Breaking News
विजय रूपाणी ने की योगी से मुलाकात, UP के लोगों की सुरक्षा का दिलाया भरोसा  |   अडानी के चार्टर प्लेन में UP पहुंचे रूपाणी, राजनीतिक हलचल तेज  |   यूपी-गुजरात के एकता संवाद में बोले योगी-गुजरात देश के विकास का मॉडल  |   राफेल सौदे को लेकर केंद्र की राजग सरकार पर बरसे शत्रुघ्न सिन्हा  |   शाहजहांपुर में गिरी निर्माणाधीन बिल्डिंग को लेकर रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा, 3 की मौत  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
07/06/2018  :  23:35 HH:MM
राजग सरकार के चार साल में कश्मीर पर कोई कामयाबी नहीं मिली: उमर
Total View  95

नेशनल कान्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर उत्तरी कश्मीर के बारामूला में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘‘ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास कार्य करने के लिए संसद में एक मजबूत जनादेश है।

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास कश्मीर के बारे में 1 साहसिक पहल के लिए मजबूत जनादेश है लेकिन केंद्र में राजग शासनकाल के चार साल बर्बाद हो गए और इस दौरान ‘‘ कोई सफलता ’’ हासिल नहीं हो सकी।

नेशनल कान्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर उत्तरी कश्मीर के बारामूला में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘‘ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास कार्य करने के लिए संसद में एक मजबूत जनादेश है। कश्मीर पर साहसिक पहल करने के लिए उनके पास शक्ति है और पिछले प्रधानमंत्रियों के विपरीत उनके सामने वैसी बाधाएं नहीं हैं। दुर्भाग्य से चार साल बर्बाद हो गए हैं और कोई सफलता हासिल नहीं हो सकी।’’ केंद्र द्वारा घोषित एकतरफा संघर्षविराम का स्वागत करते हुए उन्होंने घाटी में जमीनी वास्तविकताओं पर गौर करते हुए पहल किए जाने की आवश्यकता पर जोर दिया।

राज्य के सभी पक्षों के साथ बातचीत की केंद्र की पेशकश का जिक्र करते हुए उमर ने कहा कि इसमें स्पष्टता होनी चाहिए ताकि आगे के कदम उठाए जा सकें। उन्होंने कहा कि हुर्रियत कान्फ्रेंस के साथ बातचीत की पेशकश पर अस्पष्टता और भ्रम है। विभिन्न केंद्रीय मंत्रियों ने पेशकश को अलग-अलग तरीकों से चित्रित किया है।

प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री (जितेंद्र सिंह) ने कहा है कि कश्मीर में आतंकवाद अपने आखिरी चरण में है जबकि कई साक्ष्य हैं जो संकेत देते हैं कि हम नए सिरे से आतंकवाद की खतरनाक स्थिति में हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5892047
 
     
Related Links :-
शशि थरूर का विवादित बयान, कहा- अच्छा हिंदू अयोध्या में नहीं चाहता राम मंदिर
विजय रूपाणी ने की योगी से मुलाकात, UP के लोगों की सुरक्षा का दिलाया भरोसा
भाजपा कर रही है मजहब और जाति की राजनीति: सपा
दशहरे के बाद कई विभाग छोड़ सकते हैं पर्रिकर: केन्द्रीय मंत्री
राम मंदिर का मामला SC में विचाराधीन, इसमें सरकार की भूमिका नहीं: केशव मौर्य
कांग्रेस का दावा, मोदी सरकार में बैंकों को लगा 3 लाख करोड़ अधिक का 'बट्टा'
सीता की बजाय नीता के पति की चिंता करने में लगे हैं PM मोदी: तोगड़िया
राम मंदिर मामला, रिजवी ने औवेसी को बताया बिना मूंछ का रावण
राफेल पर सरकार के झूठ का पर्दाफाश : कांग्रेस
बंगाल कांग्रेस में फेरबदल, सोमेंद्र नाथ मित्रा को बनाया प्रदेश अध्यक्ष
 
CopyRight 2016 DanikUp.com