Breaking News
कुंभ में जनता की गाढ़ी कमाई बर्बाद कर रही है यूपी सरकार : राजभर  |   JNU राजद्रोह केसः दिल्ली पुलिस, सरकार में शुरू हुआ दोषारोपण  |   कुंभ से UP को मिलेगा 1.2 लाख करोड़ रुपये का राजस्व, 6 लाख रोजगार: CII  |   एनसीडब्ल्यू भेजेगा साधना सिंह को नोटिस।  |   मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसी बीजेपी विधायक साधना सिंह।   |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
02/09/2018  :  09:46 HH:MM
तेलंगाना में जल्द चुनाव की सुगबुगाहट तेज, मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव आज कर सकते हैं विधानसभा भंग का ऐलान
Total View  250

इस साल के अंत में चार राज्यों में होने वाले चुनाव के साथ ही यहां भी चुनाव कराया जा सके. माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेकर राव आज एक विशाल रैली में इसका ऐलान कर सकते हैं.

हैदराबाद: तेलंगाना में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनावों करने का ऐलान कर सकते हैं ताकि इस साल के अंत में चार राज्यों में होने वाले चुनाव के साथ ही यहां भी चुनाव कराया जा सके. माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेकर राव आज एक विशाल रैली में इसका ऐलान कर सकते हैं.

बताया जा रहा है कि आज मुख्यमंत्री केसी राव कैबिनेट की बैठक में आज फैसला लेंगे, जो आज दोपहर एक बजे प्रस्तावित है. ऐसा माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद होने वाली ऐतिहासिक और विशाल रैली में वह इसकी घोषणा भी करेंगे. हालांकि, समय से पहले चुनाव के बारे में कोई आधिकारिक खबर नहीं आयी है और ऐसे में सभी निगाहें मुख्यमंत्री और टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव पर टिक गयी है कि आज की सभा में वह क्या बोलेंगे.

 सूत्रों का कहना है कि बैठक के बाद ही जनसभा का आयोजन किया जाएगा. जनसभा के लिए सभी इंतजाम कर लिए गए हैं और उम्मीद है कि इस जनसभा में 25 लाख लोग हिस्सा लेंगे. जनसभा के लिए पार्टी ने दो हजार एकड़ की जमीन की भी पहचान कर ली है, जो रंगा रेड्डी जिले में होगा. तेलंगाना विधानसभा के चुनाव अगले साल आम चुनाव के साथ होने हैं.

 

ओडिशा और तेलंगाना 'आयुष्मान भारत' में शामिल होने के लिए फिलहाल तैयार नहीं

 केटीआर के नाम से मशहूर मुख्यमंत्री के बेटे और आईटी मिनिस्टर केटी रामा राव ने कहा कि 'आप हमारे पार्टी नेता द्वारा महत्वपूर्ण राजनीतिक घोषणाओं की उम्मीद कर सकते हैं और इस बैठक के बाद, राज्य में राजनीतिक माहौल निश्चित रूप से गर्म हो जाएगा. हालांकि, उन्होंने तेलंगाना विधानसभा भंग होने और इसी साल के अंत में चुनाव होने की खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं की.

 बता दें कि के चंद्रशेखर राव की तेलंगाना राष्ट्र समिति या टीआरएस सरकार की अवधि मई 2019 तक है और अनुसूची के अनुसार चुनाव लोकसभा चुनावों के साथ होना है. खास बात है कि 2 सितंबर तेलंगाना राज्य के गठन की चौथी सालगिरह है और सत्तारूढ़ टीआरएस लोगों को अपनी उपलब्धियों की एक रिपोर्ट कार्ड पेश करके चार साल के शासन को दिखाना चाहती है.






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1386894
 
     
Related Links :-
भाजपा को 120 लोकसभा सीटों का नुकसान संभव
पीएम नरेंद्र मोदी ने स्वीकार की हार, कांग्रेस-KCR को दी बधाई
भाजपा को झटका, चार नेता कांग्रेस में शामिल
राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018: BJP और कांग्रेस के चुनावी पिटारे में वोटरों के लिए क्या खास
राजस्थान चुनाव में कौन से मुद्दे हैं गरम
पॉलिटिकल स्टॉक एक्सचेंजः राजस्थान की 48 फीसदी जनता चाहती है बदलाव
अब नया PM चाहते हैं लोग: अखिलेश यादव
तेलंगाना में जल्द चुनाव की सुगबुगाहट तेज, मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव आज कर सकते हैं विधानसभा भंग का ऐलान
आओ चुनावी परिक्रमा करें
 
CopyRight 2016 DanikUp.com