Breaking News
यमुना में बढ़ते प्रदूषण के खिलाफ RLD कार्यकर्ताओं ने गर्म बालू से स्नान कर किया प्रदर्शन  |   किसानों को आधुनिक तरीके से खेती के लिए किया जाए प्रेरित: योगी  |   उन्नाव गैंगरेप कांडः बीजेपी विधायक और शशि सिंह की पॉक्सो कोर्ट में आज होगी पेशी  |   आम महोत्सव में 700 प्रजातियों का होगा प्रर्दशन, योगी 23 जून को करेंगे उद्घाटन  |   हापुड़ में भीषण सड़क हादसा: कार सवार 6 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
12/06/2018  :  20:16 HH:MM
BJP का अखिलेश पर तंज,कहा- माया के सामने घुटने टेकना बलिदान नहीं, बंगला पाने की लालसा
Total View  11

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि समझौते के लिए मायावती के सामने घुटने टेकना बलिदान नहीं बल्कि तरणताल वाला बंगला फिर मिले उसकी लोलुपता है।

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने उत्तर प्रदेश में होने वाले मायावती और अखिलेश यादव के गठबंधन पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि यूपी की जनता ने गत 14 साल के उनके शासन को देखा है और हाल ही में यादव ने अपने सरकारी बंगले को छोड़ने से पहले उसका जो हाल किया वह भी सब ने देख लिया है इसलिए अब वे चाहे कितना भी यत्न कर लें, यूपी में अब दाल गलने वाली नहीं है। भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर 2019 में मोदी के नेतृत्व में 2014 से अधिक जनसमर्थन के साथ विजय पताका फहराएगी।

 प्रदेश प्रवक्ता ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि समझौते के लिए मायावती के सामने घुटने टेकना बलिदान नहीं बल्कि तरणताल वाला बंगला फिर मिले उसकी लोलुपता है। अखिलेश यादव की हताशा इस बयान से भी दिखती है जब वह कहते हैं कि बंगला की वास्तविकता दिखाने वाले अधिकारी मेरे सामने कप प्लेट उठाते थे।

 

उन्होंने कहा कि मोदी की स्पष्ट नीति और साफ नीयत से देश में भ्रष्टाचार मुक्त वातावरण बना है। गांव, गरीब, किसान तक संसाधन पहुंच रहे हैं, इससे विपक्षी परेशान हैं वह हमें पचा नहीं पा रहे हैं। सभी पार्टियां मोदी विरोधी हैं और हम भ्रष्टाचार, तुष्टीकरण, जतिवाद, वंशवाद, गरीबी, अशिक्षा के विरोधी हैं। प्रधानमंत्री ने लाल किले से देश को स्वच्छता का संदेश दिया और जनता ने उसे स्वीकार किया तथा उस पर अमल किया, यह अभियान नए भारत की तस्वीर विश्व के समक्ष प्रस्तुत करेगा। मोदी ने 2022 तक सभी को आवास उपलब्ध कराने का निश्चय किया है, तेजी से गरीबों को आवास मिल रहे हैं।

 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   95858
 
     
Related Links :-
बड़ों की बात मानी होती तो दोबारा मुख्यमंत्री बनते अखिलेश: शिवपाल
सिद्धार्थनाथ के सपनों पर फिरा पानी, संपत्ति विभाग ने अखिलेश का बंगला आवंटन करने से किया इनकार
यूपी में महागठबंधन को झटका, सपा का कांग्रेस संग गठजोड़ से इंकार
ईद के बहाने SP-BSP की मित्रता की दास्तां सुना रहा है पोस्टर
राजीव कुमार के बाद काैन हाेगा यूपी का अगला मुख्यसचिव ?
RSS की बैठक से लौट रहे BJP विधायक पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
दलितों का उत्पीड़न किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगाः नगमा
सपा MLC का करारा हमला, कहा- यूपी में जंगल राज के सरगना है CM योगी
वाराणसीः डॉक्टराें की लापरवाही से गई 6 मरीजाें के आंखाें की राेशनी, मचा हड़कंप
PM मोदी की एक्सरसाइज वीडियो पर आजम का तंज, कहा-'बादशाह फिट लेकिन देश अनफिट'
 
CopyRight 2016 DanikUp.com