Breaking News
कुंभ में जनता की गाढ़ी कमाई बर्बाद कर रही है यूपी सरकार : राजभर  |   JNU राजद्रोह केसः दिल्ली पुलिस, सरकार में शुरू हुआ दोषारोपण  |   कुंभ से UP को मिलेगा 1.2 लाख करोड़ रुपये का राजस्व, 6 लाख रोजगार: CII  |   एनसीडब्ल्यू भेजेगा साधना सिंह को नोटिस।  |   मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसी बीजेपी विधायक साधना सिंह।   |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
04/06/2018  :  13:21 HH:MM
मोदी सरकार पर मायावती का बड़ा हमला, कहा- शुरू हो गई है BJP सरकार की उलटी गिनती
Total View  167

मायावती ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों के बाद अब कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा सीट पर भाजपा की करारी हार हो गई है।

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने कैराना लोकसभा सीट और नूरपुर विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में भाजपा की हार पर कहा कि भाजपा सरकार की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। मायावती ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों के बाद अब कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा सीट पर भाजपा की करारी हार हो गई है। देश में जहां भी उपचुनाव हुए, भाजपा से दुखी और पीड़ित जनता ने उसे सही रास्ता दिखा दिया है।

उन्होंने कहा कि अब जनता भाजपा के झूठे वादे और सांप्रदायिक भड़कावे में आने वाली नहीं हैं। भाजपा सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है। भाजपा ने उपचुनावों में शासन-प्रशासन की ताकत का दुरूपयोग किया है लेकिन फिर भी उनको मुंह की खानी पड़ रही है। मायावती ने दावा किया कि भाजपा के लोग उपचुनावों में मिली हार की खबरों को दबाने के लिए इस तरह की खबरें दिखा रहे हैं कि मायावती ने 13-, माल एवेन्यू बंगला खाली नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिन से मीडिया में बराबर ये खबर दिखाई और प्रकाशित की जा रही है कि मायावती 13-, माल एवेन्यू बंगला खाली नहीं कर रही हैं जबकि सच्चाई यह है कि राज्य संपत्ति विभाग का नोटिस मिलने के बाद 15 दिन का समय दिया गया था, जो अभी खत्म नहीं हुआ है। बसपा सुप्रीमो ने शनिवार को ही 13-, माल एवेन्यू बंगले के उस हिस्से को खाली कर दिया, जिसमें वह अब तक रहा करती थीं।

मायावती ने कहा कि भाजपा सरकार ने इस तरह की खबरों को चलवाने के लिए पूरी ताकत लगा दी है ताकि लोगों का ध्यान उनकी हार से हट जाए। मायावती ने कैराना और नूरपुर के मतदाताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि कैराना और नूरपुर की जनता ने भाजपा के हथकंडों के बावजूद उसे जबर्दस्त शिकस्त दी है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5473264
 
     
Related Links :-
अखिलेश-जयंत की बैठक कल, खुलेगी गठबंधन की गांठ
राजभर ने भाजपा को दिया जीत का फार्मूला
शिवपाल यादव को मिली चाबी क्या खोलेगी किस्मत का ताला ?
अखिलेश-मायावती के गठबंधन के बाद क्या UP के मुसलमान रोकेंगे PM मोदी का विजय रथ?
भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस से सहयोग को तैयार: शिवपाल यादव
यूपी 69000 शिक्षक भर्ती 2018: शिक्षामित्रों को लगा तगड़ा झटका
इंटेलिजेंस रिपोर्ट में खुलासा: एक ही हथियार से हुई इंस्पेक्टर सुबोध और सुमित की हत्या
मैं ही मोदी हूं, मैं ही योगी हूं
इलाहाबाद का नाम बदलना अस्था व परम्परा के साथ खिलवाड़: अखिलेश
शिवपाल यादव को राज्य संपत्ति विभाग ने अलॉट किया नया बंगला, पहले हुआ करता था BSP कार्यालय
 
CopyRight 2016 DanikUp.com