Breaking News
सार्क देशों के नेताओं ने भी दी अटल को श्रद्धांजलि  |   आज से शुरू होगा मॉरीशस में विश्व हिंदी सम्मेलन  |   अटल की अंतिम यात्रा में योगी, केशव मौर्य सहित यूपी के दिग्गज नेताओ का जमावड़ा  |   अटल की अंतिम यात्रा में पैदल चले मोदी  |   राजकीय सम्मान के साथ विदा हुए अटल  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
08/06/2018  :  23:26 HH:MM
कानपुर अस्पताल में मौतों का मामला: DM ने दिया जांच कमेटी बनाने का आदेश
Total View  15

एडीएम सिटी सतीश पाल ने बताया कि इस संबंध में तत्काल कुछ कहना ठीक नहीं है, लेकिन मामला जांच का है और मामले की जांच के आदेश दे दिए गए है। उन्होंने कहा कि मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और रिपोर्ट आने के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में भीषण गर्मी और उमस के बीच हैलट अस्पताल के गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में AC सिस्टम फेल होने से कथित रूप से 5 मरीजों की मौत हो गई, लेकिन अस्पताल प्रशासन इन मौतों का कारण बीमारी मान रहा है। जानकारी के अनुसार DM ने अस्पताल में मौतों के मामले में जांच कमेटी बनाने का आदेश दे दिया है। उनका कहना है कि जांच कमेटी तय करेगी किसकी लापरवाही थी। जिलाधिकारी के मुताबिक सारे जीवन रक्षक यंत्र ठीक काम कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ एडीएम सिटी सतीश पाल ने बताया कि इस संबंध में तत्काल कुछ कहना ठीक नहीं है, लेकिन मामला जांच का है और मामले की जांच के आदेश दे दिए गए है। उन्होंने कहा कि मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और रिपोर्ट आने के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

DM ने हैलट अस्पताल के ICU में लगवाए 2 पावर AC

उन्होंने बताया कि जैसे ही यह मामला जिलाधिकारी के संज्ञान में आया तो उन्होंने तत्काल दो AC की व्यवस्था कराई। उन्होंने बताया कि मौतों की वजह के संबंध में डाक्टरों से बात भी की गई और चिकित्सकों ने यही बताया है कि एक मौत गुरुवार सुबह हुई थी और एक शाम को। दोनों ही मरीजों की उम्र 75 के ऊपर है। उनकी धड़कनें दो बार पहले भी रुक चुकी थीं। डाक्टरों ने यह भी बताया कि मरीजों की मौत शॉक और सेप्टीसीमिया से हुई।

 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3783126
 
     
Related Links :-
श्रद्धाजंलि: एक दशक पहले मौन हो गया था शब्दों का जादूगर
पांच साल पूरा करने वाले पहले गैर कांग्रेसी प्रधानमंत्री थे अटल जी
अटल जी की हालत बेहद नाजुक -
योगी ने फहराया तिरंगा, बोले नए भारत का ले संकल्प
लोकसभा चुनाव तक पहुंचेगी प्रधानमंत्री के भाषण के सर्जिकल स्ट्राइक की गूंज
स्वतंत्रता दिवस पर सेल्फी फ़ॉर ग्रीन यूपी
उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज ही नही: अखिलेश
UP: आकाशीय बिजली गिरने से 4 लोगों की मौत
कर्ज में डूबे एक और किसान ने की आत्महत्या
फरियादी के साथ अच्छा बर्ताव करें अधिकारी: नाईक
 
CopyRight 2016 DanikUp.com