Breaking News
यमुना में बढ़ते प्रदूषण के खिलाफ RLD कार्यकर्ताओं ने गर्म बालू से स्नान कर किया प्रदर्शन  |   किसानों को आधुनिक तरीके से खेती के लिए किया जाए प्रेरित: योगी  |   उन्नाव गैंगरेप कांडः बीजेपी विधायक और शशि सिंह की पॉक्सो कोर्ट में आज होगी पेशी  |   आम महोत्सव में 700 प्रजातियों का होगा प्रर्दशन, योगी 23 जून को करेंगे उद्घाटन  |   हापुड़ में भीषण सड़क हादसा: कार सवार 6 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
12/06/2018  :  20:14 HH:MM
‘अखिलेश की छवि को खराब करने की नीयत से रचा गया बंगले में तोड़फोड़ का कुचक्र’
Total View  10

सपा के फूलपुर सांसद नागेन्द्र सिंह पटेल ने आरोप लगाया कि सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए भाजपा किसी भी स्तर तक जा सकती है। लोगों में अखिलेश की छवि को खराब करने की नीयत से यह कुचक्र रचा गया है।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आबंटित सरकारी बंगला खाली करने पर उसमें हुई तोड़फोड़ को लेकर भाजपा कार्यसमिति सदस्य ने मुकद्दमा दर्ज करने की शिकायत दी है। वहीं सपा के फूलपुर सांसद नागेन्द्र सिंह पटेल ने आरोप लगाया कि सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए भाजपा किसी भी स्तर तक जा सकती है। लोगों में अखिलेश की छवि को खराब करने की नीयत से यह कुचक्र रचा गया है। उनका कहना है कि क्या कोई इंसान बाथरूम की टूटी खोल कर ले जाएगा, यह गले उतरने वाली बात नहीं है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि कि भाजपा कार्यसमिति कार्यकर्ता सुरेन्द्र कुमार चौधरी ने रविवार दोपहर बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा लखनऊ में आबंटित सरकारी आवास खाली करते समय की गई तोड़फोड़ प्रकरण को लेकर शिवकुटी थाने में तहरीर देकर मुकद्दमा दर्ज करने की मांग की है। उन्होंने बताया कि मामला लखनऊ का है इसलिए जो भी कार्रवाई होगी वह लखनऊ में ही होगी। फिलहाल उनकी तहरीर ले ली गई है।

गौरतलब है कि उक्त बंगले को अखिलेश द्वारा खाली करने के बाद जब संपत्ति कर के कर्मचारी वहां पहुंचे तो उन्हें सब टूटा-फूटा मिला। अखिलेश को इस बंगले को आबंटित किए जाने के बाद भव्य रूप देने के लिए उस पर कई करोड़ रुपया खर्च किया गया था।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7275799
 
     
Related Links :-
छात्र राजनीति में बसपा की दस्तक से राजनीतिक गलियारे में मची हलचल
लाेकसभा चुनाव 2019 में भी '19' के फेर में फंसेगी बीजेपीः कांग्रेस
STF की बड़ी कार्रवाईः फर्जी शिक्षक भर्ती घोटाले में 16 लोगों को किया गिरफ्तार
देश तथा सीमा पर आतंकवाद किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहींः राजनाथ सिंह
2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दलों को लेकर आएंगे साथः अखिलेश
बाल श्रम रोकने के लिए मिलकर काम करें जिम्मेदार विभाग: रीता बहुगुणा
J&K में BJP ने वापस लिया समर्थन, याेगी बाेले-देश के व्यापक हित में उठाया गया कदम
यूपी में महागठबंधन को झटका, सपा का कांग्रेस संग गठजोड़ से इंकार
भाजपा ने महबूबा मुफ्ती से तोड़ा गठबंधन, J&K में राज्यपाल शासन की मांग
अमित शाह ने बुलाई J&K के मंत्रियों की बैठक, मिशन 2019 पर होगी चर्चा
 
CopyRight 2016 DanikUp.com