Breaking News
सपा की टोपी लगा डीएम के पास पहुंचा सिपाही बोला योगी सरकार को बर्खास्त करो  |   सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिह्रश्वपणी करने का मामला सुप्रीम कोर्ट ने दिया पत्रकार प्रशांत की रिहाई का आदेश  |   ९ दिन से लापता एएन-32 विमान का मिला सुराग  |   भारत और द. अफ्रीका में मुकाबला आज  |   विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे सभी दल  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
05/09/2018  :  21:45 HH:MM
अलीगढ़ में हुए हादसे में 12 लोगों की मौत, डीएम ने दिए जांच के आदेश
Total View  405

बुधवार को बताया कि प्रारंभिक पड़ताल में यह बात सामने आयी है कि भारी बारिश के बीच दोनो निजी बसों की अंधाधुंध रफ्तार और ओवरटेकिंग हादसे का सबब बनी।

अलीगढ़: अलीगढ़ में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 93 पर मडरक टोल प्लाजा के निकट मंगलवार शाम दो बसों की भिडंत के मामले में जिलाधिकारी ने जांच के आदेश दिए हैं। इस दुर्घटना में 12 लोगों की मृत्यु हो गई थी जबकि 24 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये थे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बुधवार को बताया कि प्रारंभिक पड़ताल में यह बात सामने आयी है कि भारी बारिश के बीच दोनो निजी बसों की अंधाधुंध रफ्तार और ओवरटेकिंग हादसे का सबब बनी। दोनो बसों के मालिकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। बसों के परमिट की जांच की जा रही है। घटना के तकनीकी पहलू की जांच के आदेश दिये गये हैं।

 

इस दुर्घटना में जान गंवाने वालों में पांच अध्यापक भी शामिल है जो टीचर्स डे की पूर्व संध्या पर आयोजित समारोह में हिस्सा लेने के बाद अलीगढ लौट रहे थे। एक बस पर बाराती सवार थे जबकि दूसरी यात्री बस थी। मृतकों में एक आठ माह का मासूम भी शामिल है।

मृतकों की पहचान पवन (45), अंजली (30),कामिनी उपाध्याय (25),गीता (26), मोनिका (30),साधना (29),सोमेश (40),मलखान (30),अब्दुल वाहिद (50),कार्तिक (08 माह) के तौर पर की गयी है जबकि दो की शिनाख्त नही हो सकी है।   सूत्रों ने बताया कि हादसे में घायल 24 लोगों में 10 की हालत नाजुक बनी हुयी है। उत्तर प्रदेश के मुयमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुये मृतकों के परिजनो को दो लाख रूपये और घायलों को 50 हजार रूपये देने की घोषणा की है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1160333
 
     
Related Links :-
बाल यौन शोषण विषय पर एक कानूनी जागरूकता कैंप
बाल यौन शोषण विषय पर एक कानूनी जागरूकता कैंप
गैरकानूनी सिगरेटें बनाने का केन्द्र बनता जा रहा है एनसीआर
धोखाधड़ी कर लाखों रुपए ऐंठने वाले पर पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई तीन साल से शिकायत मिलने के बाद भी आरोपी से पूछताछ भी नहीं कर पाई पुलिस
नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
सीएम अमरिंदर सिंह ने कड़ी कार्यवाही करने को कहा नशा तस्करों से मिले पुलिस वालों की पहचान करने के निर्देश
हिजबुल की साजिश नाकाम, जासूसी करते छह आतंकी गिरफ्तार
कीटनाशक दवा की दुकानों पर छापे
मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, इलाके में भडक़ी हिंसा
जिला एवं सत्र न्यायधीश ने जिला कारागार का किया औचक निरीक्षण्
 
CopyRight 2016 DanikUp.com