Breaking News
सपा की टोपी लगा डीएम के पास पहुंचा सिपाही बोला योगी सरकार को बर्खास्त करो  |   सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिह्रश्वपणी करने का मामला सुप्रीम कोर्ट ने दिया पत्रकार प्रशांत की रिहाई का आदेश  |   ९ दिन से लापता एएन-32 विमान का मिला सुराग  |   भारत और द. अफ्रीका में मुकाबला आज  |   विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे सभी दल  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
19/09/2018  :  22:47 HH:MM
मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड 2018 के फाइनल में किसान की बेटी सरोज
Total View  389

बचपन से ही आसमान में उडऩे का ख्वाब लेकर बड़ी हुई सरोज ने शिक्षा, खेल, चिकित्सा के साथ सौंदर्य के रैम्प पर भी अपना कदम आगे बढ़ाया है।

भिवानी: हरियाणा प्रदेश में स्थित छोटी काशी भिवानी की रहने वाली बेटी डॉ. सरोज ने देश की 20 हजार सुंदरियों को पछाड़ कर मिसेज इंडिया वल्र्डवाइड 2018 के फाइनल राउंड में जगह बनाई है। बचपन से ही आसमान में उडऩे का ख्वाब लेकर बड़ी हुई सरोज ने शिक्षा, खेल, चिकित्सा के साथ सौंदर्य के रैम्प पर भी अपना कदम आगे बढ़ाया है। सरोज ने फाईनल मुकाबले के लिए पहले ही चरण में अपना नाम अपनी प्रतिभा के बल पर दर्ज करवा लिया। सरोज वर्तमान में दन्त चिकित्सक हैं और किसान नेता स्व. ओमप्रकाश मान की बेटी हैं। जिन्होंने अपने परिवार ससुराल के सहयोग से यह मुकाम हासिल किया है।

ग्रीस जाने से पूर्व डॉ सरोज ने बताया कि उन्होंने मिसेज इंडिया के लिए दिल्ली में आयोजित समारोह में ऑडीशन दिया था, जिसका अब परिणाम आया है, जिसमें उनका नाम भी चयनित हुआ है। उन्होंने बताया कि देश भर से करीब 20 हजार महिलाओं ने ऑडिशन दिया था, जिसमें 88 विवाहित महिलाओं का चयन हुआ है और हरियाणा में केवल तीन महिलाओं का चयन हुआ है जिसमें सरोज भिवानी से, पानीपत बहादुरगढ़ से दो महिलाओं चयन हुआ है।

 

उन्होंने बताया कि अब फाइनल मुकाबले के लिए उनको टिप्स दिए जा रहे हैं, कुछ तैयारी उनकी ग्रीस में होगी। जिसके लिए वे अब ग्रीस जा रही हैं। इसमें भी दो तीन राउंड होंगे। सबसे इम्पोर्टेन्ट टैलेंट राउंड होगा। उसी की तैयारी में हम जुटे हैं। उन्होंने बताया कि फाइनल राउंड 21, 22, 23 सितम्बर को जवारलाल नेहरु स्टेडियम में होगा। उन्हें ख़ुशी है कि वे इसका हिस्सा बनीं और यहां तक पहुंचने में उनके पति,ननदों, सास का भी बड़ा योग दान है।

उन्होंने बताया कि उनके पिता सहित उनके सात भाईयों ने भी हमेशा उनको आगे बढऩे की प्रेरणा दी है। सरोज के पति जज हैं और उनके पिता किसान रहे हैं। उन्होंने यह ख़ुशी अपने परिवार के साथ मनाई है और सरोज की मां और सातों भाईयों ने भी सरोज को मिठाई खिलाकर आगे बढऩे का आशीर्वाद दिया है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4310943
 
     
Related Links :-
शिक्षित नवयुवतियों के लिए महिला टेलर प्रशिक्षण कार्यक्रम
गांव डांडमा में महिलाओं एवं युवतियों के लिए सिलाई एवं कढ़ाई सेंटर
किड्जी प्री स्कूल के 7वें समर सफारी शो 2019 का समापन समारोह
महिला सशक्तीकरण का उत्सव हर दिन महिला दिवस है
महिलाओं में प्रतिभा बहुत लेकिन लीडरशिप के अवसर कम
स्तन कैंसर जागरूकता पहल ‘थैंक्स-ए-डॉट’
महिलाओं को किया गया चरम रोग से जागरूक
सिलाई कढ़ाई प्रशिक्षण शिविर सम्पन्न, महिलाओं को मशीन सहित दिया अन्य सामान
बाल भवन में रह रहे बच्चों की शिकायत पर होगी कार्यवाही
एनसीपीसीआर ने लगाया छात्रों की सुरक्षा को लेकर वर्कशॉप
 
CopyRight 2016 DanikUp.com