दैनिक यूपी ब्यूरो
10/07/2019  :  10:29 HH:MM
भाजपा के पांच साल के राज में केवल झूठी घोषणाएं
Total View  179

गुरुग्राम भाजपा के राज के 5 साल केवल झूठी घोषणाओं,जुमलेबाजी में निकल गए और गुरुग्राम जिला विकास के मामलों में पिछड़ गया लेकिन भाजपा नेता भ्रष्टाचार में लिप्त है व केवल अपना निजी हित देख रहे है और जनता त्राही त्राही कर रही है। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राजेश यादव ने यह बाते कहीं। पिछले पांच सालों में क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थय, परिवहन पर कोई काम नहीं हुआ लेकिन भाजपा के मंत्रियों, विधायकों व नेताओं की दिन दॅनी रात चौगुनी तरक्की हो गई।

क्षेत्र की जनता जहां बिजली, पानी, सीवर, सडक़ों जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही है वहीं पांच साल पहले झोला लेकर घूमने वाले भाजपा नेता पांच सितारा जिंदगी के आनंद ले रहे है।नेता दूध, पानी, जमीन, पहाड़, सडक़, सीवर, सफाई के नाम पर मोटा घपला कर रहे है तथा पोल खुल जाने के बाद भी चोरी व सीनाजोरी की नीति अपना रहे है। राजेश यादव ने कहा कि गुरुग्राम नगरनिगम, एचएसवीपी, जीएमडीए भ्रष्टाचार का अड्डा बन गए है। करोड़ों की लागत से बनाई जाने वाली सडक़ें बनते-बनते ही टूट रही है। गांवों व कॉलोनियों
में डाली जाने वाली सीवर लाईनें ठप हो रही है व सफाई के नाम पर करोड़ों रुपये प्रतिमाह खर्च करने के बावजूद गुरुग्राम के गांव, शहर, कालोनियों में गंदगी के ढेर लगे हुए है। पिछले पांच सालों में मुख्यमंत्री जी व क्षेत्र के बड़े नेताओं द्वारा की गई 85 प्रतिशत से ज्यादा घोषणाओं पर काम ही शुरू नहीं हुआ है। नेताओं द्वारा लगाए गए शिलान्यास के पत्थर लोगों को मुहं चिढ़ा रहे है। यादव ने कहा कि बादशाहपुर विधानसभा का सबसे बुरा हाल है क्षेत्र के विधायक सरकार के ताकतवर मंत्री है लेकिन फिर भी क्षेत्र को कोई फायदा नहीं हुआ। बादशाहपुर को न कोई कॉलेज मिला, न अस्पताल मिला व नाही क्षेत्र के गांवों को परिवहन की सुविधा मिली। मंत्री जी आए दिन कोई ना कोई घोषणा कर देते है लेकिन पिछले पांच साल में उनके द्वारा की गई शायद ही कोई घोषणा पूरी हुई है। मंत्री जी निजी अस्पतालों का उद्घाटन करने जाते है व निजी अस्पतालों से लोगों को सस्ता इलाज देने की हास्यास्पद बात करते हैं लेकिन सरकारी अस्पताल खोलना तो दूर क्षेत्र की किसी डिसपेंसरी के भी सुधार की बात नहीं करते। वो जल्द ही भाजपा सरकार की कारगुजारियों की पोल श्रंखलाबद्व प्रेसवार्ताओं के माध्यम से खोलेंगे व भाजपा सरकार व क्षेत्र के भाजपा नेताओं द्वारा क्षेत्र के साथ किए गए छल का पर्दाफाश करेंगे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8830623
 
     
Related Links :-
प्रधानमंत्री ने कहा दशकों से चली आ रही प्रक्रिया का समापन
आतंक के खिलाफ दुनिया के देशों को साथ आने की जरूरत - बिड़ला
कर्मचारियों और पेंशनर्स को दिवाली का तोहफा
पाकिस्तान में होगा तख्तापलट!
जयशंकर जी, प्रधानमंत्री को कूटनीति के बारे में थोड़ा बताइए : राहुल
कश्मीर पर भारत का स्पष्ट रुख, तीसरे पक्ष की मध्यस्थता कतई स्वीकार नहीं करेंगे: जयशंकर
जब हमारी सेना जीत रही थी तो क्या कारण थे कि अचानक युद्ध विराम किया गया- श्री अमित शाह
जब हमारी सेना जीत रही थी तो क्या कारण थे कि अचानक युद्ध विराम किया गया- श्री अमित शाह
लोकसभा अध्यक्ष ने सांसदों, कर्मचारियों को सिखाया फिट रहने का गुर
पूरे हफ्ते खुला रहेगा करतारपुर कॉरिडोर
 
CopyRight 2016 DanikUp.com