दैनिक यूपी ब्यूरो
28/09/2019  :  19:39 HH:MM
*बोले कश्मीरी छात्र-छात्राएं, योगी जी अच्छे मुख्यमंत्री ही नहीं, बल्कि बेहतर अभिभावक भी*
Total View  426

बोले कश्मीरी छात्र-छात्राएं, योगी जी अच्छे मुख्यमंत्री ही नहीं, बल्कि बेहतर अभिभावक भी* • *पढ़ाई के लिए उत्तर प्रदेश का वातावरण बहुत ही अच्छा* • *मुझे खुशी है कि उत्तर प्रदेश में सीएम साहब हमारे अभिभावक हैं: : छात्र* • *यूपी में हम खुद को करते हैं सुरक्षित महसूस, मिल रहा है घर जैसा माहौल: छात्र* *28 सितंबर, लखनऊ*। प्रदेश के अलग-अलग शिक्षण संस्थानों में पढ़ रहे कश्मीरी छात्र-छात्राओं ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद कहा है कि पढ़ाई के लिए उत्तर प्रदेश का वातावरण बहुत ही अच्छा है।

*बोले कश्मीरी छात्र-छात्राएं, योगी जी अच्छे मुख्यमंत्री ही नहीं, बल्कि बेहतर अभिभावक भी*

*पढ़ाई के लिए उत्तर प्रदेश का वातावरण बहुत ही अच्छा*

*मुझे खुशी है कि उत्तर प्रदेश में सीएम साहब हमारे अभिभावक हैं:  : छात्र*


*यूपी में हम खुद को करते हैं सुरक्षित महसूस, मिल रहा है घर जैसा माहौल: छात्र*

*28 सितंबर, लखनऊ*। प्रदेश के अलग-अलग शिक्षण संस्थानों में पढ़ रहे कश्मीरी छात्र-छात्राओं ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद कहा है कि पढ़ाई के लिए उत्तर प्रदेश का वातावरण बहुत ही अच्छा है। आज जब हम लोग योगी आदित्यनाथ से मिले तो पता चला कि योगी जी एक अच्छे मुख्यमंत्री ही नहीं, बल्कि एक बेहतर अभिभावक भी है। आज जब हम अपने घरवालों से दूर हैं ऐसे में मुख्यमंत्री जी ने हमे अपने घरवालों की कमी नहीं खलने दी है।


कार्यक्रम में मौजूद श्रीनगर की रहने वाली छात्रा ने कहा कि मुझे खुशी है कि आज का कार्यक्रम कोई राजनीतिक संवाद का कार्यक्रम नहीं था। मुख्यमंत्री जी ने हमारी हरेक समस्याओं को सुना और उनके जल्द समाधान की बात कही है। मुझे खुशी है कि सीएम साहब ने कश्मीर में बंद इकॉनोमी को लेकर भी हम लोगों को आश्वस्त किया कि इसको लेकर वो जल्द ही केंद्र सरकार से बात करेंगे। 


श्रीनगर की ही रहने वाली छात्रा ने कहा कि  मुख्यमंत्री साहब ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर हम कश्मीरी छात्र-छात्राओं के साथ संवाद स्थापित किया, इसके लिए मैं उनका शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। मुझे खुशी है कि आज उत्तर प्रदेश में भी कोई हमारे अभिभावक के तौर पर हमको गाइड करने के लिए तैयार है और हमारी समस्याओं को सुनने वाला है। 


पुंछ के रहने वाले एक छात्र ने कहा कि हमने वहां बंद इंटरनेट सेवाओं को जल्द बहाल करने को लेकर मुख्यमंत्री जी से कहा है, जिसको लेकर उन्होंने जल्द ही इसे बहाल कराने का आश्वासन दिया है। ताकि वहां रहने वाले छात्रों की पढ़ाई में दिक्कतें न आ सके। हमे खुशी है कि उत्तर प्रदेश सरकार हमारी सुरक्षा को लेकर बहुत ही सजग है।


वहीं जम्मू कश्मीर के रहने वाले छात्र ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने हमारे हरेक मुद्दे को लेकर बात सुनी। आज उत्तर प्रदेश में पढ़ाई के लिए बेहतर माहौल है और इसके लिए मैं उनको धन्यवाद देना चाहता हूं। 

श्रीनगर के ही रहने वाले छात्र ने कहा कि आज मुख्यमंत्री जी के साथ संवाद करके बहुत अच्छा लगा। मुझे वाकई लगा कि उत्तर प्रदेश में भी कोई हमारी बात को सुनने वाला है। आज उत्तर प्रदेश में रहकर मुझे अपने घर जैसी फीलिंग हो रही है। बहुत सिक्योर फील हो रहा है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2728109
 
     
Related Links :-
वाहन बीमा और हेल्थ इंश्योरेंस पॉलिसी की रिन्युअल डेट 21 अप्रैल तक बढ़ी
बड़ा ऐलान: UP के सरकारी कर्मचारियों की सैलरी में नहीं होगी कटौती
लॉकडाउन के चलते सिर्फ 5 फीसदी ट्रक ही सड़कों पर, ढुलाई हो रही प्रभावित- AIMTC
COVID-19: नोएडा में 24 घंटे में आए कोरोना के 7 नए मामले, यूपी में आंकड़ा 116 पर पहुंचा
यूपी सरकार ने बीच राह में धामा अपने मजदूरों का
गीतमय होगा दिल्ली का लालकिला मैदान हर घर तक गीता का संदेश पहुंचाने की योजना
डॉक्टर और मरीजों के बीच बेहतर होगा रिश्ता, सफदरजंग अस्पताल में शुरू हुई कॉउंसलिंग सेवा
उत्तर प्रदेश का जीडीपी ग्रोथ राष्ट्रीय औसत से ज्यादा: वित्त आयोग*
भाजपा कराएगी दिल्ली के सभी जिलों में मुफ्त कैंसर जांच
मोदी - जिनपिंग मुलाकात : नजर आई सकारात्मक बॉडी लैंग्वेज और निजी केमिस्ट्री
 
CopyRight 2016 DanikUp.com