दैनिक यूपी ब्यूरो
13/06/2019  :  10:06 HH:MM
मुख्यमंत्री ने माता वैष्णों देवी यात्रा को झंडी दिखाकर कटरा को किया रवाना
Total View  188

गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल के संयोजन में चल रही माता वैष्णों देवी यात्रा 2019 के तहत दर्शन श्रद्धालुओं की बसों को बुधवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने माता के जयकारे के बीच झंडी दिखाकर रवाना किया। मुख्यमंत्री ने हाथ हिलाकर यात्रियों का अभिवादन किया और अपनी शुभकामनाएं दी। सीएम को सामने देख श्रद्धालुओं में भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने भी प्रति उत्तर में हाथ हिलाकर मुख्यमंत्री का आभार जताया। मुख्यमंत्री ने विधायक उमेश अग्रवाल को गुरुग्रामवासियों को माता वैष्णों देवी के दर्शन कराने के लिए बधाई दी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गुरुग्राम के लोग धार्मिक प्रवृत्ति के हैं। यहां के लोगों पर शीतला माता धाम का भी विशेष प्रभाव रहा है। शीतला माता के साथ ही माता वैष्णों देवी के दर्शन की सहज-सुलभ व्यवस्था कराने का बड़ा पुण्य लाभ है। मौके पर विधायक उमेश अग्रवाल सहित यात्रा का प्रबंध देख रहे कार्यकर्ताओं-पदाधिकारियों ने फूलों का गुलदस्ता देकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया और माता वैष्णों देवी धार्मिक यात्रा की रवानगी व शुभकामनाओं के लिए उनका आभार जताया। इस दौरान पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में मीडिया से बातचीत में विधायक
उमेश अग्रवाल ने प्रदेश के लोकप्रिय सीएम मनोहर लाल का आभार जताया और कहा कि व्यक्ति व समाज में धर्म की धारणा व सेवा भाव की स्थापना से ही सही मायनों में शांति और सांस्कृतिक विकास संभव है। मुख्यमंत्री ने अपने अति व्यस्त कार्यक्रम में समय निकालकर श्रद्धालुओं की सफल व सुखद यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी, इसके लिए हम उनका आभार जाताते हैं। पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरवीर सिंह, गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद, पटौदी की विधायक विमला चौधरी, सोहना के विधायक तेजपाल तंवर, बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता सूरज पाल सिंह अम्मू, जिला बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौहान, जिला उपाध्यक्ष सुधीर सिंगला व हंसराज कसाना, शिक्षाविद् डॉ. इंदू जैन, मयंक अग्रवाल आदि मौजूद थे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9190165
 
     
Related Links :-
अयोध्या का होगा सौंदर्यीकरण, डिजीटल म्युजियम के साथ भगवान श्रीराम की लगेगी भव्य प्रतिमा*
मानव कल्याण के हर संभव प्रयास किये जाएंगे - सीए विष्णु मित्तल
गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में निकली भव्य शोभा यात्रा, सड़क पर उमड़ी हजारों की भीड़*
आर के पुरम में भव्य रामलीला का मंचन
कन्याओं के पैर पखार योगी ने लिया आशीर्वाद
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देशवासियों को दी दुर्गा अष्टमी की बधाई*
मुख्यमंत्री योगी के निर्भीक निर्णयों को अखबारों में देखता हूं तो बहुत प्रसन्नता होती है- मोरारी बापू*
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ जी महाराज की स्मृति में गोरखपुर में आयोजित मोरारी बापू जी द्वारा राम कथा का किया शुभारंभ।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्री काशी विश्वनाथ नयति आरोग्य मंदिर का किया उद्घाटन*
एक शाम बाबा श्याम के नाम भजन संध्या आज
 
CopyRight 2016 DanikUp.com