Breaking News
मुश्किल में BSP सुप्रीमो मायावती, HC ने राज्य सरकार से तलब की विजिलेंस जांच स्टेटस  |   UP: बहराइच के जिला अस्पताल में पिछले 45 दिनों में 71 बच्चों की हुई मौत  |   राजा भैया के पिता को इस साल भी नहीं मिली भंडारे की अनुमति, प्रशासन ने किया नजरबंद  |   मौजूदा हालातों कोे देखते हुए भारत-पाक मुलाकात हुई रद्द: सूत्र   |   J&K: शोपियां में SPO समेत 4 पुलिसकर्मी लापता, आतंकियों पर अगवा करने का शक  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
13/07/2018  :  22:30 HH:MM
मुन्ना बजरंगी हत्या मामला: मुख्तार अंसारी की सुरक्षा को लेकर उसके परिजनों ने जताई चिंता
Total View  93

उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र में शामिल हो रहे थे तो उन्होंने कहा था कि उनके जीवन को खतरा है लेकिन सवाल यह है कि सुरक्षा किससे मांगी जाए। जब मुख्यमंत्री खुद ही सदन में कह रहे हैं कि ‘ठोक दिया जाएगा’ तो पुलिस वस्तुत: फर्जी मुठभेड़ें कर रही है।

बागपत/लखनऊ: माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के कुछ दिन बाद ही जेल में बंद एक अन्य डॉन मुख्तार अंसारी के परिजनों ने उसकी सुरक्षा को लेकर चिन्ता व्यक्त की है। मुख्तार के भाई अफजाल ने कहा कि जहां तक सुरक्षा का प्रश्न है, इस सरकार से कोई उम्मीद नहीं की जा सकती। अफजाल ने सवाल उठाया कि इस सरकार से कोई उम्मीद है क्या? सभी उम्मीदें खत्म हो चुकी हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्तार जब उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र में शामिल हो रहे थे तो उन्होंने कहा था कि उनके जीवन को खतरा है लेकिन सवाल यह है कि सुरक्षा किससे मांगी जाए। जब मुख्यमंत्री खुद ही सदन में कह रहे हैं किठोक दिया जाएगा तो पुलिस वस्तुत: फर्जी मुठभेड़ें कर रही है। उन्होंने दावा किया कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति में गिरावट आई है। दुष्कर्म और हत्या की घटनाएं रोजाना हो रही हैं। बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने 29 जून को एक प्रैस वार्ता में दावा किया था कि उनके पति के जीवन को खतरा है।

इस बीच बागपत के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी सुनील राठी ने बजरंगी को मारने के बाद सभी साक्ष्य मिटा दिए थे। इस सवाल पर कि क्या राठी को बागपत जेल से दूसरी जगह भेजने की कोई योजना है, अधिकारी ने कहा कि फिलहाल ऐसा कोई विचार नहीं है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2096087
 
     
Related Links :-
शहीद हेमराज की पत्नी बोली- पाकिस्तान को दिया जाए उसी की भाषा में जवाब
UP: बहराइच के जिला अस्पताल में पिछले 45 दिनों में 71 बच्चों की हुई मौत
अपने गढ़ इटावा में पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोलेगी सपा
24 सितम्बर को अमेठी आएंगे राहुल गांधी, पारंपरिक तरीके से किया जाएगा स्वागत
3 तलाक पर आजम खान ने दी तीखी प्रतिक्रिया, कहा- ‘हम सिर्फ अल्लाह के कानून को मानेंगे’
गलत काम और भ्रष्टाचार करने का ठेका सपा-बसपा का हैः केशव
प्रदेश में संक्रामक रोगों के नियंत्रण हेतु टीमों को किया हाई एलर्ट
प्रतिष्ठित इलाहाबाद विश्वविद्यालय के चीफ प्रॉक्टर ने कुलपति को सौंपा इस्तीफा
वाराणसी में बोले योगी-मोदी के नेतृत्व में वाराणसी का अधिक विकास हुआ
मोर्चा अखिलेश और डिंपल के खिलाफ भी उम्मीदवार खड़ा करेगा: शिवपाल
 
CopyRight 2016 DanikUp.com