Breaking News
डिह्रश्वलोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन की पेन डाऊन हड़ताल शुरू  |   सिद्धू से विवाद पर इसी हफ्ते राहुल से मिलेंगे कैह्रश्वटन अमरिंदर  |   भारत ने अफगानिस्तान को शनिवार 11 रनों से हरा दिया।  |   दिल्ली में शख्स ने अपने 3 बच्चों और पत्नी की हत्या की, खुद को बताया डिप्रेशन का शिकार  |   साध्वी प्रज्ञा को हर हफ्ते पेश होने पर कोर्ट से मिली राहत  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
06/04/2019  :  09:19 HH:MM
डॉ. अशोक तंवर के नेतृत्व में भाजपाबसपा के सैंकड़ों पदाधिकारी कांग्रेस मे
Total View  120

चंडीगढ़ हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर की अध्यक्षता में हलका नारायणगढ़ व मुलाना (अंबाला) एस.सी. मोर्चा के सैंकड़ों भाजपा और बसपा के पदाधिकारियों एवं कार्यकत्र्ताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया।

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चंडीगढ़ स्थित मुख्यालय में कांग्रेस एस.सी. सैल के कार्यकारी चेयरमैन प्रदीप नरवाल एवं प्रदेश प्रवक्ता सुखविन्द्र नारा की अगुवाई में पहुंचे भाजपा एस.सी. मोर्चा के अध्यक्ष श्याम लाल नगांवा, महासचिव जसबीर नरवाल, उपाध्यक्ष सुरेश कुमार बांगड़, जरनैल सिंह व जयकुमार नारायणगढ़ , सह-मीडिया प्रभारी धर्मपाल व बसपा के रामकुमार लखनौरा सहित एससी मोर्चा के सैंकड़ों कार्यकत्र्ताओं ने डॉ. अशोक तंवर से मुलाकात की और पार्टी में शामिल किए जाने का आग्रह किया, जिन्हें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने विधिवत रूप से कांग्रेस पार्टी में शामिल करने की घोषणा की।

कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा व बसपा के पदाधिकारियों एवं कार्यकत्र्ताओं का स्वागत करते हुए हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि कांग्रेस में हर कार्यकत्र्ता को पूरा मान-सम्मान दिया जाता है और मैं आपको यह विश्वास दिलाता हूं कि आपके मान-सम्मान में कोई कमी नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश से भाजपा को उखाड़ फेंकने की लड़ाई में आप आज से ही जुट जायें और अपने-अपने क्षेत्र में जाकर लोगों को समझायें कि देश और प्रदेश का भला केवल कांग्रेस पार्टी ही कर सकती है, जबकि भाजपा ने हमेशा जात-पात के नाम पर समाज में जहर घोलने का काम किया है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6813994
 
     
Related Links :-
लोकसभा चुनाव २०१९ : भाजपा नेता रीतिक वधवा ने कहा रामबिलास शर्मा ने बखूबी निभाया अपनी जिम्मेदारी
ईवीएम की कड़ी सुरक्षा के लिए अतिरिक्त सुरक्षाबल तैनात
अधिकृत पत्रकारों को ही मतगणना केंद्र में जाने की अनुमति : राजीव रंजन
पोलिंग बूथ में मोबाइल, पानी की बोतल और खाने-पीने का सामान नहीं ले जा सकेंगे
चंडीगढ़, पंजाब में लोकतंत्र का महापर्व आज सभी तैयारियां पूरी, मतदान केंद्रों पर पहुंचा चुनावी अमला
मुख्य मुद्दे से ध्यान भटकाने की चालों को करें नाकाम : नैना चौटाला
सत्ता में आने पर हर वर्ग के लिए करेंगे काम
राहुल गांधी की उपस्थिति में कैह्रश्वटन अजय सिंह यादव ने दिखाई अपनी ताकत
महिलाओं का राव इंद्रजीत सिंह को भारी मतों से जिताने का संकल्प
चण्डीगढ़ की जनता सांसद किरण खेर के कार्यों से संतुष्ट: टंडन
 
CopyRight 2016 DanikUp.com