Breaking News
आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम की बुधवार रात को बेहद नाटकीय ढंग से गिरफ्तारी हुई। सीबीआई उन्हें हिरासत में लेकर CBI हेडक्वॉर्टर ले गई जहां चिदंबरम को अधिकारिक तौर पर गिरफ्तार किया गया  |   चंद्रयान-२ चंद्रमा की कक्षा में पहुंचा, ७ सितंबर को सतह पर लैंडिंग  |   रविदास मंदिर गिराने के आदेश को सियासी रंग न दें : सुप्रीम कोर्ट  |   ब्रिटेन के सांसद ने कहा, संवैधानिक तरीके से हटाया गया अनुच्‍छेद 370  |   पड़ोसी देश के विकास के लिए प्रतिबद्ध : मोदी  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
21/09/2018  :  21:24 HH:MM
फोटो लेने के लिए पपराजी पर बरस पड़ीं सारा अली खान
Total View  495

वह रणवीर सिंह के ऑपोजिट 'सिंबा' में और सुशांत सिंह के ऑपोजिट 'केदारनाथ' में नजर आएंगी। डेब्यू से पहले ही सारा अली खान काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं।

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही अपना बॉलिवुड डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी झोली में इस वक्त दो-दो फिल्में हैं। वह रणवीर सिंह के ऑपोजिट 'सिंबा' में और सुशांत सिंह के ऑपोजिट 'केदारनाथ' में नजर आएंगी। डेब्यू से पहले ही सारा अली खान काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं। शायद यही वजह है कि कैमरे भी उन्हें अक्सर घेर लेते हैं। अब एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें सारा फोटो लेने के लिए एक पपराजी पर बरसती हुई दिख रही हैं।

अक्सर सारा कैमरे पर काफी अच्छे पोज देती हैं। उनकी बेहतरीन तस्वीरों के कारण भी उनकी अच्छी फैनफॉलोइंग बन गई है। हाल ही में सारा एक योगा सेशन में दिखाई दीं। यहां वह फोटो खिंचाने के मूड में नहीं थीं। शायद यही वजह है कि जब पपराजी उन्हें कैमरे में कैद करने लगे तो वह अपनी जगह से उठीं और एक पपराजी पर बिफर पड़ीं।

 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6532113
 
     
Related Links :-
हिंदी नाटक घर वापसी का मंचन
बाटला हाउस में अपनी दिलकश अदाओं से बॉलीवुड की नई सनसनी बनी नोरा फतेही
मुड़ आ जा सतगुरू तू मुद्दतां दी खड़ी उड़ीकां...
बाल कलाकारों के साहस की अजब-गजब कहानिया
मैडम तुसाद संग्रहालय में लगेगा श्रीदेवी का पुतला
एक थी रानी एक था रावण शो में लगेगा राम का पंजाबी तडक़ा
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कजारिया ने भारत के गौरव का जश्‍न मनाया
कल्‍चर मशीन की मूवी ‘अमोली’ ने 66वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता
नीतू चंद्रा अपने अगले सिंगल इश्का से करेंगी दर्शकों को आकर्षित
कायनात के कोमा में जाने से क्या सल्तनत और जारून के ह्रश्वयार को नहीं लगेगी किसी की नजर!
 
CopyRight 2016 DanikUp.com