Breaking News
कैबीनेट मंत्री राजभर का दावा, राममंदिर पर अध्यादेश कभी नहीं लाएगी बीजेपी  |   मिशन 2019: बीजेपी की गांव-गांव, पांव-पांव पदयात्रा आज से शुरू।  |   लोकसभा चुनाव से पहले अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को एक बड़ा तोहफा दे सकते हैं पीएम मोदी।  |   आरएसएस ने फिर रटा राम का नाम कहा 2019 में होगा राम मंदिर का निर्माण, दिल्ली में आज से रथ यात्रा शुरू  |   हनुमान को दलित बताने वाले योगी आदित्यनाथ के बयान पर आजम ने कसा तंज कहा समझ नहीं आ रहा रोएं या हसें  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
14/07/2018  :  17:39 HH:MM
बरेली: 6 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
Total View  158

प्रभारी एसएसपी डॉ. सतीश कुमार ने बताया कि मीरगंज के गांव जाटवपुरा उर्फ मुगलपुरा का जगदीश हिमाचल प्रदेश में अपनी पत्नी के साथ रहकर मजदूरी करता था। उसके साथ उसी गांव का सोरन सिंह भी मजदूरी करता था।

बरेली: बरेली में अवैध संबंधों के चलते हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 6 बच्चों की एक मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी एसएसपी डॉ. सतीश कुमार ने बताया कि मीरगंज के गांव जाटवपुरा उर्फ मुगलपुरा का जगदीश हिमाचल प्रदेश में अपनी पत्नी के साथ रहकर मजदूरी करता था। उसके साथ उसी गांव का सोरन सिंह भी मजदूरी करता था।

इसी बीच मीना और सोरन के बीच अवैध संबंध हो गए जिसकी जानकारी जगदीश को हुई तो दोनों पति-पत्नी में रोजाना झगड़ा होने लगा। 9 जुलाई को तीनों अपने गांव मीरगंज के गांव जाटवपुरा उर्फ मुगलपुरा पहुंचे जहां पर तीनों ने शराब पी। इसके बाद मीना और उसके प्रेमी सोरन ने हाथ- पैर पकड़ने के बाद चाकू से गोदकर जगदीश की हत्या कर दी। पुलिस को 11 जुलाई को खेतों में एक शव मिला जिसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा और हत्यारों की तलाश में जुट गई।

पुलिस ने सर्विलांस की मदद से जगदीश की हत्या का खुलासा कर दिया। मीना ने पुलिस हिरासत में बताया कि उसका पति शराब पीकर आए दिन मारपीट करता था और घर खर्च के लिए कुछ नहीं देता था। घर में 6 बच्चे और पति-पत्नी मिलाकर 8 लोग थे जिनका खर्चा चलाना मुश्किल हो गया था जिस वजह से उसने अपने पति की हत्या कर दी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6586897
 
     
Related Links :-
अलीगढ़ में हुए हादसे में 12 लोगों की मौत, डीएम ने दिए जांच के आदेश
बरेली: 6 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
बड़ी बेटी को ठीक करने के चक्कर में छोटी के साथ तांत्रिक करता रहा रेप, परिजनों ने सोचा खत्म हो रही 'प्रेत बाधा'
किडनी के लिए पत्नी की हत्या, शव लेकर फरार हुआ पति!
युवती ने सपा नेता पर लगाया रेप का आरोप, विधानसभा के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास
शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
झोलाछाप डॉक्टर ने चारपाई पर ही कर दिया प्रसूता का आप्रेशन, मौत
झोलाछाप डॉक्टर ने चारपाई पर ही कर दिया प्रसूता का आप्रेशन, मौत
घोटालेबाजों ने फाइलों से रिकॉर्ड ही कर दिया गायब, किया 1 करोड़ 15 लाख का घोटाला
 
CopyRight 2016 DanikUp.com