Breaking News
वल्र्ड कप : आज क्रिकेट को मिल जाएगा नया बादशाह  |   वर्ल्ड कप 2019: सेमीफाइनल में न्यू जीलैंड से भिड़ेगा भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में होगी टक्कर  |   India vs Bangladesh CWC 2019: बांग्लादेश को हराकर टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंची  |   भारत-बांग्लादेश में मुकाबला आज  |   पुणे में दर्दनाक हादसा, दीवार ढहने से 17 लोगों की मौत, कई घायल  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
14/06/2018  :  22:12 HH:MM
युवती ने सपा नेता पर लगाया रेप का आरोप, विधानसभा के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास
Total View  440

रेप पीड़िता और उसके पति ने विधानसभा के सामने पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। वहीं मौके पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने बामुश्किल दंपत्ति को काबू में किया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

लखनऊः रेप केस में बुरी तरह फंसे बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर मामला अभी पूरी तरह थमा भी नहीं था कि सपा नेता पर रेप का आरोप लगने से हड़कंप मच गया है। जिसके चलते रेप पीड़िता और उसके पति ने विधानसभा के सामने पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। वहीं मौके पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने बामुश्किल दंपत्ति को काबू में किया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

जानिए पूरा मामला

सूत्रों के मुताबिक पटियाली थाना क्षेत्र की रहने वाली रेप पीड़िता का आरोप है कि 2015 में सपा नेता नीरज किशोर मिश्रा ने चपड़ासी की नौकरी देने के लिए कहा था। जिसके बाद लखनऊ बुलाकर सितंबर 2015 में होटल में रेप किया। तीन साल बीत जाने के बाद भी उक्त नेता के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिससे क्षुब्ध होकर आत्मदाह का प्रयास किया।

योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात

पीड़िता ने बताया कि इस मामले में उसने पूर्व सीएम अखिलेश यादव और वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। आरोपी द्वारा लगातार जान से मारने की धमकी दी रही है। वह तीन साल से न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है। न्याय नहीं मिलने से आहत होकर यह कदम उठाया है।

क्या कहती है पुलिस

इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया था। जिसको वहां मौजूद पुलिस टीम ने बचा लिया। महिला ने 2015 में रेप का मुकदमा लिखवाया था जिसको लेकर उसने आत्मदाह करने की कोशिश की है। साथ ही बताया कि कासगंज में जब बात की गई तो पता चला कि इस केस की विवेचना सीआईडी द्वारा कराई जा रही है। फिलहाल इसकी सूचना कासगंज पुलिस को भी दे दी गयी है। 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3341129
 
     
Related Links :-
साढ़े तीन साल पुराने बरगाड़ी बेअदबी मामला बेअदबी मामले में सीबीआई ने पेश की क्लोजर रिपोर्ट
तबरेज लिंचिंग में सामने आई डाक्टरों की लापरवाही
गुरुग्राम में 13 को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा
निजी वाहनों की जागीर बना पुराना बस अड्डा, लोग परेशान
हरियाणा पुलिस ने पुरानी दुश्मनी के मामलों की शुरू की मैपिंग
अवैध मछली पालन का धंधा करने पर लगाई फटकार रॉकी मित्तल में मिनी सचिवालय और वॉटर ट्रीटमेंट ह्रश्वलांट में मारा छापा
हरियाणा बना विदेशी और नकली ब्रांड की सिगरेट की मंडी
पुलिस की कामयाबी, अमित कटोच हत्याकांड में चार आरोपी गिरफ्तार
पुरानी रंजिश के चलते युवक का दिन दिहाड़े कत्ल
पुलिस और कैदियों के बीच हुई झड़प में एक कैदी की मौत
 
CopyRight 2016 DanikUp.com