Breaking News
अगले माह होगा पीएम मोदी की नई कूटनीति का आगाज पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से हो सकती है मुलाकात  |   राम मंदिर की खबर दिखाने के कारण कनाडा मे अपना रेडियो ऑफ एयर कर दिया   |   मतदान निपटते ही योगी ने राजभर को निपटाया  |   एग्जिट पोल ने क्षेत्रीय दलों की उड़ाई नींद  |   पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो डालने पर दिल्ली में केस दर्ज  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
08/06/2018  :  23:49 HH:MM
अमित शाह के दौरे पर किया गया ' घर में नजरबंद'- संजय निरुपम
Total View  254

निरुपम का कहना है कि उस दिन सुबह से ही उनके घर के बाहर और अंदर पुलिस बल तैनात था ताकि हम किसी तरह का विरोध या प्रदर्शन ना कर सकें।

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद संजय निरुपम ने स्थानीय पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर मुंबई पुलिस पर उन्हें नजरबंद करने का आरोप लगाया है।

निरुपम का कहना है कि उस दिन सुबह से ही उनके घर के बाहर और अंदर पुलिस बल तैनात था ताकि हम किसी तरह का विरोध या प्रदर्शन ना कर सकें। निरुपम ने दावा किया कि उन पर निगरानी के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आदेश दिया।

अमित शाह के मुंबई दौरे को लेकर निरुपम ने कहा कि भाजपा को डर लग रहा है, इसलिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओँ को घर में ही नजरबंद कर दिया गया था। उधर जब उनके इस आरोप पर डीसीपी दीपक देवराज से पूछा गया तो उन्होंने इस आरोप को नकारते हुए ऐसी भी बात से इंकार कर दिया।

देवराज ने कहा कि अमित शाह के दौरे को लेकर पुलिस ने विशेष इंतजाम किए थे, कोशिश थी कि इस दौरान किसी तरह कानून व्यवस्था बिगड़े। उन्होंने बताया कि वीआईपी मूवमेंट के चलते कड़ी व्यवस्था पूरे शहर में की गई थी।

 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9275880
 
     
Related Links :-
विजीलैंस ब्यूरो ने आतंकवाद के विरुद्ध लडऩे के लिए ली शपथ
आम आदमी पार्टी के नेता भगवत मान ने कहा आप ने जनता के मुद्दों पर केंद्रित होकर लड़ा चुनाव
संगठन के फीडबैक से सीएम उत्साहित
शहीद संदीप के परिजनों से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री
मतदाताओं पर मतदान दिवस पर वोट डालने की अपील की : टंडन
राष्ट्रीय कार्यशाला का न्यायाधीश ने किया शुभारंभ शोषित और दिव्यांगजनों को सामाजिक न्याय तथा आगे बढऩे के मिलें अवसर : अत्री
भारतीय सांस्कृतिक विरासत कार्यक्रम मिलेंगे
सिद्धू की आवाज पर फिर मंडराया खतरा, डॉक्टर्स ने दी 4 दिन नहीं बोलने की सलाह
पीएम के राडार विज्ञान वाले बयान का पूर्व फाइटर ने किया बचाव
अंतर्राष्ट्रीय प्रतिनिधिमंडल चुनाव प्रक्रिया देखने गुरुग्राम पहुंचा
 
CopyRight 2016 DanikUp.com