Breaking News
यमुना में बढ़ते प्रदूषण के खिलाफ RLD कार्यकर्ताओं ने गर्म बालू से स्नान कर किया प्रदर्शन  |   किसानों को आधुनिक तरीके से खेती के लिए किया जाए प्रेरित: योगी  |   उन्नाव गैंगरेप कांडः बीजेपी विधायक और शशि सिंह की पॉक्सो कोर्ट में आज होगी पेशी  |   आम महोत्सव में 700 प्रजातियों का होगा प्रर्दशन, योगी 23 जून को करेंगे उद्घाटन  |   हापुड़ में भीषण सड़क हादसा: कार सवार 6 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
01/06/2018  :  12:40 HH:MM
गाजियाबाद: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, HCL का अपहृत इंजीनियर बरामद
Total View  65

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि 10 दिन पहले गाजियाबाद शहर के थाना सिहानी गेट इलाके से एचसीएल कंपनी के सॉफ्टवेयर इंजीनियर राजीव कुमार के अपहरण की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश इंदिरापुरम थाना के प्रह्लाद गढ़ी गांव में कहीं छिपे हैं।

गाजियाबाद/नोएडा: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से करीब 10 दिन पहले अपहृत हुए सॉफ्टवेयर इंजीनियर को शुक्रवार सुबह विशेष कार्रवाई बल (एसटीएफ) और जिला पुलिस ने मुठभेड़ के बाद अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया तथा 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान 2 बदमाश और पुलिस के 2 सिपाही घायल हो गए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि 10 दिन पहले गाजियाबाद शहर के थाना सिहानी गेट इलाके से एचसीएल कंपनी के सॉफ्टवेयर इंजीनियर राजीव कुमार के अपहरण की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश इंदिरापुरम थाना के प्रह्लाद गढ़ी गांव में कहीं छिपे हैं। सूचना के आधार पर एसटीएफ और गाजियाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने गांव में शुक्रवार सुबह छापा मारा।  बदमाशों को पुलिस के आने की भनक पहले ही लग चुकी थी जिस कारण बदमाशों ने पुलिस पर गोलियों से हमला कर दिया पुलिस की जवाबी कार्रवाई में 2 बदमाशों को गोली लगी है। पुलिस ने घटनास्थल से राजीव कुमार (38) को सकुशल बरामद कर लिया है।

एसएसपी ने बताया कि गत 23 मई को नोएडा की एचसीएल कंपनी में बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर काम करने वाले राजीव कुमार अपना जन्मदिन मनाने के लिए जब हरिद्वार जा रहे थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया। इस बात की सूचना अपहरणकर्ताओं ने राजीव की पत्नी रेनू को दूसरे दिन शुक्रवार की रात लगभग 11 बजे मोबाइल फोन मैसेज कर दी। बदमाशों ने उनसे राजीव के बदले 15 लाख रुपए की फिरौती की भी मांग भी की थी।

पुलिस ने इस मैसेज के बाद बदमाशों के फोन को सर्विलांस पर डाल दिया, जिसके परिणाम स्वरुप आज 3 बदमाशों को गिरफ्तार करने और राजीव को सकुशल बरामद करने में पुलिस को सफलता हाथ लगी। नगर पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पुराने रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं संभवत है यह लोग अपहरण की वारदात को पहले भी अंजाम दे चुके हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1636631
 
     
Related Links :-
यूपी: पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर, 25,000 का ईनामी साथी सहित गिरफ्तार
जौनपुर: फर्जी क्रेडिट कार्ड बनवाकर बैंकों से लिया लाखों का ऋण, एेसे हुआ खुलासा
किडनी के लिए पत्नी की हत्या, शव लेकर फरार हुआ पति!
युवती ने सपा नेता पर लगाया रेप का आरोप, विधानसभा के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास
शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
झोलाछाप डॉक्टर ने चारपाई पर ही कर दिया प्रसूता का आप्रेशन, मौत
झोलाछाप डॉक्टर ने चारपाई पर ही कर दिया प्रसूता का आप्रेशन, मौत
घोटालेबाजों ने फाइलों से रिकॉर्ड ही कर दिया गायब, किया 1 करोड़ 15 लाख का घोटाला
कठुआ रेप कांड: अब ये टेस्ट बताएगा आरोपी बालिग या नाबालिग
 
CopyRight 2016 DanikUp.com