Breaking News
चीन ने चांद पर उगाया कपास का पौधा अब आलू की बारी  |   कर्नाटक में सियासी सरगरमी तेज, 2 निर्दलीय विधायकों ने वापस लिया समर्थन  |   उत्तर प्रदेश महागठबंधन, माया-अखिलेश के बाद अब अजीत चाैधरी भी होगें शामिल   |   कांग्रेस की मांग जल्द हो सीबीआई निदेशक की नयुक्ति  |   कुंभ में आज पहला शाही स्नान, महानिर्वाणी और अटल अखाड़े ने संगम तट पर डुबकी लगाई  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
08/06/2018  :  23:30 HH:MM
BJP विधायक की दबंगई, सर्किट हाउस के कर्मचारियों के साथ की मारपीट
Total View  144

बीजेपी विधायक ब्रजभूषण राजपूत अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ आधी रात को सर्किट हाउस पहुंचे। यहां विधायक ने चौकीदार हरी सिंह रामप्रकाश और सुभाष तिवारी से कमरा मांगा।

आगराः प्रदेश में सत्ता रूढ़ भाजपा सरकार के गुंडा राज खत्म करने के तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। सरेआम गुंडागर्दी करते हुए भाजपा के नेता सरकार के दावों से मुंह चिड़ाते नजर रहे हैं। ताजा मामला आगरा का है। जहां महोबा के चरखारी से बीजेपी विधायक ब्रजभूषण राजपूत की दबंगई सामने आई है। इतना ही नहीं सर्किट हाउस पहुंचे विधायक के समर्थकों ने कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की। ये सरकार के खोखले दावों की पोल खोलने के लिए काफी है।

 बता दें कि बीजेपी विधायक ब्रजभूषण राजपूत अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ आधी रात को सर्किट हाउस पहुंचे। यहां विधायक ने चौकीदार हरी सिंह रामप्रकाश और सुभाष तिवारी से कमरा मांगा। चौकीदारों और केयरटेकर ने अधिकरियों से पूछने को कहा तो विधायक नाराज हो गए।

वहीं इसके बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम ने प्रोटोकाल के क्लर्क सचिन को विधायक के लिए कमरा खुलवाने को कहा। जिसके बाद विधायक ने कर्मचारी सचिन को फ़ोन करके गाली-गलौज की। जिसका एक आडियो भी वायरल हुआ है। इतना ही नहीं कर्मचारियों का आरोप है कि जब उन्होंने वेटिंग रूम में बैठने को कहा तो उन्होंने उनके साथ मारपीट की।

इस मामले में डीएम ने कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है। घटना के बाद कर्मचारी विधायक के खिलाफ लामबंद हो गए और कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम को ज्ञापन दिया। इस मामले में डीएम ने एसपी महोबा को पत्र लिखने की बात कही है। उधर सर्किट हाउस कर्मियों ने मारपीट से आहत होकर अपना तबादला मांगा है।

 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4629043
 
     
Related Links :-
अखिलेश-जयंत की बैठक कल, खुलेगी गठबंधन की गांठ
राजभर ने भाजपा को दिया जीत का फार्मूला
शिवपाल यादव को मिली चाबी क्या खोलेगी किस्मत का ताला ?
अखिलेश-मायावती के गठबंधन के बाद क्या UP के मुसलमान रोकेंगे PM मोदी का विजय रथ?
भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस से सहयोग को तैयार: शिवपाल यादव
यूपी 69000 शिक्षक भर्ती 2018: शिक्षामित्रों को लगा तगड़ा झटका
इंटेलिजेंस रिपोर्ट में खुलासा: एक ही हथियार से हुई इंस्पेक्टर सुबोध और सुमित की हत्या
मैं ही मोदी हूं, मैं ही योगी हूं
इलाहाबाद का नाम बदलना अस्था व परम्परा के साथ खिलवाड़: अखिलेश
शिवपाल यादव को राज्य संपत्ति विभाग ने अलॉट किया नया बंगला, पहले हुआ करता था BSP कार्यालय
 
CopyRight 2016 DanikUp.com