Breaking News
अगले माह होगा पीएम मोदी की नई कूटनीति का आगाज पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से हो सकती है मुलाकात  |   राम मंदिर की खबर दिखाने के कारण कनाडा मे अपना रेडियो ऑफ एयर कर दिया   |   मतदान निपटते ही योगी ने राजभर को निपटाया  |   एग्जिट पोल ने क्षेत्रीय दलों की उड़ाई नींद  |   पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो डालने पर दिल्ली में केस दर्ज  |  
 
08/06/2018  :  23:27 HH:MM
मौसम विभाग की चेतावनी, यूपी के इन जिलों में आज आफत बनकर आ सकता है तूफान
Total View  446

मौसम विभाग के अनुसार उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत जिला हरदोई, सीतापुर, बाराबंकी में धूलभरी आंधी और तूफान आने की आशंका जताई जा सकती है।

लखनऊ: मौसम लगातार अपना मिजाज बदल रहा है जो लोगों की मुश्किलें बढ़ा रहा है। चिलचिलाती धूप और उमस भरी गर्मी के बाद अब आंधी-तूफान आफत लेकर आया है। उत्तर प्रदेश में आंधी-तूफान लगातार अपना कहर बरपा रहा है। इस बीच शुक्रवार को भी यूपी के कई जिलों में तूफान आने की आशंका जताई जा रही है।

मौसम विभाग के अनुसार उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत जिला हरदोई, सीतापुर, बाराबंकी में धूलभरी आंधी और तूफान आने की आशंका जताई जा सकती है। संभावना जताई जा रही है कि शनिवार रविवार को यूपी के कई इलाकों में बारिश भी हो सकती है। इसे प्री-मानसून बारिश की शुरुआत माना जा रहा है। आगामी दिनों में मध्यम स्तर की बदली छाई रहेगी।

इन राज्यों में भी तेज बारिश की संभावना

मौसम विभाग ने कर्नाटक, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, तेलंगाना, पश्चिमी बंगाल, सिक्किम, ओडिशा, गोवा, केरल, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, चंडीगढ़, हरियाणा और दिल्ली में आंधी और तेज बारिश की आशंका जताई है। अगले 24 घंटों में दिल्ली एनसीआर में धूल भारी आंधी और तापमान में गिरावट आने की संभावना है। आपको बाता दें कि मौसम विभाग के अनुसार 22 से 23 जून तक दिल्ली में मानसून आने की संभावना है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4390468
 
     
Related Links :-
पर्यावरण को भारी नुकसान पहुंचा रही है विलायती बबूल
रैली निकाल बच्चों ने दिया स्वच्छता का संदेश
करनाल में ह्रश्वलास्टिक बैन और स्वच्छता जैसी गतिविधियां फिर शुरू
वायु प्रदूषण है राजधानी दिल्ली में अस्थमा की मुख्य वजह
वी उमाशंकर की अध्यक्षता में कॉर्डिनेशन कमेटी की तीसरी बैठक मास्टर स्टोर्म वॉटर डे्रनेज सिस्टम को लेकर समीक्षा
चक्रवात ‘फनी’ का असर, चार राज्यों में अलर्ट
ठोस कचरा प्रबंधन को लेकर अधिकारियों की एक बैठक
शंकर की कहानी : सोलर अपनायें, बिजली बचाये
ह्रश्वलास्टिक है जहां खतरा है वहां!
फसल अवशेष जलाने पर प्रतिबंध लगाने को लेकर बैठक
 
CopyRight 2016 DanikUp.com