दैनिक यूपी ब्यूरो
10/06/2020  :  20:29 HH:MM
ऑल्टो से डिजायर तक, मारुति की कारों पर 55 हजार तक का डिस्काउंट
Total View  71

मारुति सुजुकी की अरीना डीलरशिप से बेची जाने वाली कारों पर इस महीने 55 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि जून में मारुति की किस कार पर कितने रुपये तक का फायदा पा सकते हैं।

नई दिल्ली।Maruti Suzuki कारों की सेल्स को पटरी पर लाने के लिए कई तरह के ऑफर दे रही है। कंपनी सिर्फ नए फाइनैंसिंग ऑप्शन ला रही है, बल्कि कारों पर भी डिस्काउंट दे रही है। मारुति सुजुकी की अरीना डीलरशिप से बेची जाने वाली ज्यादातर कारों पर जून में बेनिफिट्स मिल रहे हैं। इनमें ऑल्टो से लेकर डिजायर तक शामिल हैं। इस महीने मारुति की इन कारों पर 55 हजार रुपये तक की छूट पा सकते हैं। यहां हम आपको बता रहे हैं कि जून में मारुति की किस कार पर कितने रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

मारुति अपनी इस सबसे सस्ती कार पर 38 हजार रुपये तक की छूट दे रही है। इसमें 20 हजार रुपये कैश डिस्काउंट और 15 हजार रुपये ऐक्सचेंज बोनस समेत अन्य फायदे शामिल हैं। ऑल्टो की कीमत 2.94 लाख से 4.36 लाख रुपये के बीच है। यह कार सीएनजी वेरियंट में भी आती है।

मारुति की इस माइक्रो-एसयूवी पर 48 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें 20 हजार रुपये कैश डिस्काउंट और 20 हजार ऐक्सचेंज बोनस शामिल हैं। इसके अलावा अक्सेसरी और कॉर्पोरेट डिस्काउंट आदि के रूप में 8 हजार रुपये का अतिरिक्त लाभ मिल रहा है। मारुति एस-प्रेसो की कीमत 3.70 लाख से 4.99 लाख रुपये के बीच है।

मारुति की इस पॉप्युलर टॉलबॉय हैचबैक पर इस महीने 33 हजार रुपये तक के फायदे पा सकते हैं। इसमें 10 हजार कैश डिस्काउंट और 20 हजार ऐक्सचेंज बोनस समेत अन्य फायदे शामिल हैं। वैगनआर के दाम 4.45 लाख से 5.94 लाख रुपये के बीच हैं। यह कार 1.0-लीटर और 1.2-लीटर के दो पेट्रोल इंजन ऑप्शन में आती है। वैगनआर सीएनजी वेरियंट में भी उपलब्ध है।

 

सिलेरियो पर इस महीने 48 हजार रुपये तक के फायदे पा सकते हैं। इसमें 25 हजार कैश डिस्काउंट और 20 हजार ऐक्सचेंज बोनस समेत अन्य ऑफर शामिल हैं। सिलेरियो की कीमत 4.41 लाख से 5.58 लाख रुपये के बीच है।

मारुति अपनी इस वैन पर जून में 33 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स ऑफर कर रही है। इस 33 हजार रुपये में 10 हजार कैश डिस्काउंट और 20 हजार ऐक्सचेंज बोनस समेत अन्य ऑफर शामिल हैं। मारुति ईको की कीमत 3.80 लाख से 6.84 लाख रुपये के बीच है।

स्विफ्ट पर इस महीने 50 हजार रुपये तक की छूट पा सकते हैं। इसमें 20 हजार कैश डिस्काउंट, 25 हजार ऐक्सचेंज बोनस और अन्य ऑफर शामिल हैं। स्विफ्ट की कीमत 5.19 लाख से 8.02 लाख रुपये के बीच है।

मारुति सुजुकी की इस पॉप्युलर सब-कॉम्पैक्ट सिडैन के नए मॉडल पर 45 हजार, जबकि पुराने मॉडल पर 55 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7148881
 
     
Related Links :-
भारत में 5G लांच करने के लिए तैयार है रिलायंस Jio: मुकेश अंबानी
चुनाव आयुक्त अशोक लवासा को बड़ी जिम्मेदारी, बने एशियाई विकास बैंक के उपाध्यक्ष
चीन पर डिजिटल स्ट्राइक, भारत ने 59 चीनी एप किये बैन
देश हुआ अनलॉक तो दोगुने से अधिक हो गई पेट्रोलियम उत्पादों की मांग
ऑल्टो से डिजायर तक, मारुति की कारों पर 55 हजार तक का डिस्काउंट
फैक्टरी में सावधानी के साथ काम शुरू करने के लिए निर्देश*
जनधन खाताधारकों से बैंकों में भीड़ न लगाने का आग्रह
कोरोना का असर: मार्च में चार महीनों के निचले स्तर पर रही भारत की विनिर्माण गतिविधियां
कोरोना का असर / मूडीज की रिपोर्ट ; भारतीय बैंकों का आउटलुक निगेटिव होने का अनुमान, एसेट क्वालिटी हो सकती है खराब
मारुति सुजुकी : 2 दिन के लिए गुरुग्राम-मानेसर ह्रश्वलांट बंद
 
CopyRight 2016 DanikUp.com