Breaking News
सपा की टोपी लगा डीएम के पास पहुंचा सिपाही बोला योगी सरकार को बर्खास्त करो  |   सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिह्रश्वपणी करने का मामला सुप्रीम कोर्ट ने दिया पत्रकार प्रशांत की रिहाई का आदेश  |   ९ दिन से लापता एएन-32 विमान का मिला सुराग  |   भारत और द. अफ्रीका में मुकाबला आज  |   विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे सभी दल  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
14/07/2018  :  17:39 HH:MM
बरेली: 6 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
Total View  635

प्रभारी एसएसपी डॉ. सतीश कुमार ने बताया कि मीरगंज के गांव जाटवपुरा उर्फ मुगलपुरा का जगदीश हिमाचल प्रदेश में अपनी पत्नी के साथ रहकर मजदूरी करता था। उसके साथ उसी गांव का सोरन सिंह भी मजदूरी करता था।

बरेली: बरेली में अवैध संबंधों के चलते हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 6 बच्चों की एक मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी एसएसपी डॉ. सतीश कुमार ने बताया कि मीरगंज के गांव जाटवपुरा उर्फ मुगलपुरा का जगदीश हिमाचल प्रदेश में अपनी पत्नी के साथ रहकर मजदूरी करता था। उसके साथ उसी गांव का सोरन सिंह भी मजदूरी करता था।

इसी बीच मीना और सोरन के बीच अवैध संबंध हो गए जिसकी जानकारी जगदीश को हुई तो दोनों पति-पत्नी में रोजाना झगड़ा होने लगा। 9 जुलाई को तीनों अपने गांव मीरगंज के गांव जाटवपुरा उर्फ मुगलपुरा पहुंचे जहां पर तीनों ने शराब पी। इसके बाद मीना और उसके प्रेमी सोरन ने हाथ- पैर पकड़ने के बाद चाकू से गोदकर जगदीश की हत्या कर दी। पुलिस को 11 जुलाई को खेतों में एक शव मिला जिसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा और हत्यारों की तलाश में जुट गई।

पुलिस ने सर्विलांस की मदद से जगदीश की हत्या का खुलासा कर दिया। मीना ने पुलिस हिरासत में बताया कि उसका पति शराब पीकर आए दिन मारपीट करता था और घर खर्च के लिए कुछ नहीं देता था। घर में 6 बच्चे और पति-पत्नी मिलाकर 8 लोग थे जिनका खर्चा चलाना मुश्किल हो गया था जिस वजह से उसने अपने पति की हत्या कर दी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5770927
 
     
Related Links :-
बाल यौन शोषण विषय पर एक कानूनी जागरूकता कैंप
बाल यौन शोषण विषय पर एक कानूनी जागरूकता कैंप
गैरकानूनी सिगरेटें बनाने का केन्द्र बनता जा रहा है एनसीआर
धोखाधड़ी कर लाखों रुपए ऐंठने वाले पर पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई तीन साल से शिकायत मिलने के बाद भी आरोपी से पूछताछ भी नहीं कर पाई पुलिस
नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
सीएम अमरिंदर सिंह ने कड़ी कार्यवाही करने को कहा नशा तस्करों से मिले पुलिस वालों की पहचान करने के निर्देश
हिजबुल की साजिश नाकाम, जासूसी करते छह आतंकी गिरफ्तार
कीटनाशक दवा की दुकानों पर छापे
मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, इलाके में भडक़ी हिंसा
जिला एवं सत्र न्यायधीश ने जिला कारागार का किया औचक निरीक्षण्
 
CopyRight 2016 DanikUp.com