Breaking News
आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम की बुधवार रात को बेहद नाटकीय ढंग से गिरफ्तारी हुई। सीबीआई उन्हें हिरासत में लेकर CBI हेडक्वॉर्टर ले गई जहां चिदंबरम को अधिकारिक तौर पर गिरफ्तार किया गया  |   चंद्रयान-२ चंद्रमा की कक्षा में पहुंचा, ७ सितंबर को सतह पर लैंडिंग  |   रविदास मंदिर गिराने के आदेश को सियासी रंग न दें : सुप्रीम कोर्ट  |   ब्रिटेन के सांसद ने कहा, संवैधानिक तरीके से हटाया गया अनुच्‍छेद 370  |   पड़ोसी देश के विकास के लिए प्रतिबद्ध : मोदी  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
04/06/2018  :  13:39 HH:MM
महेन्द्र नाथ का तीखा पलटवार, कहा- एक उपचुनाव क्या जीत लिया, दिवास्वप्न देखने लगीं मायावती
Total View  316

भारतीय जनता पार्टी भारत के 80 फीसदी भू-भाग पर जनता की सेवा कर रही है और बसपा सुप्रीमो प्रदेश में ही अपने अस्तित्व को बचाने के लिए संघर्ष कर रही हैं।

मऊः बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने मायावती के उल्टी गिनती वाले बयान का करारा जवाब दिया है। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि जिनकी उल्टी-सीधी सभी तरह की गिनती जनता पहले ही खत्म कर चुकी है, वह अब उल्टी गिनती की बात कर रहीं हैं।

 दिन में सपने देखना बंद करें बसपा सुप्रीमो

पाण्डेय कहा कि चुनौती पूर्ण समीकरणों के बीच एक उपचुनाव क्या जीत लिया, दिवास्वप्न देखने लगीं। उन्होंने कहा कि मायावती दिन में सपने देखना बंद करें। साथ ही कहा कि भारतीय जनता पार्टी भारत के 80 फीसदी भू-भाग पर जनता की सेवा कर रही है और बसपा सुप्रीमो प्रदेश में ही अपने अस्तित्व को बचाने के लिए संघर्ष कर रही हैं।

 

दलितों का शोषण करने वालों के समर्थन में खड़ी मायवती

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने मायावती को गिनती गिनने का कष्ट ही नहीं दिया। कांशीराम जी के बहुजन मिशन से शुरू हुई बसपा को कमीशन वाली बसपा बनाने वाली मायावती खुद तो चुनाव मैदान में उतरने का साहस जुटा सकीं। अलबत्ता वह दलितों का शोषण करने वालों के समर्थन में जरूर खड़ी हो गई हैं।

 

मायावती की समाप्त हुई गिनती फिर शुरू होने वाली नहीं

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा कि मिशन को कमीशन में बदलकर दलितों के वोटों का सौदा करके मायावती ने दलितों-वंचितों के विश्वास को चकनाचूर किया है। यही कारण है कि अब मायावती की समाप्त हुई गिनती फिर शुरू होने वाली नहीं है।

 

उपचुनाव में बीजेपी की हार पर मायावती ने साधा था निशाना

गौरतलब है कि कैराना-नूरपुर उपचुनाव में बीजेपी की करारी हार पर मायावती ने कहा था कि बीजेपी सरकार की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। साथ ही कहा कि देश में जहां भी उपचुनाव हुए, बीजेपी से दुखी और पीड़ित जनता ने उसे सही रास्ता दिखा दिया है। बीजेपी सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है। बीजेपी ने उपचुनावों में शासन-प्रशासन की ताकत का दुरूपयोग किया है, लेकिन फिर भी उनको मुंह की खानी पड़ रही है। 

 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5183789
 
     
Related Links :-
दिव्यांगजन को आवश्यकता अनुसार दिए गए उपकरण
मुझे और मेरे बेटे को फंसाया जा रहा है : चिदंबरम
सिख महिलाओं को हेलमेट से छूट देने पर हाईकोर्ट ने लगाई फटकार
आईएनएक्स घोटाला दिल्ली हाईकोर्ट ने चिदंबरम को अग्रिम जमानत नहीं दी, कहा हिरासत में पूछताछ जरूरी
चंद्रमा की कक्षा में स्थापित करते वक्त धडक़नें थम सी गई
चंद्रयान-२ चंद्रमा की कक्षा में पहुंचा, ७ सितंबर को सतह पर लैंडिंग
हांगकांग में गहराता संकट
भागवत के बयान के बाद संघ ने कहा आरक्षण को हमारा पूर्ण समर्थन
रविदास मंदिर गिराने के आदेश को सियासी रंग न दें : सुप्रीम कोर्ट
पड़ोसी देश के विकास के लिए प्रतिबद्ध : मोदी
 
CopyRight 2016 DanikUp.com