दैनिक यूपी ब्यूरो
05/06/2019  :  09:15 HH:MM
16 सौ से अधिक वैष्णों देवी तीर्थ यात्रियों को रवाना किया गया
Total View  194

गुरुग्राम माता वैष्णों देवी दर्शन को मंगलवार को चौथे जत्थे में 16 सौ से अधिक श्रद्धालु कटरा के लिए रवाना हुए। विधायक उमेश अग्रवाल की मौजूदगी में एमडीएच मशाले के चेयरमैन प्रसिद्ध वयोवृद्ध उद्योगपति महाशय धर्मपाल और गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद ने चंदू गांव स्थित रामगढ़ फॉर्म से झंडी दिखाकर यात्रियों को रवाना किया।

इस दौरान सभी ने श्रद्धालुओं की सफल व सुखद यात्रा के लिए माता का जयकारे लगाकर उन्हें नमन किया। वयोवृद्ध उद्योगपति व धार्मिक व्यक्तित्व के धनी महाशय धर्मपाल को अपने बीच पाकर श्रद्धालु भी जोश व भक्ति के भाव से भर गए। सभी ने जयकारे लगाकर उनका स्वागत व अभिभावदन किया। विधायक उमेश अग्रवाल ने प्रसिद्ध वयोवृद्ध उद्योगपति महाशय धर्मपाल और शहर की मेयर मधु आजाद को इस मौके पर अपने बीच पाकर उनका अभिवादन किया और भीषण गर्मी में श्रद्धुलओं की रवानगी को लेकर उनकी धार्मिक भावनाओं के
प्रति आदर का हृदय से आभार जताया। इस दौरान मीडिया से बातचीत में विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि अबतक करीब 20 हजार से अधिक श्रद्धालुओं ने यात्रा के लिए अपना पंजीकरण कराया है जबकि साढ़े तीन हजार से अधिक यात्री यात्रा कर लौट चुके हैं। उन्होंने कहा, गुरुग्राम की जनता में इस यात्रा को लेकर गजब का उत्साह दिखाई दे रहा है और उम्मीद है कि 25 हजार से अधिक यात्री इस धार्मिक यात्रा का लाभ उठाएंगे। इस दौरान मीडिया के सवालों के जवाब में विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि विपक्ष के पास करने व कहने के लिए कुछ भी नहीं है। हर चीज़ में नकारात्मकता उनकी आदत बन गई है। यहां तक की अब वे धार्मिक कार्यक्रम में भी राजनीति करने लगे हैं। विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा, गुरुग्राम की जनता में धर्म के प्रति जबरदस्त श्रद्धा का भाव है और जनप्रतिनिधि के नाते उनकी इच्छाओं व भावनाओं का सम्मान करना मेरा कर्तव्य है। चौथे जत्थे को रवाना करने के मौके पर पार्षद रवींद्र यादव, बनवारी लाल सैनी, धर्मेंद्र बजाज, ओमकार जून, संजय शर्मा, विजय वर्मा,विजय पाल यादव कन्हई, रोहतास चाचा कन्हई, सत्यनारायण गौतम, अश्वनी कुमार, अनिल धनखड़, आशीष वैद्य, शिक्षा विद डॉ. इंदु जैन, महिला मोर्चा की जिला सचिव सरोज यादव, दया गुप्ता सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व समर्थक उपस्थित थे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9268471
 
     
Related Links :-
अयोध्या का होगा सौंदर्यीकरण, डिजीटल म्युजियम के साथ भगवान श्रीराम की लगेगी भव्य प्रतिमा*
मानव कल्याण के हर संभव प्रयास किये जाएंगे - सीए विष्णु मित्तल
गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में निकली भव्य शोभा यात्रा, सड़क पर उमड़ी हजारों की भीड़*
आर के पुरम में भव्य रामलीला का मंचन
कन्याओं के पैर पखार योगी ने लिया आशीर्वाद
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देशवासियों को दी दुर्गा अष्टमी की बधाई*
मुख्यमंत्री योगी के निर्भीक निर्णयों को अखबारों में देखता हूं तो बहुत प्रसन्नता होती है- मोरारी बापू*
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ जी महाराज की स्मृति में गोरखपुर में आयोजित मोरारी बापू जी द्वारा राम कथा का किया शुभारंभ।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्री काशी विश्वनाथ नयति आरोग्य मंदिर का किया उद्घाटन*
एक शाम बाबा श्याम के नाम भजन संध्या आज
 
CopyRight 2016 DanikUp.com