Breaking News
कुंभ मेले में श्रद्धालु उठा सकेंगे यमुना में नौकायन का लुत्फ  |   दक्षिणपंथी संगठन ने दी ताजमहल में पूजा करने की धमकी  |   UP TET 2018: चेकिंग के दौरान महिला अभ्यर्थियों से उतरवाए मंगल सूत्र हुआ हंगामा   |   राम मंदिर मामले की SC में सुनवाई टलने से लोगों की भावनाएं हुईं आहत: डॉ.शर्मा  |   हम 2019 नहीं लगने देंगे, दिसंबर में शुरू करेंगे राम मंदिर निर्माण: वेदांती  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
21/09/2018  :  20:52 HH:MM
तोगड़िया का BJP पर तंज- खुद के लिए 500 करोड़ का बनवाया कार्यालय, रामलला टेंट में विराजमान
Total View  114

तोगड़िया ने उत्तराखंड के हल्द्वानी से वापस आते समय बरेली जिले की बहेड़ी में पत्रकारों से कहा की भाजपा को सत्ता में आए हुए साढ़े 4 साल हो गए, लेकिन केंद्र सरकार संसद में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए कोई कानून नहीं बना पाई

बरेली: अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने भारतीय जनता पाटी पर तंज कसते हुए कहा है कि भगवान राम टेंट में विराजमान हैं और खुद के लिए 500 करोड़ रुपए का कार्यालय दिल्ली में बनवा लिया। तोगड़िया ने उत्तराखंड के हल्द्वानी से वापस आते समय बरेली जिले की बहेड़ी में पत्रकारों से कहा की भाजपा को सत्ता में आए हुए साढ़े 4 साल हो गए, लेकिन केंद्र सरकार संसद में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए कोई कानून नहीं बना पाई और अब मोदी सरकार मंदिर का मुद्दा कोर्ट में सुलझाने की बात कर रही है। यदि कोर्ट ही जाना था तो सोमनाथ से रथयात्रा निकालकर हिंदूओं को धोखा क्यों दिया था।

 

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने तीन तलाक का कानून बना मुस्लिम महिलाओं के वकील बन गई। राम मंदिर के साथ ही आम आदमी के मुद्दों पर केंद्र की मोदी सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए उन्होंने कहा कि हिंदूू समाज ने जो सुनहरे सपने देखे थे वह आज जुमले बनकर रह गए हैं। उन्होंने कहा कि पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से महंगाई चरम पर है। इसे नियंत्रित करने के लिए सरकार के पास कोई नीति नहीं है। जो पेट्रोल भारतीयों को मात्र 39 रुपए प्रति लीटर मिलना चाहिए, उस पर सरकारे 42 से 47 रुपए तक टैक्स वसूल रही है।

 

डॉ. तोगड़िया ने कहा कांग्रेस मुक्त भारत की बात करने वाले लोगों ने कांग्रेसियों को ही भाजपा सौंप दी। उत्तराखंड में 10 में से 5 मंत्री कांग्रेस पृष्ठभूमि के हैं और 20 से अधिक विधायक पहले कांग्रेस में रहे हैं। उन्होंने कहा कि कश्मीरी हिंदूओं को मोदी पूरी तरह भूल चुके हैं। राम मंदिर की भांति धारा 370 हटाना अब भाजपा के एजेंडे से हट चुका है। उन्होंने सरकार के सबका साथ और सबका विकास की बात पर हमला बोलते हुए कहा कि क्या भाजपा कश्मीर में सेना के जवानों पर पत्थर बरसाने वाले जेहादियों को भी साथ लेकर चलना चाहती है।

 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8298588
 
     
Related Links :-
'लौह महिला' इंदिरा गांधी की जयंती आज, जानिए-उनके जीवन से जुड़े कुछ खास पहलू
#MeToo: एमजे अकबर ने पत्रकार प्रिया रमाणी पर ठोका मानहानि का केस
विवादित उपदेशक जाकिर की बढ़ी मुश्किलें, NIA ने संपत्तियां जब्त करने का दिया आदेश
नन बलात्कार मामले के आरोपी बिशप फ्रैंको कोच्चि में गिरफ्तार
तोगड़िया का BJP पर तंज- खुद के लिए 500 करोड़ का बनवाया कार्यालय, रामलला टेंट में विराजमान
माल्या विवाद में जेतली को मिला शिवसेना का साथ, कहा- कांग्रेस के आरोप ‘हास्यास्पद’
तेलंगाना की सभी विधानसभा सीटों पर BJP लड़ेगी चुनाव: शाह
पाक की तारीफ कर घिरे सिद्धू, भाजपा ने कांग्रेस से मांगा जवाब
पाकिस्तान को जबाव दें PM मोदी, कांग्रेस सरकार के साथ
मायावती के आरोपों पर अठावले का तीखा पलटवार, कहा- भारत बंद विपक्ष की चाल
 
CopyRight 2016 DanikUp.com