Breaking News
सार्क देशों के नेताओं ने भी दी अटल को श्रद्धांजलि  |   आज से शुरू होगा मॉरीशस में विश्व हिंदी सम्मेलन  |   अटल की अंतिम यात्रा में योगी, केशव मौर्य सहित यूपी के दिग्गज नेताओ का जमावड़ा  |   अटल की अंतिम यात्रा में पैदल चले मोदी  |   राजकीय सम्मान के साथ विदा हुए अटल  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
29/05/2018  :  00:05 HH:MM
'डिविलियर्स का संन्यास विश्व कप की उम्मीदों को करारा झटका'
Total View  56

गिब्सन ने पत्रकारों से कहा, ‘‘ हमारे बीच बातचीत हुई थी। उसने घोषणा करने से पहले सुबह मुझसे बात की थी। हमारी लंबी बातचीत हुई थी कि क्या वह सही फैसला कर रहा है। उसका मानना था कि यह फैसला सही है।

जोहानिसबर्गः दक्षिण अफ्रीकी कोच ओटिस गिब्सन ने आज कहा कि एबी डिविलियर्स के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने से अगले साल होने वाले विश्व कप में उनकी टीम को उम्मीदों को करारा झटका लगा है।           

गिब्सन ने कहा कि उन्होंने पिछले सप्ताह डिविलियर्स के संन्यास की घोषणा करने से एक दिन पहले उनसे बात की थी लेकिन वह इस स्टार बल्लेबाज को अपना मन बदलने के लिये मनाने में नाकाम रहे। गिब्सन ने पत्रकारों से कहा, ‘‘ हमारे बीच बातचीत हुई थी। उसने घोषणा करने से पहले सुबह मुझसे बात की थी। हमारी लंबी बातचीत हुई थी कि क्या वह सही फैसला कर रहा है। उसका मानना था कि यह फैसला सही है। उसने अपने करीबी लोगों से बात की थी। ’’ उन्होंने कहा कि डिविलियर्स के फैसले से वह सकते में पड़ गये थे।   

 

गिब्सन ने कहा, ‘‘ वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाडिय़ों में से एक है। वह विश्व कप में बड़ा अंतर पैदा कर सकता था और वह इसे जानता है लेकिन उसने इस समय खेल को छोडऩे को तरजीह दी। ’’ उन्होंने कहा , ‘‘ अब हमें अपनी रणनीति बदलनी होगी लेकिन इसके लिये हमारे पास पर्याप्त समय है। ’’ डिविलियर्स ने पिछले बुधवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था कि अपने 14 साल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के दौरान वह काफी थक गये हैं। गिब्सन ने कहा, ‘‘ यह देश और विश्व क्रिकेट के लिये निराशाजनक है कि एबी डिविलियर्स अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलेंगे। ’’   






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1148980
 
     
Related Links :-
लाला अमरनाथ हैं भारत की ओर से पहला शतक लगाने वाले ऑल राउंडर
अब यो-यो टेस्ट के बाद आया नेक्सा टेस्ट, खिलाड़ी बाहर हुए तो कोहली होंगे जिम्मेदार
फ्रेंच ओपन : जोकोविच जीते, वोजनियाकी पहुंची प्री क्वार्टर फाइनल में
ज्वेरेव ने पांच सेट में जुमहुर को हराया, स्वितोलिना बाहर
चोट के बावजूद इयोन मोर्गन की हुई इंगलैंड टीम में वापसी
भारतीय महिला रग्बी टीम जून में करेगी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डैब्यू
चक्का फेंक के एथलीट विकास गौड़ा ने लिया संन्यास
सेरेना ने ग्रैंडस्लैम में जीत से की वापसी
हालेप की संघर्षपूर्ण जीत, क्वितोवा भी आगे बढ़ी
वर्ल्ड इलेवन टीम से बाहर हुए पांड्या, शमी को मिली जगह
 
CopyRight 2016 DanikUp.com