दैनिक यूपी ब्यूरो
13/10/2019  :  21:07 HH:MM
कांग्रेस और एनसीपी की जब्त होगी जमानत: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ*
Total View  378

कांग्रेस और एनसीपी की जब्त होगी जमानत: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ* *महाराष्ट्र की चुनावी रैली में योगी ने कहा- राहुल गांधी के कदम पड़ते ही भाजपा गठबंधन की जीत सुनिश्चित* *महाराष्ट्र में आज सुरक्षा का माहौल ऐसा है कि डी कंपनी के गुर्गे मारे-मारे फिर रहे हैं* *13 अक्टूबर, यवतमाल, हिंगोली, लातूर।* भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाराष्ट्र के अपने चुनावी दौरे पर आक्रामक अंदाज में राहुल गांधी और कांग्रेस पर तीखे हमले किए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी महाराष्ट्र आ चुके हंक अब कांग्रेस और एनसीपी की जमानत जरूर जब्त होगी। ऐसी मान्यता है कि राहुल गांधी जहां जाते हैं, वहां कांग्रेस की जमानत जब्त हो जाती है।

*कांग्रेस और एनसीपी की जब्त होगी जमानत: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ*

*महाराष्ट्र की चुनावी रैली में योगी ने कहा- राहुल गांधी के कदम पड़ते ही भाजपा गठबंधन की जीत सुनिश्चित*

*महाराष्ट्र में आज सुरक्षा का माहौल ऐसा है कि डी कंपनी के गुर्गे मारे-मारे फिर रहे हैं*

*13 अक्टूबर, यवतमाल, हिंगोली, लातूर।* भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महाराष्ट्र के अपने चुनावी दौरे पर आक्रामक अंदाज में राहुल गांधी और कांग्रेस पर तीखे हमले किए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी महाराष्ट्र आ चुके हंक अब कांग्रेस और एनसीपी की जमानत जरूर जब्त होगी। ऐसी मान्यता है कि राहुल गांधी जहां जाते हैं, वहां कांग्रेस की जमानत जब्त हो जाती है। महाराष्ट्र में राहुल गांधी के कदम पड़ने का मतलब है कि भारतीय जनता पार्टी और गंठबंधन की जीत सुनिश्चित है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को महाराष्ट्र के यवतमाल, हिंगोली और लातूर में भाजपा, शिवसेना और आरपीआई गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और एनसीपी के कार्यकाल में बेईमानी और भ्रष्टाचार सिर चढ़कर बोल रहा था, बिना लेन-देने के यहां के युवाओं को सरकारी नौकरी नहीं मिल पाती थी, जगह-जगह विस्फोट होते थे, लेकिन जब से महाराष्ट्र में देवेन्द्र फडणवीस के नेतृत्व में भाजपा गठबंधन की सरकार बनी है, तब से यहां के हर जनपद में विकास की तमाम योजनाएं तेजी से आगे बढ़ी। आज महाराष्ट्र में सुरक्षा का माहौल ऐसा है कि डी कंपनी के गुर्गे मारे-मारे फिर रहे हैं।

*बाला साहब ठाकरे ने राष्ट्रवाद की अलख जगाई थी*

मुख्यमंत्री ने कहा कि महाराष्ट्र की धरती छत्रपति शिवाजी महाराज के राष्ट्रवाद की धरती है। इसी धरती से शिवाजी महाराज ने हिन्दवी साम्राज्य की स्थापना करके विदेशी आक्रांताओं को ललकारा था और भारत के नागरिकों के गौरव और सम्मान की रक्षा की थी। महाराष्ट्र की धरती से बढ़कर राष्ट्रवाद को कोई नहीं जान सकता है। स्वर्गीय बाला साहब ठाकरे ने शिवसेना के मंचों से राष्ट्रवाद की अलख को जगाने का कार्य किया था।

*कांग्रेस ने देश को कमजोर किया*

योगी ने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने शासन की योजनाओं को व्यक्ति, जाति, मत और मजहब तक सीमित रखा। तुष्टीकरण की नीति अपनाकर समाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न करते हुए देश को कमजोर किया। उन्होंने कहा कि तीन तलाक जैसी कुप्रथा को समाप्त करने का कार्य प्रधानमंत्री मोदी ने किया है। अब कई भी व्यक्ति तीन तलाक बोलकर अपनी पत्नी को अपमानित करता है, तो उसे जेल जान पड़ेगा।

*अनुच्छेद 370 की समाप्ति छत्रपति शिवाजी महाराज को सम्मान*

योगी ने कहा कि 1952 में षड़यंत्र के तहत कांग्रेस जब अनुच्छेद 370 को संविधान में जोड़ रही थी, तब बाबा साहब भीम राव अम्बेडकर ने इसका विरोध किया था। उन्होंने कहा था कि यह अनुच्छेद देश में पृथक्तावादी ताकतों को बढ़ावा देगी। बाबा साहब का समर्थन जनसंघ के संस्थापक डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने किया था। प्रधानमंत्री मोदी ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त करके छत्रपति शिवाजी महाराज, बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर और डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को सम्मान देने का कार्य किया है। 

*संविधान का सबसे ज्यादा सम्मान भाजपा करती है*

योगी ने कहा कि कांग्रेस बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर को भारत रत्न तक नहीं देना चाहती थी, श्रद्धेय अटल बिहारी बाजपेयी की संस्तुति पर कांग्रेस सरकार को मजबूर होकर उन्हें भारत रत्न देना पड़ा था। बाबा साहब अम्बेडकर द्वारा बनाए गए संविधान का सबसे ज्यादा सम्मान कोई करता है, तो वह भारतीय जनता पार्टी है। उन्होंने कहा कि पंच तीर्थ स्थापित करके प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी ने बाबा साहब को सम्मान देने का कार्य किया है।

*यहां भी जनसभा को संबोधित करेंगे योगी*

14 अक्टूबर को महाराष्ट्र के सोलापुर, सांगली, बीड और औरंगाबाद।
15 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश में कानपुर के गोविंदनगर, चित्रकूट के मानिकपुर, लखनऊ कैंट और प्रतापगढ़।
16 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश में बाराबंकी की जैदपुर, अंबेडकरनगर के जलालपुर, बहराइच के बलहा और मऊ के घोसी।
18 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के गंगोह, रामपुर और अलीगढ़ के इगलास की सभा को संबोधित करेंगे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6458395
 
     
Related Links :-
पूरे प्रदेश में मदद पहुंचाने की कोशिश में जुटे है डिप्टी सीएम मौर्य
नर्सों ने की तब्लीगी जमाते की शिकायत, डीएम-एसएसपी से शिकायत
शिक्षा मित्रों को राहत, नहीं कटेगी सैलरी
लखनऊ की मस्जिदों में ठहरे 23 विदेशियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज
अब प्राइवेट लैब में भी करवा सकेंगे कोरोना वायरस की जांच, मिली अनुमति
यूपी में एक दिन में 14 नए मरीज, अब तक 65 लोग कोरोना संक्रमित
मुख्यमंत्रियों को अमितशाह का निर्देश पलायन रोके
आपको टैक्स पर क्या राहत मिली? जानिए...
गन्ना किसानों को भुगतान क्यों नही कर रही कंपनिया
*नि:शुल्क बोरिंग के साथ जरूरी होगा ड्रिप या स्प्रिंकलर: मुख्यमंत्री
 
CopyRight 2016 DanikUp.com