Breaking News
डिह्रश्वलोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन की पेन डाऊन हड़ताल शुरू  |   सिद्धू से विवाद पर इसी हफ्ते राहुल से मिलेंगे कैह्रश्वटन अमरिंदर  |   भारत ने अफगानिस्तान को शनिवार 11 रनों से हरा दिया।  |   दिल्ली में शख्स ने अपने 3 बच्चों और पत्नी की हत्या की, खुद को बताया डिप्रेशन का शिकार  |   साध्वी प्रज्ञा को हर हफ्ते पेश होने पर कोर्ट से मिली राहत  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
13/04/2019  :  10:01 HH:MM
सिरसा लोकसभा इनेलो के गढ़ में गरजे सीएम मनोहर लाल खट्टर रोड शो के जरिए दिखाई अपनी ताकत
Total View  112

फतेहाबाद के टोहाना में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जमकर गरजे। यह लोकसभा क्षेत्र इनेलो का गढ़ माना जाता है। सीएम ने इनेलो के गढ़ में अपनी ताकत दिखाकर यह बता दिया कि भाजपा के सामने कोई टिक नहीं पाएगा। भीड़ ने भी सीएम की मंशा को भांपकर कह दिया कि इनेलो का मिथक अब टूट जाएगा। सिरसा लोकसभा को इनेलो का गढ़ नहीं रहने देगी भाजपा: सिरसा लोकसभा इनेलो का गढ़ माना जाता है।

ऐसे में इनेलो के गढ़ में सेंध लगाना बड़ी बात समझी जाती थी। लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व ने करिश्मा कर दिखाया और जुलूस में शामिल भारी भीड़ ने यह दर्शा दिया कि भाजपा इनेलो के इस गढ़ को भेद देगी और लोकसभा की सीट यहां से निकाल लेगी। मुख्यमंत्री भी टोहाना की जनता को यह समझाने में सफल हो गए कि भाजपा ही उनका भला कर सकती है। परिवारवाद की राजनीति अब चलने वाली नहीं है। ईमानदार सीएम के जनता ने जमकर नारे तो लगाए ही साथ ही कहा कि 50 साल पर भारी पड़ा पांच साल।
मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र देश है। देश की जनता तय करती है कि हमारा नेता कैसा हो, यही स्वतंत्रता हमें मिली हुई है। प्रधानमंत्री के हाथों में देश सुरक्षित है। अब जनता को फैसला करना है कि दोबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सत्ता संभालें। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि प्रधानमंत्री के पिछले पांच साल और कांग्रेस के पिछले 50 सालों के अनुभव को खुद तय करें। पांच साल में 50 साल भारी हैं या नहीं, इसका मूल्यांकन जनता की वोट पर टिका हुआ है। देश में 85 करोड़ युवा मतदाता है, जो कि
पूरे विश्व में सबसे ज्यादा है। मुख्यमंत्री गुरुवार सायं टोहाना में आयोजित रोड से पहले जनसभा को संबोधित कर रहे थे। भाजपा ने गरीबों के कल्याण के लिए योजनाएं बनाई हैं। गरीब व्यक्ति का सही तरीके से इलाज हो सके, इसको लेकर आयुष्मान योजना चलाई गई है। पांच लाख रुपये तक का इलाज मुफ्त में हो रहा है। भाजपा का मुख्य ध्येय है कि वर्ष 2022 तक देश के हर गरीब व्यक्ति के सिर पर पक्की छत होगी। इसके लिए योजना तैयार कर ली गई है। गरीबों को मकान भी आवंटित किए जा चुके हैं। मुख्यमंत्री ने दावा किया कि भाजपा सरकार ने प्रदेश के गांव में इतनी राशि आवंटित की है कि इतना कांग्रेस ने कभी नहीं दी। पिछली सरकारें बिजली को घाटा बताकर रोना रोती थी। मगर भाजपा सरकार ने इस घाटे को न केवल पूरा किया बल्कि लोगों को म्हारा गांव-जगमग गांव योजना के तहत 24 घंटे बिजली भी मुहैया करवाई जा रही है। लोगों से बिलों का भार कम करने के लिए सरकार ने बिजली के दामों में भी कटौती की है। हरियाणा में बिजली की चार कंपनियां चल रही हैं और चारों मुनाफे में हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में पांच साल के बाद आने वाले लोकतंत्र के महापर्व में सभी आयु वर्ग के लोग अपनी राष्ट्रीय जिम्मेदारी निभाएंगे और देश के हित में मतदान करते हुए प्रधानमंत्री को दोबारा पीएम की कुर्सी सौंपेंगे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8454223
 
     
Related Links :-
लोकसभा चुनाव २०१९ : भाजपा नेता रीतिक वधवा ने कहा रामबिलास शर्मा ने बखूबी निभाया अपनी जिम्मेदारी
ईवीएम की कड़ी सुरक्षा के लिए अतिरिक्त सुरक्षाबल तैनात
अधिकृत पत्रकारों को ही मतगणना केंद्र में जाने की अनुमति : राजीव रंजन
पोलिंग बूथ में मोबाइल, पानी की बोतल और खाने-पीने का सामान नहीं ले जा सकेंगे
चंडीगढ़, पंजाब में लोकतंत्र का महापर्व आज सभी तैयारियां पूरी, मतदान केंद्रों पर पहुंचा चुनावी अमला
मुख्य मुद्दे से ध्यान भटकाने की चालों को करें नाकाम : नैना चौटाला
सत्ता में आने पर हर वर्ग के लिए करेंगे काम
राहुल गांधी की उपस्थिति में कैह्रश्वटन अजय सिंह यादव ने दिखाई अपनी ताकत
महिलाओं का राव इंद्रजीत सिंह को भारी मतों से जिताने का संकल्प
चण्डीगढ़ की जनता सांसद किरण खेर के कार्यों से संतुष्ट: टंडन
 
CopyRight 2016 DanikUp.com