दैनिक यूपी ब्यूरो
12/10/2018  :  20:30 HH:MM
शाह का राहुल पर हमला, पूछा- 55 साल तक कांग्रेस ने गरीबों के लिए क्या किया?
Total View  399

शुक्रवार को सरगुजा जिले के मुख्यालय अंबिकापुर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कितनी भी कोशिश कर लें, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की दाल नहीं गलेगी।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के ऐलान के साथ ही कांग्रेस और बीजेपी सहित सभी राजनीतिक दलों में सियासी जंग तेज हो गई है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह राज्य के 2 दिवसीय दौरे पर हैं। शुक्रवार को सरगुजा जिले के मुख्यालय अंबिकापुर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कितनी भी कोशिश कर लें, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की दाल नहीं गलेगी। उन्होंने कहा कि पहले जहां यह राज्य भुखमरी, नक्सलवाद, गरीबी आदि का हब माना जाता था, अब पावर, सीमेंट और एजुकेशन का हब बन गया है।

छत्तीसगढ़ में हुआ विकास

शाह ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ में आदिवासियों समेत सभी का विकास हो रहा है और राहुल गांधी कितनी भी कोशिश कर लें, राज्य में उन्हें जीत नहीं मिलने वाली। उन्होंने कहा कि राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं और 2019 में लोकसभा का भी चुनाव होना है। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को हराने के लिए महागठबंधन बना लिया है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मैं उनके साहस की दाद देता हूं। मैं पूछना चाहता हूं कि राहुल गांधी को केंद्र और छत्तीसगढ़ में कैसे सरकार बनती दिखाई दे रही है। जो यहां अश्लील नकली सीडी बनाकर मां-बहनों को अपमानित कर रहे हैं, क्या उनके नेतृत्व में सरकार बनाने की कोशिश कर रहे हैं?

कांग्रेस की नहीं गलने देंगे दाल

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वह चुनौती देते हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष राज्य की जनता को बताएं कि वह यहां किसके नेतृत्व में सरकार बनाना चाहते हैं। हम प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के लिए चुनाव नहीं लड़ते हैं। हम रमन सिंह के नेतृत्व में आदिवासियों का जो विकास हुआ है, उसके लिए चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है। इस पार्टी में वंशवाद नहीं चलता है। यहां गरीब चाय वाले का बेटा भी प्रधानमंत्री बन सकता है।

छत्तीसगढ़ में 2 चरणों में होंगे चुनाव

शाह ने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि मोदी सरकार बताए कि पिछले साढ़े चार साल के शासनकाल में उन्होंने क्या किया। मैं कहता हूं कि उनकी पार्टी ने 55 साल तक राज किया और उन्होंने गरीबों के लिए क्या किया। यदि 55 सालों में उनकी पार्टी ने गरीबों के लिए काम किया होता, तब रमन सिंह की सरकार को आदिवासियों को चरण पादुका देने की जरूरत नहीं पड़ती। बता दें कि छत्तीसगढ़ में में दो चरणों में चुनाव होने हैं। यहां भाजपा पिछले 15 वर्षों से सत्ता में है। वहीं, कांग्रेस मुख्य विपक्षी दल की भूमिका में है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   760589
 
     
Related Links :-
विकास दुबे के सियासी आकाओं पर शिकंजा कसने की तैयारी में योगी सरकार
विकास दुबे केस: लाइनमेन से होगी पूछताछ, किसके कहने पर काटी बिजली
चीन की गतिविधियों पर नजर के लिए सूचना साझा करेंगे कई देश
सरकार हर संवेदनशील बिंदु पर कर रही चाक चौबंद तैयारी
अपनो की मुखबिरी से ही हो गए पुलिस वाले शहीद!
कानपुर जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, शहीद पुलिसकर्मियों को देंगे श्रद्धांजलि
चीन को बड़ा संदेश देने पीएम मोदी पहुंचे लेह, जवानों का मनोबल बढ़ाया
राजनाथ सिंह का लद्दाख दौरा स्थगित, लेने जाना था हालातों का जायजा
ताज का दीदार 6 जुलाई से संभव, इन बातों का रखना होगा ख्याल
अर्धसैन्यबलो में मिलेगी ट्रांसजेंडर को जगह
 
CopyRight 2016 DanikUp.com