Breaking News
कुंभ में जनता की गाढ़ी कमाई बर्बाद कर रही है यूपी सरकार : राजभर  |   JNU राजद्रोह केसः दिल्ली पुलिस, सरकार में शुरू हुआ दोषारोपण  |   कुंभ से UP को मिलेगा 1.2 लाख करोड़ रुपये का राजस्व, 6 लाख रोजगार: CII  |   एनसीडब्ल्यू भेजेगा साधना सिंह को नोटिस।  |   मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसी बीजेपी विधायक साधना सिंह।   |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
08/06/2018  :  23:26 HH:MM
कानपुर अस्पताल में मौतों का मामला: DM ने दिया जांच कमेटी बनाने का आदेश
Total View  130

एडीएम सिटी सतीश पाल ने बताया कि इस संबंध में तत्काल कुछ कहना ठीक नहीं है, लेकिन मामला जांच का है और मामले की जांच के आदेश दे दिए गए है। उन्होंने कहा कि मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और रिपोर्ट आने के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में भीषण गर्मी और उमस के बीच हैलट अस्पताल के गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में AC सिस्टम फेल होने से कथित रूप से 5 मरीजों की मौत हो गई, लेकिन अस्पताल प्रशासन इन मौतों का कारण बीमारी मान रहा है। जानकारी के अनुसार DM ने अस्पताल में मौतों के मामले में जांच कमेटी बनाने का आदेश दे दिया है। उनका कहना है कि जांच कमेटी तय करेगी किसकी लापरवाही थी। जिलाधिकारी के मुताबिक सारे जीवन रक्षक यंत्र ठीक काम कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ एडीएम सिटी सतीश पाल ने बताया कि इस संबंध में तत्काल कुछ कहना ठीक नहीं है, लेकिन मामला जांच का है और मामले की जांच के आदेश दे दिए गए है। उन्होंने कहा कि मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और रिपोर्ट आने के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

DM ने हैलट अस्पताल के ICU में लगवाए 2 पावर AC

उन्होंने बताया कि जैसे ही यह मामला जिलाधिकारी के संज्ञान में आया तो उन्होंने तत्काल दो AC की व्यवस्था कराई। उन्होंने बताया कि मौतों की वजह के संबंध में डाक्टरों से बात भी की गई और चिकित्सकों ने यही बताया है कि एक मौत गुरुवार सुबह हुई थी और एक शाम को। दोनों ही मरीजों की उम्र 75 के ऊपर है। उनकी धड़कनें दो बार पहले भी रुक चुकी थीं। डाक्टरों ने यह भी बताया कि मरीजों की मौत शॉक और सेप्टीसीमिया से हुई।

 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5043833
 
     
Related Links :-
अखिलेश-जयंत की बैठक कल, खुलेगी गठबंधन की गांठ
राजभर ने भाजपा को दिया जीत का फार्मूला
शिवपाल यादव को मिली चाबी क्या खोलेगी किस्मत का ताला ?
अखिलेश-मायावती के गठबंधन के बाद क्या UP के मुसलमान रोकेंगे PM मोदी का विजय रथ?
भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस से सहयोग को तैयार: शिवपाल यादव
यूपी 69000 शिक्षक भर्ती 2018: शिक्षामित्रों को लगा तगड़ा झटका
इंटेलिजेंस रिपोर्ट में खुलासा: एक ही हथियार से हुई इंस्पेक्टर सुबोध और सुमित की हत्या
मैं ही मोदी हूं, मैं ही योगी हूं
इलाहाबाद का नाम बदलना अस्था व परम्परा के साथ खिलवाड़: अखिलेश
शिवपाल यादव को राज्य संपत्ति विभाग ने अलॉट किया नया बंगला, पहले हुआ करता था BSP कार्यालय
 
CopyRight 2016 DanikUp.com