दैनिक यूपी ब्यूरो
07/07/2019  :  10:29 HH:MM
बीजेपी ने केवल भ्रम फैलाने का काम किया: अभय चौटाला
Total View  202

समालखा इनेलो नेता व एलनाबाद से विधायक अभय चौटाला ने शनिवार को पार्टी के शहरी अध्यक्ष लेखराज खट्टर के कार्यालय पर कार्यकर्ताओं व स्थानीय नेताओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकार को जमकर कोसा। इससे पहले कार्यक्रम में पहुंचने से अभय चौटाला का पगड़ी, शॉल व फूलमालाओं से गणमान्यों ने स्वागत किया।

चौटाला ने कहा कि पांच वर्ष के भाजपा के शासन काल के दौरान लोकसभा में लोगों की इच्छा तो भाजपा व कांग्रेस को सत्ता से दूर रखकर तीसरे मोर्चे की सरकार बनाने थी। लेकिन महागठबंधन के अंदर कुछ स्वार्थ की राजनीति करने वालों के कारण ये संभव नहीं हो सका।
अभय चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनावों के दौरान मोदी ने ये नहीं बताया था कि पांच वर्ष में उन्होंने देश को क्या दिया और पांच वर्ष पहले किए गए वायदों में से कितने पूरे कर पाए। अब अपने शपथ ग्रहण के बाद देश के नाम सम्बोधन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की जनता को अपना विजन नहीं बताया कि पांच वर्ष में भाजपा क्या करना चाहती है। केवल और केवल भ्रम पैदा किया। प्रदेश में भी जिन लोगों ने कांग्रेस से दुखी होकर बीजेपी को सत्ता सौंपी थी आज वो सबसे ज्यादा दुखी हैं। व्यापारी, युवा, किसान, श्रमिक, उद्योगपति सभी इस सरकार से दुखी हैं। इंडस्ट्री लगने के बाद व्यापारी पहले माल बेचता है फिर जेएसटी वालों के चक्कर काटता है और उसका व्यापार कमजोर होकर पचास फीसदी कम हो गया है। कर्मचारी प्रदशर्न कर रहा है। उन्हें पक्का करने तथा पंजाब के समान वेतन देने की
बात कही थी लेकिन सरकार ने यह वायदा पूरा नहीं किया। किसान की हालत तो ऐसी कर दी कि वो देश के नागरिक नहीं हैं। सरकार जो मूल्य निर्धारित करती है उस पर फसल खरीदती नहीं तो किसान सस्ते में अपनी फसल डालकर आ जाता है। फसल के दाम किसान तय नहीं कर पाता उसके दाम शहर में बैठा हुआ व्यापारी अपनी मनमर्जी से तय करता है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे मजबूती के साथ पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें। इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष बीरबल दास ढालिया, लेखराज खट्टर,
देवेन्द्र सहरावत, प्रवीन कुमार, रणधीर देहरा, रामकुंवार सहरावत, प्रेम सागर खट्टर, गोल्डी खट्टर, सुभाष धीमान, जयभगवान, घनश्याम मित्तल, कुलदीप राठी, हेमराज जागलान, कृष्ण भोखर, युसुफ, दलजीत मोर, सुमन मच्छरौली, विजय, धर्मपाल सहरावत मास्टर बलबीर, मोहनलाल गोयल सहित काफी लोग मौजूद थे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3968648
 
     
Related Links :-
प्रधानमंत्री ने कहा दशकों से चली आ रही प्रक्रिया का समापन
आतंक के खिलाफ दुनिया के देशों को साथ आने की जरूरत - बिड़ला
कर्मचारियों और पेंशनर्स को दिवाली का तोहफा
पाकिस्तान में होगा तख्तापलट!
जयशंकर जी, प्रधानमंत्री को कूटनीति के बारे में थोड़ा बताइए : राहुल
कश्मीर पर भारत का स्पष्ट रुख, तीसरे पक्ष की मध्यस्थता कतई स्वीकार नहीं करेंगे: जयशंकर
जब हमारी सेना जीत रही थी तो क्या कारण थे कि अचानक युद्ध विराम किया गया- श्री अमित शाह
जब हमारी सेना जीत रही थी तो क्या कारण थे कि अचानक युद्ध विराम किया गया- श्री अमित शाह
लोकसभा अध्यक्ष ने सांसदों, कर्मचारियों को सिखाया फिट रहने का गुर
पूरे हफ्ते खुला रहेगा करतारपुर कॉरिडोर
 
CopyRight 2016 DanikUp.com