दैनिक यूपी ब्यूरो
12/06/2019  :  10:25 HH:MM
वैष्णों देवी दर्शनार्थ यात्रियों के जत्थे को सीएम करेंगे रवाना
Total View  180

गुरुग्राम वैष्णों देवी दर्शनार्थ आठवें जत्थे में शामिल तीर्थयात्रियों को सीएम मनोहर लाल बुधवार को झंडी दिखाएंगे। सीएम यहां कोर्ट के नजदीक स्थित पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस से तीर्थयात्री से भरी बसों को कटरा के लिए रवाना करेंगे। इस मौके पर विधायक उमेश अग्रवाल भी मौजूद रहेंगे।
विधायक उमेश अग्रवाल के संयोजन में वैष्णों देवी दर्शन यात्रा 31 मई से शुरू है और अबतक 10 हजार से अधिक तीर्थयात्री माता वैष्णों देवी का दर्शन कर वापस गुरुग्राम लौट चुके हैं। विधायक उमेश अग्रवाल ने कार्यक्रम के संबंध में बताया कि उपरोक्त तिथि व समय को प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री मनोहर लाल वैष्णों देवी दर्शन को जाने वाले सातवें जत्थे के तीर्थयात्रियों को अपनी शुभकामनाओं के साथ कटरा के लिए रवाना करेंगे। इस दौरान श्रद्धालुओं से भरी बसें पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस से रवाना होंगी। उन्होंने कहा कि ऐतिहासिक वैष्णों देवी दर्शन यात्रा की चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है। परिवार-रिश्तेदारों सहित मोहल्ले व कॉलोनियों में रहने वाले पड़ोसियों-मित्रों के साथ सामुहिक रूप से माता वैष्णों देवी की यात्रा का आयोजन अपने आप में अनोखा व प्रेरणादायी है। विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि, यह हमारे लिए और माता रानी के दर्शन को जा रहे गुरुग्राम की जनता के लिए भी एक खास मौका होगा जब मुख्यमंत्रीजी भी इस आयोजन में हाजिरी लगाते हुए अपने कर-कमलों से तीर्थयात्रियों को रवाना करेंगे। उन्होंने कहा जाति-वर्ग, अमीरी-गरीबी के सारे बंधन को परे रख गुरुग्रामवासियों ने इस यात्रा के लिए गज़ब का उत्साह दिखाया है। जून माह के अलग-अलग तारीखों में यात्रा के लिए 15 हजार से अधिक लोग पंजीकृत हैं जबकि अभी भी रजिस्ट्रेशन कराने का सिलसिला जारी है। उल्लेखनीय है कि बीते फरवरी माह में प्रयागराज कुंभ स्नान यात्रा के अलावा समय-समय पर श्रीखाटू श्याम यात्रा, मथुरा-वृंदावन व ब्रह्मर्षि गुरुवानंद महाराज के आश्रम आदि की धार्मिक यात्राओं के बाद ग्रीष्मावकाश के मौके पर बृहत रूप से वैष्णों देवी दर्शन यात्रा का आयोजन विधायक उमेश अग्रवाल के संयोजन में किया जा रहा है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5609996
 
     
Related Links :-
अयोध्या का होगा सौंदर्यीकरण, डिजीटल म्युजियम के साथ भगवान श्रीराम की लगेगी भव्य प्रतिमा*
मानव कल्याण के हर संभव प्रयास किये जाएंगे - सीए विष्णु मित्तल
गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में निकली भव्य शोभा यात्रा, सड़क पर उमड़ी हजारों की भीड़*
आर के पुरम में भव्य रामलीला का मंचन
कन्याओं के पैर पखार योगी ने लिया आशीर्वाद
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देशवासियों को दी दुर्गा अष्टमी की बधाई*
मुख्यमंत्री योगी के निर्भीक निर्णयों को अखबारों में देखता हूं तो बहुत प्रसन्नता होती है- मोरारी बापू*
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ जी महाराज की स्मृति में गोरखपुर में आयोजित मोरारी बापू जी द्वारा राम कथा का किया शुभारंभ।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्री काशी विश्वनाथ नयति आरोग्य मंदिर का किया उद्घाटन*
एक शाम बाबा श्याम के नाम भजन संध्या आज
 
CopyRight 2016 DanikUp.com