Breaking News
चीन ने चांद पर उगाया कपास का पौधा अब आलू की बारी  |   कर्नाटक में सियासी सरगरमी तेज, 2 निर्दलीय विधायकों ने वापस लिया समर्थन  |   उत्तर प्रदेश महागठबंधन, माया-अखिलेश के बाद अब अजीत चाैधरी भी होगें शामिल   |   कांग्रेस की मांग जल्द हो सीबीआई निदेशक की नयुक्ति  |   कुंभ में आज पहला शाही स्नान, महानिर्वाणी और अटल अखाड़े ने संगम तट पर डुबकी लगाई  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
07/06/2018  :  22:45 HH:MM
मंहगाई के खिलाफ कांग्रेसियाें का पोस्टर वार, माेदी जबसे PM बने हैं अर्थव्यवस्था बर्बाद हाे गई
Total View  130

इस पोस्टर पर लिखा है कि मेगा शो, स्पेशल शो सिर्फ उद्योगपतियों के लिए कौन कौन बनेगा महा अरबपति। साथ ही लिखा है कि अब कितने अरब का लोन दूं? आज कितना अरब चाहिए? बैंक से लोन लेने के बाद फरार होने है? पूरे भारत का खजाना दूं क्या?

गोरखपुरः देश में लगातार मंहगाई बढ़ रही है। जिसके चलते लोग काफी परेशान हैं। इसी कड़ी में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार पर पोस्टर वार किया है। दरअसल, जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अनवर हुसैन के नेतृत्व में केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन किया गया।

बता दें कि इस पोस्टर पर लिखा है कि मेगा शो, स्पेशल शो सिर्फ उद्योगपतियों के लिए कौन कौन बनेगा महा अरबपति। साथ ही लिखा है कि अब कितने अरब का लोन दूं? आज कितना अरब चाहिए? बैंक से लोन लेने के बाद फरार होने है? पूरे भारत का खजाना दूं क्या? पूरे भारत की अर्थ व्यवस्था बदबाद करके दूं क्या?

अनवर हुसैन का कहना है कि नरेंद्र मोदी जब से प्रधानमंत्री बने हैं, लगभग 4 साल हो गए हैं। तब से देश की अर्थ व्यवस्ता बर्बाद हो गई है। बैंकों के खस्ता हालात हो गए हैं। बैंक घाटे में चल रहे हैं। पेट्रोल, डीजल के दाम बढ़ गए हैं। जीएमटी और नोटबंदी से आम व्यापारियों की कमर टूट गई है।

उन्होंने कहा कि किसान आत्महत्या कर रहे हैं। इनके जो उद्योगपति मित्र हैं, उन्हें यह बैंकों से लोन दिला के बैंकों को बर्बाद कर रहे हैं। यही लोग लोन लेकर देश से फरार हो रहे हैं। इन्हीं मुद्दे को लेकर हमने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया है। अब जनता जागरूक हो गई है और 2019 में जवाब जरूर देगी।

 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8700939
 
     
Related Links :-
अखिलेश-जयंत की बैठक कल, खुलेगी गठबंधन की गांठ
राजभर ने भाजपा को दिया जीत का फार्मूला
शिवपाल यादव को मिली चाबी क्या खोलेगी किस्मत का ताला ?
अखिलेश-मायावती के गठबंधन के बाद क्या UP के मुसलमान रोकेंगे PM मोदी का विजय रथ?
भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस से सहयोग को तैयार: शिवपाल यादव
यूपी 69000 शिक्षक भर्ती 2018: शिक्षामित्रों को लगा तगड़ा झटका
इंटेलिजेंस रिपोर्ट में खुलासा: एक ही हथियार से हुई इंस्पेक्टर सुबोध और सुमित की हत्या
मैं ही मोदी हूं, मैं ही योगी हूं
इलाहाबाद का नाम बदलना अस्था व परम्परा के साथ खिलवाड़: अखिलेश
शिवपाल यादव को राज्य संपत्ति विभाग ने अलॉट किया नया बंगला, पहले हुआ करता था BSP कार्यालय
 
CopyRight 2016 DanikUp.com