दैनिक यूपी ब्यूरो
05/10/2019  :  19:19 HH:MM
मुख्यमंत्री योगी के निर्भीक निर्णयों को अखबारों में देखता हूं तो बहुत प्रसन्नता होती है- मोरारी बापू*
Total View  459

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ जी महाराज की स्मृति में आयोजित मोरारी बापू द्वारा राम कथा का किया शुभारंभ* *मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर निर्माण कार्य का नाम लिए बिना कहा कि बहुत जल्द बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है* *सीएम योगी ने श्रद्धालुओं से भगवान राम के जीवन में प्रेरणा लेकर देश के निर्माण में योगदान करने की अपील की* *मुख्यमंत्री योगी के निर्भीक निर्णयों को अखबारों में देखता हूं तो बहुत प्रसन्नता होती है- मोरारी बापू* *5 अक्टूबर,गोरखपुर।* मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये गोरखपुरवासियों का सौभाग्य है कि शारदीय नवरात्रि के पावन अवसर पर शिवस्वरूप भगवान गोरक्षनाथ जी की पावन धरती पर मोरारी बापू का आगमन हुआ है। सीएम योगी ने कहा कि भगवान राम तो हम सब की श्वास-श्वास में बसें हैं।

*मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ जी महाराज की स्मृति में आयोजित मोरारी बापू द्वारा राम कथा का किया शुभारंभ*

*मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर निर्माण कार्य का नाम लिए बिना कहा कि बहुत जल्द बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है*

*सीएम योगी ने श्रद्धालुओं से भगवान राम के जीवन में प्रेरणा लेकर देश के निर्माण में योगदान करने की अपील की*

*मुख्यमंत्री योगी के निर्भीक निर्णयों को अखबारों में देखता हूं तो बहुत प्रसन्नता होती है- मोरारी बापू*

*5 अक्टूबर,गोरखपुर।* मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये गोरखपुरवासियों का सौभाग्य है कि शारदीय नवरात्रि के पावन अवसर पर शिवस्वरूप भगवान गोरक्षनाथ जी की पावन धरती पर मोरारी बापू का आगमन हुआ है। सीएम योगी ने कहा कि भगवान राम तो हम सब की श्वास-श्वास में बसें हैं। भगवान राम के हम सभी भक्त हैं और भक्ति में ही शक्ति है। उन्होंने श्रद्धालुओं से भगवान राम के जीवन में प्रेरणा लेते हुए देश के निर्माण में योगदान करने की अपील की। मुख्यमंत्री योगी ने राम मंदिर निर्माण कार्य का नाम लिए बिना कहा कि बहुत जल्द बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ जी महाराज की स्मृति में गोरखपुर में आयोजित मोरारी बापू द्वारा राम कथा का शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कुछ दिन पहले मोरारी बापू की राम कथा मगहर में सम्पन्न हुई थी तब यहां के श्रद्धालु गोरखपुर में मोरारी बापू की कथा गोरखपुर में कराने की अपील करते थे। सीएम ने कहा कि मोरारी बापू का भी संकल्प था कि उन्हें बाबा गोरक्षनाथ की धरती पर श्रीराम कथा सुनानी हैं और हम सभी भाग्यशाली हैं कि शारदीय नवरात्रि में हमको ये शुभ अवसर प्राप्त हुआ है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कथा प्रारम्भ होने से पहले मैं यहां के मौसम से बहुत चिंतित था। इस बारे में मेरे द्वारा आयोजकों से भी बात की गई थी। सीएम ने कहा फ्रांस में मोरारी बापू की श्रीराम कथा के दौरान वहां पीएम नरेंद्र मोदी का भी जाना हुआ था। सीएम योगी ने श्रद्धालुओं से अनुशासन और मर्यादा के साथ भगवान श्रीराम की कथा सुनने की अपील की। 

मोरारी बापू ने नाथ परंपरा के सभी संतों को नमन करते हुए कहा कि आज मैं परम पूज्य योगी जी महाराज का आशीर्वाद लेकर श्रीराम कथा आरंभ कर रहा हूँ। उन्होंने कहा कि कभी कभी अच्छा कार्य होने में 30 वर्षों का तो कभी 70 वर्षों का समय बीत जाता है। उन्होंने कहा मुझे बहुत प्रसन्नता है कि सीएम योगी के शासनकाल में मुझे भगवान गोरक्षनाथ की धरती पर 30 वर्षों बाद श्रीराम कथा कहने का अवसर मिला। बापू ने कहा जब मैं अखबारों में सीएम योगी के निर्भीक निर्णयों को देखता हूं तो मुझे बहुत प्रसन्नता होती है। उन्होंने कहा आज दो बाबा मिल कर देश चला रहे हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9415559
 
     
Related Links :-
पर्व:अष्टमी आज लेकिन उदियात तिथि कल, 2 दिन मनेगी जन्माष्टमी
हरियाली तीज धूमधाम से मनाया जाता है, क्या है इस त्यौहार में खास
5 जुलाई को साल का तीसरा चंद्र ग्रहण लगेगा
21 या 22 मई को वट सावित्री व्रत? जानिए घर में रहकर कैसे करें पूजा
अयोध्या का होगा सौंदर्यीकरण, डिजीटल म्युजियम के साथ भगवान श्रीराम की लगेगी भव्य प्रतिमा*
मानव कल्याण के हर संभव प्रयास किये जाएंगे - सीए विष्णु मित्तल
गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में निकली भव्य शोभा यात्रा, सड़क पर उमड़ी हजारों की भीड़*
आर के पुरम में भव्य रामलीला का मंचन
कन्याओं के पैर पखार योगी ने लिया आशीर्वाद
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देशवासियों को दी दुर्गा अष्टमी की बधाई*
 
CopyRight 2016 DanikUp.com