दैनिक यूपी ब्यूरो
09/07/2019  :  12:53 HH:MM
यमुना एक्सप्रेस-वे : आगरा के पास हादसा नाले में बस गिरने से २९ लोगों की मौत
Total View  197

नई दिल्ली/लखनऊ उत्तरप्रदेश के यमुना एक्सप्रेस-वे पर सोमवार तडक़े साढ़े चार बजे बस अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। इसमें 29 यात्रियों की मौत हो गई। 20 से ज्यादा घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा आगरा से 9 किमी दूर एत्मादपुर कस्बे के पास हुआ। मारे गए लोगों में 27 पुरुष और 2 लड़कियां शामिल हैं।

यूपी रोडवेज की "जनरथ सेवा" बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी। बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे। क्रेन की मदद से बस को नाले से निकाला और 29 लोगों के शव बरामद हुए। वहीं, डीएम आगरा एनजी रवि कुमार ने बस के तेज रफ्तार में होने और ड्राइवर को झपकी आने की वजह से हादसे की आशंका जताई है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करके कहा कि,उत्तर प्रदेश के आगरा में हुई सडक़ दुर्घटना एक दुखद हादसा है। जिन परिजवारों ने इस हादसे में अपने परिजनों को खो दिया है उनके प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन पीडि़त परिवारों और घायलों की हर संभव सहायता प्रदान कर रही हैं। गृहमंत्री अमित शाह ने आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुई सडक़ दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुये अपने ट्वीट में कहा- च्च्मैं यमुना एक्सप्रेस-वे में हुए हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं और उम्मीद करता हूं कि घायल जल्द ही स्वस्थ हो जाएं। उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ, राज्य के मंत्रियों
और भाजपा नेताओं ने भी आगरा में सडक़ दुर्घटना में 29 लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है। उत्तर प्रदेश सडक़ परिवहन निगम की एक बस सोमवार सुबह लगभग 4.00 बजे आगरा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर झरना नाले में गिरी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6652011
 
     
Related Links :-
गीतमय होगा दिल्ली का लालकिला मैदान हर घर तक गीता का संदेश पहुंचाने की योजना
डॉक्टर और मरीजों के बीच बेहतर होगा रिश्ता, सफदरजंग अस्पताल में शुरू हुई कॉउंसलिंग सेवा
उत्तर प्रदेश का जीडीपी ग्रोथ राष्ट्रीय औसत से ज्यादा: वित्त आयोग*
भाजपा कराएगी दिल्ली के सभी जिलों में मुफ्त कैंसर जांच
मोदी - जिनपिंग मुलाकात : नजर आई सकारात्मक बॉडी लैंग्वेज और निजी केमिस्ट्री
राफेल लेने रवाना हुए राजनाथ, फ्रांस में करेंगे शस्त्र पूजन
किसी शरणार्थी को जाने नहीं देंगे और किसी घुसपैठिए को रहने नहीं देंगे – अमित शाह
चीन ने दिखाया अमेरिका तक हमला करने में सक्षम हथियार
*बोले कश्मीरी छात्र-छात्राएं, योगी जी अच्छे मुख्यमंत्री ही नहीं, बल्कि बेहतर अभिभावक भी*
चंद्रमा : मिशन 95 फीसदी कामयाब
 
CopyRight 2016 DanikUp.com