Breaking News
विजय रूपाणी ने की योगी से मुलाकात, UP के लोगों की सुरक्षा का दिलाया भरोसा  |   अडानी के चार्टर प्लेन में UP पहुंचे रूपाणी, राजनीतिक हलचल तेज  |   यूपी-गुजरात के एकता संवाद में बोले योगी-गुजरात देश के विकास का मॉडल  |   राफेल सौदे को लेकर केंद्र की राजग सरकार पर बरसे शत्रुघ्न सिन्हा  |   शाहजहांपुर में गिरी निर्माणाधीन बिल्डिंग को लेकर रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा, 3 की मौत  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
12/06/2018  :  20:15 HH:MM
अपने संसदीय क्षेत्र के 2 दिवसीय दौरे पर वरुण गांधी, चौपाल लगाकर करेंगे शुरुआत
Total View  104

गांधी 12 एवं 13 जून को जिले की इसौली विधानसभा एवं सुलतानपुर विधानसभा के कुड़वार एवं दूबेपुर ब्लाक के ग्रामों में पार्टी द्वारा आयोजित ‘ग्राम चौपाल’ कार्यक्रमों में शामिल होकर आम जनता से रुबरु होगे।

सुलतानपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता वरुण गांधी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र सुलतानपुर में 2 दिवसीय दौरे की शुरुआत चौपाल लगाकर करेंगे। गांधी 12 एवं 13 जून को जिले की इसौली विधानसभा एवं सुलतानपुर विधानसभा के कुड़वार एवं दूबेपुर ब्लाक के ग्रामों में पार्टी द्वारा आयोजितग्राम चौपाल कार्यक्रमों में शामिल होकर आम जनता से रुबरु होगे।

 सुल्तानपुर के भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि सांसद गांधी 12 जून को जिले की इसौली विधानसभा अन्तर्गत कुड़वार ब्लाक में पार्टी द्वारा आयोजित दर्जन भरग्राम चौपाल में शिरकत कर ग्रामवासियों से संवाद करेंगे। इसी कड़ी में सांसद वरुण गांधी 13 जून को विकास भवन सभागार में आयोजित जिला सतर्कता एवं निगरानी समिति की बैठक में शामिल होकर विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे।

 

सांसद जिला सतर्कता एवं निगरानी समिति की बैठक के बाद शहर के खुर्शीद क्लब मैदान में सांसद निधि से निर्मित 35 सड़कों का लोकार्पण करेंगे। तदोपरांत सांसद वरुण गांधी 13 जून को ही सुलतानपुर विधानसभा के दूबेपुर ब्लाक में आयोजित विभिन्नग्राम चौपाल में शिरकत कर आम लोगों से रूबरू होगे।

 

 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5268840
 
     
Related Links :-
मन्नान वानी विवाद: अब 1200 कश्मीरी छात्रों ने दी AMU छोड़ने की धमकी
अडानी के चार्टर प्लेन में UP पहुंचे रूपाणी, राजनीतिक हलचल तेज
बड़ा भाई अगर छोटे भाई के साथ करे अन्याय तो करना चाहिए विरोध: मुलायम
लोकसभा चुनाव 2019 में महागठबंधन BJP को चटाएगा धूल
BJP से नहीं करेंगे किसी तरह का कोई समझौता: शिवपाल यादव
भाजपा पर बरसे अखिलेश, गंगा मां को धोखा देने वाले को नहीं मिलती माफी
शाह का राहुल पर हमला, पूछा- 55 साल तक कांग्रेस ने गरीबों के लिए क्या किया?
#MeToo पर केंद्र सरकार का फैसला, सामने आ रहे आरोपों की होगी जांच
अकबर के बारे में फैसला करना प्रधानमंत्री का काम : स्वामी
कांग्रेस का मिशन राजस्थान- आज धौलपुर में रोड शो करेंगे राहुल गांधी
 
CopyRight 2016 DanikUp.com