Breaking News
वल्र्ड कप : आज क्रिकेट को मिल जाएगा नया बादशाह  |   वर्ल्ड कप 2019: सेमीफाइनल में न्यू जीलैंड से भिड़ेगा भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में होगी टक्कर  |   India vs Bangladesh CWC 2019: बांग्लादेश को हराकर टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंची  |   भारत-बांग्लादेश में मुकाबला आज  |   पुणे में दर्दनाक हादसा, दीवार ढहने से 17 लोगों की मौत, कई घायल  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
05/06/2019  :  10:11 HH:MM
भारत और द. अफ्रीका में मुकाबला आज
Total View  128

साउथम्पटन भारतीय टीम विश्व कप क्रिकेट में बुधवार को अपना पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी। इंग्लैंड के बदलते मौसम के कारण भारतीय टीम अपने पहले मैच में स्पिनर कुलदीप यादव और यजुवेन्द्र चहल को शामिल कर सकती है।

साउथम्पटन के एजिस बाउल की पिच सपाट रहने की संभावना है और ऐसे में दक्षिण अफ्र ीकी बल्लेबाजों की धीमी गेंदबाजों के सामने कमजोरी को देखते हुए कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को पहले एकादश में जगह मिल सकती है लेकिन सोमवार को बारिश होने और बुधवार को भी बादल छाये रहने और बारिश की भविष्यवाणी के कारण भुवनेश्वर कुमार को बाहर नहीं रखा जा सकता। 

ऐसी स्थिति में टीम तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतर सकती है। ऐसी स्थिति में टीम को कुलदीप या चहल में से किसी एक को बाहर रखना होगा। इसके अलावा उसे केदार जाधव और विजय शंकर में किसे अंतिम एकादश में रखना है, यह फैसला भी करना होगा। 2018 के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर कुलदीप यादव ने छह मैचों में 17 और चहल ने 16 विकेट लिए थे। कप्तान विराट कोहली इसी कारण से इस स्पिन जोड़ी को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उतारना चाहेंगे। इंग्लैंड के मैदानों का ड्रेनेज सिस्टम शानदार है। वे जल्दी सूखते हैं और अगर लगातार बारिश न हो पिच के नीचे भी नमी नहीं रहती। बुधवार के तापमान की बात रहें तो अधिकतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   510825
 
     
Related Links :-
जापान ओपन बैडमिंटन : सिंधु की खिताबी जीत, साइना वापसी के इरादे से उतरेंगी
धोनी को दी सेना के साथ ट्रेनिंग की इजाजत
इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मुकाबला आज
दुती चंद विश्व यूनिवर्सिटी गेम्स में स्वर्ण जीतने वाली पहली भारतीय
वल्र्ड कप सेमीफाइनल : बारिश के कारण खेल रुका न्‍यूजीलैंड का स्‍कोर 46 ओवर में 5 विकेट पर 211 रन
राष्ट्रमंडल सीनियर भारोत्तोलन चैंपियनशिप चानू ने जीता स्वर्ण पदक
मुख्यमंत्री 93 खिलाडिय़ों को महाराजा रणजीत सिंह पुरस्कार से सम्मानित करेंगे : सोढी
ओह्रश्वपो के साथ मिलकर की पबजी मोबाइल इंडिया टूर 2019 की घोषणा
छिपी खेल प्रतिभाओं को अदाणी समूह देगा प्रशिक्षण में सहायता
भारत और इंग्लैंड में अहम मुकाबला आज
 
CopyRight 2016 DanikUp.com