दैनिक यूपी ब्यूरो
12/06/2020  :  20:06 HH:MM
दयाबेन की होगी वापसी, इस धमाकेदार ट्विस्ट के साथ!
Total View  59

टीवी पर तो आए दिन कई कॉमेडी शोज दखने को मिलते रहते हैं, लेकिन एक ऐसा शो है जो कई सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. हम बात कर रहे हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah) की. इस शो का हर एक किरदार लोगों का दिल जीत चुका है.

मुंबई. टीवी पर तो आए दिन कई कॉमेडी शोज दखने को मिलते रहते हैं, लेकिन एक ऐसा शो है जो कई सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. हम बात कर रहे हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah) की. इस शो का हर एक किरदार लोगों का दिल जीत चुका है. यही कारण है कि ये शो काफी समय से सिर्फ चल रहा है बल्कि जबरदस्त टीआरपी भी हासिल कर रहा है. हाल ही में अनलॉक-1 के तहत मिली रियायतों के बाद एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है. वहीं इस शो में काफी समय बाद शो की दयाबेन (Dayaben) यानी एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) वापसी कर रही हैं. उनकी वापसी के साथ शो पर धमाकेदार ट्विस्ट (Twist) आएगा.

बताया जा रहा है कि दिशा वकानी की वापसी के साथ इस शो से जुड़ा एक खास सेलीब्रेशन भी मनाया जाएगा. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की मानें को शो पर एक्ट्रेस दयाबेन की एंट्री होगी और इसके साथ शो के 12 साल पूरे होने का जश्न भी मनाया जाएगा. इस रिपोर्ट के मुताबिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 12 साल पूरे होने वाले हैं और शो के 3000 एपिसोड्स पूरे हो जाएंगे. हालांकि इस बारे में अभी तक शो के मेकर्स या फिर एक्ट्रेस दिशा वकानी की ओर से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है. ऐसे में न्यूज 18 की ओर से इसकी कोई पुष्टि नहीं की जा सकती.

बता दें कि दिशा वकानी साल 2017 में मेटर्निटी लीव पर गई थीं, जिसके बाद उनकी वापसी को लेकर काफी मुश्किलें रही थीं. कभी दिशा द्वारा पेमेंट बढ़ाए जाने की मांग की खबरें आईं तो कभी मेकर्स की नाराजगी की. वहीं यहां तक कि दूसरी दयाबेन की खोज भी की जाने लगी थी लेकिन मालूम होता है कि दिशा वकानी से बेहतर दयाबेन का किरदार कोई निभा ही नहीं पा रहा था.

लॉकडाउन में मिली रियायतों के बाद अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग भी जल्द ही शुरू की जाएगी. दर्शक ये जानने के लिए उत्साहित है कि मेकर्स दिशा की एंट्री के साथ उनके लिए क्या कुछ नया लेकर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस शो की शूटिंग सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन्स के साथ की शुरू की जाएगी.






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2042227
 
     
Related Links :-
गलवान घाटी पर फिल्म बनाएंगे अजय
सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने नहीं की CBI जांच की मांग
Sushant Singh Rajput Suicide: करण, सलमान सहित 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, कंगना रनौत को बनाया गया गवाह
दयाबेन की होगी वापसी, इस धमाकेदार ट्विस्ट के साथ!
बेटी को ओम बोलना सिखा रहे कुणाल
चले गए बॉलीवुड के रोमांस बॉय ऋषि
दो दिन में चले गए दो बड़े सितारे, इरफान के बाद ऋषि कह गए अलविदा
कोरोना से जंग में उतरे शाहरुख खान, 'किंग' की तरह किया दान का ऐलान
‘मिमी’ के लिए कृति नहीं प्रियंका थीं पहली पसंद
पहली बार भारत में आयोजित होगा आइफा अवार्ड्स
 
CopyRight 2016 DanikUp.com