Breaking News
सपा की टोपी लगा डीएम के पास पहुंचा सिपाही बोला योगी सरकार को बर्खास्त करो  |   सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिह्रश्वपणी करने का मामला सुप्रीम कोर्ट ने दिया पत्रकार प्रशांत की रिहाई का आदेश  |   ९ दिन से लापता एएन-32 विमान का मिला सुराग  |   भारत और द. अफ्रीका में मुकाबला आज  |   विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे सभी दल  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
14/06/2018  :  21:56 HH:MM
यूपी में फिर बरपा आंधी-तूफान का कहर, 12 लोगों की दर्दनाक मौत व 28 घायल
Total View  560

अवध क्षेत्र में 7 लोगों की मौत हो गई। अकेले सीतापुर में 4, गोंडा में 2 और फैजाबाद में 1 की मरने की सूचना है, जबकि कन्नौज व कौशांबी में 2-2 और हरदोई में 1 की जान चली गई।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बुधवार शाम आई तेज आंधी-तूफान और बिजली गिरने से अलग-अलग जिलों में 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि 28 अन्य घायल हो गए। प्रदेश  के सीतापुर, फ़ैजाबाद, चित्रकूट, गोंडा, हरदोई, कौशांबी और कन्नौज जिले में आंधी और बारिश ने जमकर कहर बरपाया। जानकारी के अनुसार अवध क्षेत्र में 7 लोगों की मौत हो गई। अकेले सीतापुर में 4, गोंडा में 2 और फैजाबाद में 1 की मरने की सूचना है, जबकि कन्नौज कौशांबी में 2-2 और हरदोई में 1 की जान चली गई।

गोंडा जिले में आई तेज आंधी के दौरान नवाबगंज क्षेत्र में पेड़ गिरने से 2 बालिकाओं की दबने के कारण मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इंदरपुर गांव की 15 वर्षीय किशोरी श्वेता और 14 वर्षीय कोमल बुधवार शाम बाग में आम बीन रही थी। इस दौरान अचानक आई तेज आंधी से पेड़ गिर गया और उसके नीचे दबने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव बाहर निकाले और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। जिला प्रशासन ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

 

 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4655511
 
     
Related Links :-
ठोस कचरा प्रबंधन नियम-2016 के तहत कचरा अलग-अलग करना जरूरी
गंगा की सहायक नदियों से संबंधित प्रस्ताव नमामि गंगे में स्वीकृत हो
अरावली ना होती तो रेगिस्तान बन जाता गुरुग्राम
पॉलीथीन के खिलाफ नगर निगम का अभियान जारी
विश्व पर्यावरण दिस वन मंत्री राव नरबीर सिंह ने दिया संदेश ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाएं और उनकी देखभाल करे
बीट एयर पॉल्यूशन अभियान की हुई जोरदार शुरुआत
विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर 100 स्थानों पर जल संरक्षण को लेकर होगी चर्चा
पंचकूला के पास भानू गांव में प्रस्तावित क्षेत्र सीएम ने किया ठोस कचरा प्रबंधन प्रस्तावित ह्रश्वलांट का मुआयना
जलापूर्ति हरियाणा, दिल्ली व उप्र में पहुंच रहा पानी, चार महीने होगी सह्रश्वलाइ हथनीकुंड बैराज बुझाएगा राजस्थान की ह्रश्वयास
उपायुक्त की शहर वासियोंं से अपील भीषण गर्मी में जल को व्यर्थ न बहने दें : कटारिया
 
CopyRight 2016 DanikUp.com