दैनिक यूपी ब्यूरो
26/06/2019  :  09:41 HH:MM
भगवती दुर्गा की प्रतिमा भेंट कर विधायक उमेश अग्रवाल को किया सम्मानित
Total View  188

गुरुग्राम जनप्रतिनिधि के रूप में धार्मिक भावनाओं का आदर करते हुए हजारों लोगों को माता वैष्णों देवी का दर्शन कराने के भगीरथ पुण्य कार्य संपादित करने में लगे गुरुग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल का बालाजी सेवा समिति ने सम्मानित किया।

इस मौके पर समिति के पदाधिकारी व सदस्यों ने विधायक को माता भगवती दुर्गा की प्रतिमा भेंट की और उनके धार्मिक यात्राओं की कड़ी में वैष्णों देवी दर्शन के वृहद आयोजन की सराहना की। इस दौरान बालाजी सेवा समिति के उप प्रधान सुनील भसीन, सचिव जगदीश सतीजा, ओमदत्त यादव, कोषाध्यक्ष पूरन सिंह यादव आदि ने कहा कि इतने बड़े पैमाने पर विधायक उमेश अग्रवाल द्वारा माता वैष्णों देवी के दर्शन कराने की योजना अद्भुत है। विधायक के इस भगीरथ प्रयास को लेकर हम सभी अभिभूत हैं। बिना किसी परेशानी के
30 हजार लोगों को माता वैष्णों देवी की यात्रा कराने का आयोजन सफल प्रबंधन का एक बड़ा उदाहरण हैं। विधायक उमेश अग्रवाल ने बालाजी सेवा समिति के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि भारतीय समाज में धर्म व मानवता के प्रति समर्पण तथा सेवाभाव सबसे उपर रहा है। उन्होंने कहा कि जनभावनाओं के अनुरूप कार्य-व्यवहार से जो संतुष्टि प्राप्त होती है, वह मन-जीवन को आनंदित करने वाला होता है और सच्चे मन से सही दिशा में प्रयास करने से बड़ा से बड़ा काम भी सफलतापूर्वक पूरा हो जाता है। मौके पर समिति के सदस्यों में संतोष शर्मा, संजय महेश्वरी, वेद प्रकाश, प्रेम यादव, अविनाश भसीन, सुनील कालड़ा, धर्मपाल आदि उपस्थित थे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8853802
 
     
Related Links :-
अयोध्या का होगा सौंदर्यीकरण, डिजीटल म्युजियम के साथ भगवान श्रीराम की लगेगी भव्य प्रतिमा*
मानव कल्याण के हर संभव प्रयास किये जाएंगे - सीए विष्णु मित्तल
गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में निकली भव्य शोभा यात्रा, सड़क पर उमड़ी हजारों की भीड़*
आर के पुरम में भव्य रामलीला का मंचन
कन्याओं के पैर पखार योगी ने लिया आशीर्वाद
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देशवासियों को दी दुर्गा अष्टमी की बधाई*
मुख्यमंत्री योगी के निर्भीक निर्णयों को अखबारों में देखता हूं तो बहुत प्रसन्नता होती है- मोरारी बापू*
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ जी महाराज की स्मृति में गोरखपुर में आयोजित मोरारी बापू जी द्वारा राम कथा का किया शुभारंभ।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्री काशी विश्वनाथ नयति आरोग्य मंदिर का किया उद्घाटन*
एक शाम बाबा श्याम के नाम भजन संध्या आज
 
CopyRight 2016 DanikUp.com