Breaking News
कैबीनेट मंत्री राजभर का दावा, राममंदिर पर अध्यादेश कभी नहीं लाएगी बीजेपी  |   मिशन 2019: बीजेपी की गांव-गांव, पांव-पांव पदयात्रा आज से शुरू।  |   लोकसभा चुनाव से पहले अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को एक बड़ा तोहफा दे सकते हैं पीएम मोदी।  |   आरएसएस ने फिर रटा राम का नाम कहा 2019 में होगा राम मंदिर का निर्माण, दिल्ली में आज से रथ यात्रा शुरू  |   हनुमान को दलित बताने वाले योगी आदित्यनाथ के बयान पर आजम ने कसा तंज कहा समझ नहीं आ रहा रोएं या हसें  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
01/10/2018  :  21:14 HH:MM
सीता की बजाय नीता के पति की चिंता करने में लगे हैं PM मोदी: तोगड़िया
Total View  135

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद (अहिप) के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के बजाय केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार उद्योगपतियों का भला करने में लगी है।

मुरादाबाद: राफेल विमान सौदे में जाने माने उद्योगपति अनिल अंबानी की भूमिका को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद (अहिप) के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के बजाय केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार उद्योगपतियों का भला करने में लगी है।

लाजपत नगर स्थित रामलीला मैदान में 20 हजार हिंदू कार्यकर्ताओं को अहिप के साथ जोड़ने के हस्ताक्षर अभियान में शिरकत करने आए तोगड़िया ने कहा कि हमने केंद्र में नरेंद्र मोदी को सीता के पति की चिंता करने के लिए भेजा था लेकिन वो तो नीता अंबानी के पति (अनिल अंबानी) की चिंता करने लगे और हमारा सपना टूट गया।

उन्होंने कहा कि भाजपा को जनता ने अयोध्या में भव्य राममंदिर के निर्माण की उम्मीद के साथ केन्द्र की सत्ता सौंपी थी मगर यह सरकार अपने मूल उद्देश्य से भटक कर उद्योगपतियों का भला करने में जुट गई है। उन्होने राम मंदिर निर्माण के लिए कार्यकर्ताओं से 21 अक्टूबर को अयोध्या में कूच करने का आह्वान किया।

अहिप अध्यक्ष ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि किसान आत्महत्या कर रहे हैं और कारोबारी जीएसटी के बोझ से दब गए हैं। मोदी ने टाटा बिरला जैसे बड़े उद्योगपतियों पर लगने वाला टैक्स मध्यम वर्ग के कारोबारियों पर थोप दिया। नोटबंदी और जीएसटी ने मझोले और छोटे व्यापारियों की कमर तोड़ दी। तोगड़िया ने कहा कि राम मंदिर आन्दोलन की शुरुआत भाजपा अथवा आर एस एस ने नहीं की थी बल्कि मुरादाबाद के रहने वाले कांग्रेस के नेता दाऊ दयाल खन्ना ने की थी जो उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के मंत्री भी रहे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5107916
 
     
Related Links :-
ममता डरी हुई हैं; उन्हें जितना जोर लगाना है लगाएं, मैं तीनों यात्राएं करूंगा- शाह
शशि थरूर का विवादित बयान, कहा- अच्छा हिंदू अयोध्या में नहीं चाहता राम मंदिर
विजय रूपाणी ने की योगी से मुलाकात, UP के लोगों की सुरक्षा का दिलाया भरोसा
भाजपा कर रही है मजहब और जाति की राजनीति: सपा
दशहरे के बाद कई विभाग छोड़ सकते हैं पर्रिकर: केन्द्रीय मंत्री
राम मंदिर का मामला SC में विचाराधीन, इसमें सरकार की भूमिका नहीं: केशव मौर्य
कांग्रेस का दावा, मोदी सरकार में बैंकों को लगा 3 लाख करोड़ अधिक का 'बट्टा'
सीता की बजाय नीता के पति की चिंता करने में लगे हैं PM मोदी: तोगड़िया
राम मंदिर मामला, रिजवी ने औवेसी को बताया बिना मूंछ का रावण
राफेल पर सरकार के झूठ का पर्दाफाश : कांग्रेस
 
CopyRight 2016 DanikUp.com