दैनिक यूपी ब्यूरो
01/08/2019  :  09:50 HH:MM
तीसरा स्वैच्छिक रक्तदान शिविर
Total View  217

गुरुग्राम बुधवार को गुरुग्राम टेंट डीलर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने होटल राजवंशी ओल्ड रेलवे रोड स्थित तीसरा स्वैच्छिक रक्तदान शिविर लगाया गया। इस अवसर पर विधायक उमेश अग्रवाल और नगर निगम की मेयर मधु आजाद मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे। रक्तदान शिविर में 148 लोगों ने रक्तदान किया। इस अवसर पर विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि आत्मिक शांति के लिए मनुष्य को परोपकारी कार्य करते रहना चाहिए। रक्तदान भी सबसे बड़ा परोपकार का कार्य है, जिससे न केवल व्यक्ति का जीवन बचाया जा सकता है, बल्कि रक्तदाता भी शारीरिक रुप से स्वस्थ रहता है।

जीवन के कल्याण के लिए रक्तदान आवश्यक है। उन्होंने कहा कि रक्तदान जीवनदान है, हमारे द्वारा किया गया रक्तदान कई जिंदगियों को बचाता है। यह बहुत नेक काम है। मेयर मधु आजाद ने कहा कि आज हम सभी शिक्षित व सभ्य समाज के नागरिक है, जो केवल अपनी नहीं बल्कि दूसरों की भलाई के लिए भी सोचते हैं तो क्यों नहीं हम रक्तदान के पुनीत कार्य में अपना सहयोग प्रदान करें और लोगों को जीवनदान दें। इस अवसर पर संस्था संरक्षक अशोक आहूजा, एसोसिएशन के अध्यक्ष कमल सलूजा, महासचिव राज ठक्कर,
गुरुग्राम कैटरिंग एसोसिएशन के प्रधान नरेश चावला आदि ने बताया कि प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर में लगभग 148 लोगों ने स्वैच्छा से रक्तदान किया। रक्तदान करते समय रक्तदाताओं में काफी उत्साह दिखाई दिया। इस अवसर पर संस्था के संरक्षक रमेश कालरा, संजय भसीन, नरेश चावला, मनोज, परमानंद कपूर, धर्मवीर, भूपेंद्र शर्मा, कृष्ण चावला, सुनील छाबड़ा, गंगाधर खत्री, पुष्कर गुप्ता, रवि, विजेंद्र, राममेहर आदि भी शामिल रहे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2611785
 
     
Related Links :-
गुरुग्राम विवि में ‘फिट इंडिया’ कैंपेन का लाइव प्रसारण
हृदय रोगियों के लिए ट्रांसकेथेटर एरोटिक वाल्व रिह्रश्वलेसमेंट लाभप्रद : डॉ. सिंह
जिला बार एसोसिएशन के ऐडवोकेट नें ‘लाइफ सेवर’ ट्रेनिंग में हिस्सा लिया
तीसरा स्वैच्छिक रक्तदान शिविर
इनफर्टिलिटी बीमारी:जो पुरुष-महिला दोनों में से किसी के भी वजह से हो सकती
बीएलके सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ने शुरू की ऑनकोलॉजी ओपीडी सेवाए
अपोलो के विशेषज्ञों ने सिकल सेल रोग पर डाली रौशनी
प्राणायाम का पूरा लाभ लेने के लिए चार बातों पर ध्यान रख
योग रोग खत्म करने के साथ-साथ सकारात्मक सोच उत्पन्न करता है
योग तन और मन के विकारों को दूर करता है : उमेश अग्रवाल
 
CopyRight 2016 DanikUp.com