Breaking News
विजय रूपाणी ने की योगी से मुलाकात, UP के लोगों की सुरक्षा का दिलाया भरोसा  |   अडानी के चार्टर प्लेन में UP पहुंचे रूपाणी, राजनीतिक हलचल तेज  |   यूपी-गुजरात के एकता संवाद में बोले योगी-गुजरात देश के विकास का मॉडल  |   राफेल सौदे को लेकर केंद्र की राजग सरकार पर बरसे शत्रुघ्न सिन्हा  |   शाहजहांपुर में गिरी निर्माणाधीन बिल्डिंग को लेकर रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा, 3 की मौत  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
15/09/2018  :  21:15 HH:MM
ये उपाय आपको बना सकते हैं धनवान
Total View  36

पैसा तो खूब आता है, मगर उसके आने सेपहले ही खर्च के रास्ते बन जाते हैं। अगर आप भी इसीतरह की परेशानी से जूझ रहे हैं तो यह उपाय आपकीमदद कर सकते हैं। कभी-कभी इन दिक्कतों के लिएवास्तुदोष जिम्मेदार होता है।

 दिल्लीकई बार हमारे पास पैसों की कमी नहीं होतीहैइसके बावजूद पैसा दिखता नही हैं। घर में बरक्कतनहीं होती है। पैसा तो खूब आता हैमगर उसके आने सेपहले ही खर्च के रास्ते बन जाते हैं। अगर आप भी इसीतरह की परेशानी से जूझ रहे हैं तो यह उपाय आपकीमदद कर सकते हैं। कभी-कभी इन दिक्कतों के लिएवास्तुदोष जिम्मेदार होता है।

अगर घर में किसी प्रकार का वास्तुदोष हो तो भी धनसंचय नहीं हो पाता है। वास्तुशास्त्र में कुछ ऐसे उपाएबताए गए हैं जिन्हें आजमाकर आप धन का संचय तोकर ही सकते हैंइसके साथ ही अगर सही तरीके से येउपाय किए जाएं तो व्यक्ति जल्दी ही करोड़पति बनजाता है। आइए आपको बताते हैं इनके बारे में 

अगर आपका शयनकक्ष प्रवेश द्वार के सामने वालीदीवार के बाएं कोने पर है तो वहां धातु की कोई चीजलटकाकर रख सकते हैं।वास्तुशास्त्र के अनुसार यहस्थान भाग्य और संपत्ति का क्षेत्र माना जाता है।

घर में टूटे-फूटे बर्तन और कबाड़ जमा ना करें। इससे घरमें नकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है और धन में वृद्धिनहीं होती है।

धन में वृद्धि और बचत के लिए तिजोरी अथवा धन रखनेकी अलमारी को दक्षिण की दीवार के पास कुछ इस तरहरखें कि इसका मुंह उत्तर दिशा की ओर रहे। पूर्व दिशा कीओर अलमारी का मुंह होने पर भी धन में वृद्धि होती हैलेकिन उत्तर दिशा उत्तम मानी गई है।

नल से पानी का टपकते रहना वास्तुशास्त्र में आर्थिकनुकसान का बड़ा कारण माना गया है। बहुत से लोग इसेअनदेखा कर जाते हैं। वास्तु के अनुसार नल से पानी काटपकते रहना धीरे-धीरे धन खर्च होने का संकेत देता है।अगर नल से पानी चपक रहा हो तो उसे तुरंत ठीक करवालें।

जल की निकासी कई चीजों को प्रभावित करती है।जिनके घर में जल की निकासी दक्षिण अथवा पश्चिमदिशा में होती है उन्हें आर्थिक समस्याओं के साथ अन्यकई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।ध्यान रखें 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6786552
 
     
Related Links :-
ये उपाय आपको बना सकते हैं धनवान
खूबसूरत तवायफ की देशभक्ति, जान दे दी मगर राज नहीं बताया
इसलिए चाणक्य महल नहीं झोपड़ी में रहते थे
चाणक्य नीतिः इन 5 गुणों वाले लोग नहीं होते हैं कभी असफल
जब ईश्वर चंद्र विद्यासागर ने कहा, मैं इस पद के योग्य नहीं
नंदी-योग का क्या पड़ता है आपकी राशि पर असर
परिश्रमी होते हैं वृष राशि में जन्मे लोग
मूर्ति पूजा करने से पहले धर्म को जरूर जान लें
सोमवार को शिव पूजन से पूरी होती हर इच्छा
शनि को करना है संतुष्ट तो ऐसे करें पूजा
 
CopyRight 2016 DanikUp.com