Breaking News
विजय रूपाणी ने की योगी से मुलाकात, UP के लोगों की सुरक्षा का दिलाया भरोसा  |   अडानी के चार्टर प्लेन में UP पहुंचे रूपाणी, राजनीतिक हलचल तेज  |   यूपी-गुजरात के एकता संवाद में बोले योगी-गुजरात देश के विकास का मॉडल  |   राफेल सौदे को लेकर केंद्र की राजग सरकार पर बरसे शत्रुघ्न सिन्हा  |   शाहजहांपुर में गिरी निर्माणाधीन बिल्डिंग को लेकर रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा, 3 की मौत  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
08/06/2018  :  23:40 HH:MM
सीता टेस्ट ट्यूब बेबी प्रकरण में उप मुख्यमंत्री के खिलाफ परिवाद दायर
Total View  104

बीएन सिंह यादव ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में गत 4 जून को दायर किए गए परिवाद संख्या 3567 में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डाक्टर दिनेश शर्मा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने हिंदुओं की भावनाओं को आहत करते हुए माता सीता को टेस्ट ट्यूब बेबी बताया है।

शाहजहांपुरः सीता को टेस्ट ट्यूब बेबी बताने वाले उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के विरुद्ध शाहजहांपुर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में परिवाद दायर किया गया है। मामले में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तथा पार्टी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय को भी सह-आरोपी बनाया गया है।

 अधिवक्ता बीएन सिंह यादव ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में गत 4 जून को दायर किए गए परिवाद संख्या 3567 में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डाक्टर दिनेश शर्मा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने हिंदुओं की भावनाओं को आहत करते हुए माता सीता को टेस्ट ट्यूब बेबी बताया है।

यादव ने कहा कि उपमुख्यमंत्री के सार्वजनिक रूप से यह टिप्पणी करने के बाद भी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तथा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने उपमुख्यमंत्री शर्मा के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की। इससे जाहिर होता है कि वे दोनों भी इस अपराध में शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि वह इस मामले को लेकर सदर बाजार थाने गए थे लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई थी तब उन्होंने अदालत की शरण ली। अदालत में उप मुख्यमंत्री शर्मा, अमित शाह तथा महेंद्र नाथ पांडे के विरुद्ध धारा 298, 120 बी के तहत परिवाद दायर कर लिया है तथा मामले की अगली सुनवाई 14 जून को निर्धारित की है।

मालूम हो कि उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने हाल में एक कार्यक्रम में कहा था ‘‘रामचन्द्र जी जब (लंका से) लौटे तो पुष्पक विमान से वापस आये। उस समय भी विमान था। सीताजी का जन्म हुआ तो घड़े से हुआ, तो उस समय टेस्ट ट्यूब बेबी का कोई ना कोई प्रोजेक्ट रहा होगा।‘‘उन्होंने कहा था ‘‘जनक जी ने जो हल चलाया और घड़े के अंदर से निकली बेबी सीता जी बन गयी, ये कोई ना कोई तकनीक, जैसे आजकल का टेस्ट ट्यूब बेबी है, वैसा कुछ रहा होगा।

 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5401030
 
     
Related Links :-
शशि थरूर का विवादित बयान, कहा- अच्छा हिंदू अयोध्या में नहीं चाहता राम मंदिर
विजय रूपाणी ने की योगी से मुलाकात, UP के लोगों की सुरक्षा का दिलाया भरोसा
भाजपा कर रही है मजहब और जाति की राजनीति: सपा
दशहरे के बाद कई विभाग छोड़ सकते हैं पर्रिकर: केन्द्रीय मंत्री
राम मंदिर का मामला SC में विचाराधीन, इसमें सरकार की भूमिका नहीं: केशव मौर्य
कांग्रेस का दावा, मोदी सरकार में बैंकों को लगा 3 लाख करोड़ अधिक का 'बट्टा'
सीता की बजाय नीता के पति की चिंता करने में लगे हैं PM मोदी: तोगड़िया
राम मंदिर मामला, रिजवी ने औवेसी को बताया बिना मूंछ का रावण
राफेल पर सरकार के झूठ का पर्दाफाश : कांग्रेस
बंगाल कांग्रेस में फेरबदल, सोमेंद्र नाथ मित्रा को बनाया प्रदेश अध्यक्ष
 
CopyRight 2016 DanikUp.com