दैनिक यूपी ब्यूरो
02/07/2019  :  09:25 HH:MM
आए दिन हत्या, लूट, महिलाओं पर अत्याचारों का ग्राफ बढता जा रहा है
Total View  278

रेवाडी सहित हरियाणा प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री कैह्रश्वटन अजय सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार को दोषी माना है। श्री यादव ने कहा कि प्रदेश में आए दिन हत्या, लूट, महिलाओं पर अत्याचारों का ग्राफ बढता जा रहा है। लेकिन प्रदेश सरकार इस पर जरा सी भी गंभीर नही है। नौकरशाही प्रदेश की सरकार पर बहूत ज्यादा भारी है।

यदि ऐसा ही चलता रहा तो जल्द ही प्रदेश क्राइम में नंबर वन बन जाएगा। कैह्रश्वटन अजय सिंह यादव ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय में जहां प्रदेश तरक्की के पथ पर दौड रहा था वहीं भाजपा ने समाज को बांटते हुए आपसी भाईचारा खराब करने के अलावा कुछ नही किया है। कैह्रश्वटन अजय सिंह यादव ने मनेठी-एम्स के बारे में कहा कि एम्स की घोषणा 2015 यानि की भाजपा की पिछली सरकार में हुई थी। जबकि अब भाजपा की केंद्र में दोबारा से सरकार बन चुकी है। इसके बावजूद भी आज तक 4 साल बीत जाने के बाद भी भाजपा
के नेता ये नही बता पा रहे कि आखिर एम्स कहां बनेगा। कैह्रश्वटन अजय सिंह यादव ने सांसद राव इंद्रजीत के आज के टांकडी गांव के ब्यान पर कहा कि सांसद का यह कहना कि एम्स बनेगा तो हरियाणा में ही, ये शोभा नही देता। एम्स की सबसे ज्यादा जरूरत दक्षिणी हरियाणा को है और यदि आपको अभी तक ये भी नही पता कि एम्स कहां बनना है तो चुनाव से पहले श्रेय लेने क्यों मनेठी पंहूचे। श्री यादव ने कहा कि दक्षिणी हरियाणा एक होकर एम्स की लडाई लड रहा था। आपने अपने वोट बैंक की खातिर उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की कथनी और करनी में अंतर है। कांग्रेस सरकार के शासनकाल में हमने जनता से जो वायदे किए थे, वो सभी पूरे किए । लेकिन भाजपा सरकार द्वारा हमारे पास करवाए गए कार्य भी नही हो रहे। श्री यादव ने कहा कि मैंने रेवाडी में नया बस स्टैंड और माजरा श्योराज में मेडिकल कॉलेज पास करवाया हुआ लेकिन भाजपा सरकार से पिछले पांच साल में एक ईंट तक भी नही रखी गई। कांग्रेस हमेशा बसाने का जबकि भाजपा उजाडने का काम करती है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2262523
 
     
Related Links :-
हैदराबाद की सीख......
उन्मादी पाकिस्तान चीन से मिलकर कर रहा साजिश
चांद भी अपना होगा चांदनी भी हमारी .....
हरियाणा में लड़ाई एकतरफा है?
ट्रांसपोर्ट माफिया के दबाव में बढ़ाया कैह्रश्वटन सरकार ने बस किराया : कौर
बेबसाइटों पर प्रलोभनों से बचें और साइबर अपराधों से सुरक्षित रहें : आलोक रॉय
संस्कृतियों, भाषाओं और पहचानों को नुकसान पहुंचने का बड़ा खतरा : बाजव
गुरुग्राम में जलभराव ने खोली सरकार के जुमलों की पोल : वर्धन यादव
कश्मीर : खस्ता-हाल पाकिस्तान
मंदिर बनाने की बात करने वाले संत रविदास का मंदिर ढहाए जाने पर चुप क्यों हैं : निशान सिंह
 
CopyRight 2016 DanikUp.com