकार कोरोना से बहुत अच्छी से लड़ रही है। इसके साथ अमित शाह ने कहा कि वह राहुल गांधी को सलाह नहीं दे सकते हैं यह उनके पार्टी नेताओं की काम है। शाह ने कहा कि कुछ लोगों की वक्रदृष्टि होती है ऐसे लोग सही में भी हमेशा गलत ढूंढते हैं। शाह ने कहा कि कोरोना से भारत अच्छी तरह से लड़ा है और हमारे नंबर बाकी देशों से अच्छे हैं।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि इंदिरा जी के बाद क्या गांधी परिवार के अलावा भी कोई अध्यक्ष रहा है। किस लोकतंत्र की वे बात कर रहे हैं. मैंने किसी कोरोना संकट के समय किसी भी तरह की राजनीति नहीं की है।  मैं बीते 10 सालों से 25 जून के दिन ट्वीट करता हूं। उन्होंने कहा कि आपातकाल को लोगों को हमेशा याद रखना चाहिए क्योंकि इसने लोकंतत्र की जड़ों पर हमला किया. किसी भी नागरिक या राजनीतिक कार्यकर्ता को भूलना नहीं चाहिए।

गृहमंत्री शाह ने कहा कि वो भारत के खिलाफ चलाए जा रहे प्रोपेगेंडा से निपटने में सक्षम हैं लेकिन यह दुख की बात है कि एक बड़ी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष कोरोना संकट के समय ओछी राजनीति कर रहे हैं। यह विषय उनके और उनकी पार्टी के लिए फिर से विचार के लिए है। उनके ट्वीटर उनकी ओर से चलाए जा रहे हैशटैग चीन और पाकिस्तान का समर्थन मिल रहा है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5628144
 
     
Related Links :-
सचिन पायलट की ओर इशारा? बिना नाम लिए बोले राहुल- जो चाहे वह पार्टी से जा सकता है
खट्टर सरकार की मेजबानी छोड़ घर लौटे सचिन पायलट, पार्टी में रखें अपनी बात: कांग्रेस
रिन्यूबल एनर्जी के क्षेत्र में EU का निवेश और तकनीक आमंत्रित: पीएम मोदी
सचिन पायलट पर कार्रवाई के बाद कांग्रेस में घमासान, पार्टी के इस नेता ने दिया इस्तीफा
कानपुर: विकास दुबे के घर से पुलिस ने बरामद की एके-47 और कारतूस, शशिकांत भी गिरफ्तार
कानपुर केस : गिरफ्तार शशिकांत पांडेय का खुलासा, विकास दुबे ने कहा था मामा आज पुलिस वालों की लाश गिननी है
कोरोना मरीजों को अगले महीने मिलेगी वैक्‍सीन, रूस में तैयारी पूरी
विकास दुबे का राइट हैंड अमर मुठभेड़ में ढेर
कानपुर केस : विकास दुबे फरीदाबाद के होटल में छिपा था, पुलिस के पहुंचने से पहले भाग निकला
विकास दुबे के सियासी आकाओं पर शिकंजा कसने की तैयारी में योगी सरकार
 
CopyRight 2016 DanikUp.com