दैनिक यूपी ब्यूरो
13/10/2019  :  20:52 HH:MM
मानव कल्याण के हर संभव प्रयास किये जाएंगे - सीए विष्णु मित्तल
Total View  550

कोटपूतली। स्वयंसेवी सामाजिक संगठन आओ साथ चलें द्वारा प्रतिदिन कस्बे के मुख्य चौराहे स्थित बीडीएम अस्पताल के सामने पुलिया के नीचे निरंतर चल रहे ' प्रसादम् ' अभियान के निःशुल्क भंडारे में रविवार को गुरुग्राम (हरियाणा) निवासी समाजसेवी अभिनव पुत्र भगवान दास गर्ग का जन्मदिन मनाया गया। इस दौरान संगठन के राष्ट्रीय संयोजक सीए विष्णु मित्तल ने स्वयं उपस्थित होकर भण्डारे में लोगों को भोजन का वितरण किया। मित्तल ने कहा कि संगठन के माध्यम से जन कल्याण के हर संभव प्रयास निरंतर किये जाएँगे। आगे और भी कार्यक्रम शुरू होंगे जिससे जरूरतमंदों को लाभ हो। इस मौके पर उन्होंने संगठन के सदस्यों के साथ केक काटकर घुमंतू बच्चों में वितरित भी किया। उल्लेखनीय है की आओ साथ चले द्वारा संगठन के राष्ट्रीय संयोजक सीए विष्णु मित्तल की पहल पर विगत 5 जुलाई से प्रतिदिन इस भण्डारे का आयोजन किया जा रहा है।

मानव कल्याण के हर संभव प्रयास किये जाएंगे - सीए विष्णु मित्तल

भण्डारे में भोजन का वितरण कर मनाया जन्मदिन

आओ साथ चलें का अनूठा अभियान ' प्रसादम ' निरन्तर जारी

कोटपूतली। स्वयंसेवी सामाजिक संगठन आओ साथ चलें द्वारा प्रतिदिन कस्बे के मुख्य चौराहे स्थित बीडीएम अस्पताल के सामने पुलिया के नीचे निरंतर चल रहे ' प्रसादम् ' अभियान के निःशुल्क भंडारे में रविवार को गुरुग्राम (हरियाणा) निवासी समाजसेवी अभिनव पुत्र भगवान दास गर्ग का जन्मदिन मनाया गया। इस दौरान संगठन के राष्ट्रीय संयोजक सीए विष्णु मित्तल ने स्वयं उपस्थित होकर भण्डारे में लोगों को भोजन का वितरण किया। मित्तल ने कहा कि संगठन के माध्यम से जन कल्याण के हर संभव प्रयास निरंतर किये जाएँगे। आगे और भी कार्यक्रम शुरू होंगे जिससे जरूरतमंदों को लाभ हो।  
इस मौके पर उन्होंने संगठन के सदस्यों के साथ केक काटकर घुमंतू बच्चों में वितरित भी किया।
उल्लेखनीय है की आओ साथ चले द्वारा संगठन के राष्ट्रीय संयोजक सीए विष्णु मित्तल की पहल पर विगत 5 जुलाई से प्रतिदिन इस भण्डारे का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें लोग जन्मदिन, वर्षगांठ, पुण्यतिथि समेत अन्य स्मृति दिवसों पर स्वयं की और से भण्डारे का आयोजन करते हैं। इस दौरान स्थानीय संयोजक आनंद मित्तल व समाजसेवी रामप्रकाश बंसल ( मन्नू जी ), मक्खन लाल जांगिड़, प्रकाश अवाना, सिद्धिनाथ तिवाड़ी समेत अन्य उपस्थित थे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4430458
 
     
Related Links :-