Breaking News
कैबीनेट मंत्री राजभर का दावा, राममंदिर पर अध्यादेश कभी नहीं लाएगी बीजेपी  |   मिशन 2019: बीजेपी की गांव-गांव, पांव-पांव पदयात्रा आज से शुरू।  |   लोकसभा चुनाव से पहले अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को एक बड़ा तोहफा दे सकते हैं पीएम मोदी।  |   आरएसएस ने फिर रटा राम का नाम कहा 2019 में होगा राम मंदिर का निर्माण, दिल्ली में आज से रथ यात्रा शुरू  |   हनुमान को दलित बताने वाले योगी आदित्यनाथ के बयान पर आजम ने कसा तंज कहा समझ नहीं आ रहा रोएं या हसें  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
14/07/2018  :  17:29 HH:MM
बड़ी बेटी को ठीक करने के चक्कर में छोटी के साथ तांत्रिक करता रहा रेप, परिजनों ने सोचा खत्म हो रही 'प्रेत बाधा'
Total View  159

मेरठ जिले के मुंडाली क्षेत्र में भी एेसा ही कुछ हुआ है। यहां परिजनों के अंधविश्वास के चलते शातिर तांत्रिक ने एक किशोरी के साथ उसके ही घर में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

मेरठः देश में अंधविश्वास के नाम पर आज भी तरह-तरह की कुरीतियों ने पांव पसारे हुए हैं। जिसके चलते कई बार लोगों को भारी नुकसान झेलना पड़ता है। मेरठ जिले के मुंडाली क्षेत्र में भी एेसा ही कुछ हुआ है। यहां परिजनों के अंधविश्वास के चलते शातिर तांत्रिक ने एक किशोरी के साथ उसके ही घर में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

जानिए पूरा मामला

इस मामले में पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। जिले के मऊखास निवासी एक शख्स की 18 वर्षीय बेटी अक्सर बीमार रहती थी। डॉक्टरों द्वारा इलाज के बावजूद उसकी स्थिति में सुधार नहीं हो रहा था, जिसके बाद पीड़ित के पिता ने मुंडाली निवासी तांत्रिक अफजाल से संपर्क किया।

ठीक करने के बहाने किया रेप

अफजाल ने युवती पर प्रेत बाधा बताते हुए उसे ठीक करने का दावा किया। परिजनों ने बताया कि तांत्रिक ने कहा कि युवती से यह बाधा हटाने के लिए उनकी 13 वर्षीय छोटी बहन के साथ तंत्र क्रिया करनी होगी। तांत्रिक के झांसे में आकर युवती के परिजनों ने गुरुवार को अफजाल को घर बुला लिया। आरोप है कि अफजाल युवती की बहन को कमरे में ले गया और वहां पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

अंधविश्वास में फंसे परिजनों ने नहीं बचाया

हैरानी वाली बात तो यह है कि किशोरी का शोर सुनकर भी परिजन इस अंधविश्वास में फंसे रहे कि उनकी बड़ी बेटी से प्रेतबाधा समाप्त हो रही है। किशोरी को लहूलुहान हालत में छोड़कर तांत्रिक फरार हो गया। होश में आने के बाद किशोरी ने परिजनों को घटना की जानकारी दी।

 

आरोपी को किया गिरफ्तार

परिजनों ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने पीड़िता को खरखौदा सीएचसी में भर्ती कराया है। एसपी राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी अफजाल पुत्र खलील को गिरफ्तार कर लिया गया है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4817046
 
     
Related Links :-
अलीगढ़ में हुए हादसे में 12 लोगों की मौत, डीएम ने दिए जांच के आदेश
बरेली: 6 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
बड़ी बेटी को ठीक करने के चक्कर में छोटी के साथ तांत्रिक करता रहा रेप, परिजनों ने सोचा खत्म हो रही 'प्रेत बाधा'
किडनी के लिए पत्नी की हत्या, शव लेकर फरार हुआ पति!
युवती ने सपा नेता पर लगाया रेप का आरोप, विधानसभा के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास
शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
झोलाछाप डॉक्टर ने चारपाई पर ही कर दिया प्रसूता का आप्रेशन, मौत
झोलाछाप डॉक्टर ने चारपाई पर ही कर दिया प्रसूता का आप्रेशन, मौत
घोटालेबाजों ने फाइलों से रिकॉर्ड ही कर दिया गायब, किया 1 करोड़ 15 लाख का घोटाला
 
CopyRight 2016 DanikUp.com