Breaking News
यमुना में बढ़ते प्रदूषण के खिलाफ RLD कार्यकर्ताओं ने गर्म बालू से स्नान कर किया प्रदर्शन  |   किसानों को आधुनिक तरीके से खेती के लिए किया जाए प्रेरित: योगी  |   उन्नाव गैंगरेप कांडः बीजेपी विधायक और शशि सिंह की पॉक्सो कोर्ट में आज होगी पेशी  |   आम महोत्सव में 700 प्रजातियों का होगा प्रर्दशन, योगी 23 जून को करेंगे उद्घाटन  |   हापुड़ में भीषण सड़क हादसा: कार सवार 6 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
27/05/2018  :  23:45 HH:MM
अखिलेश ने बांटे मेधावी छात्रों को लैपटॉप, कहा- BJP भूल गई वादा
Total View  64

अखिलेश यादव ट्वीट करते हुए लिखा कि हम बीजेपी सरकार को याद दिलाना चाहते हैं कि वे कुछ भूल गए हैं। बीजेपी ने वादा किया था कि हर बच्चे को लैपटॉप देंगी।

लखनऊः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने वादे पर यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा में टॉप 11 में स्थान पाने वाले मेधावी छात्रों को लैपटॉप देकर सम्मानित किया। अपने ट्विटर अकाउंट पर कार्यक्रम की तस्वीर को सांझा करते हुए अखिलेश ने बीजेपी सरकार को भी निशाने पर लिया।

अखिलेश यादव ट्वीट करते हुए लिखा कि हम बीजेपी सरकार को याद दिलाना चाहते हैं कि वे कुछ भूल गए हैं। बीजेपी ने वादा किया था कि हर बच्चे को लैपटॉप देंगी। हमने तो 11 बच्चों को लैपटॉप देने का फैसला किया और दे भी दिया है। ये सरकार किसानों, नौजवानों और आम जनता से वादे करके भूल गई है। इस बार जनता इनको हमेशा के लिए भुलाने को तैयार बैठी है क्योंकि जनता धोखा देने वालों को कभी नहीं भूलती।

बढ़ती हुई महंगाई पर अखिलेश ने कहा कि पेट्रोल-डीजल लगातार बढ़ता जा रहा है। जीएसटी ने सभी चीजों का दाम बढ़ा दिया है। जनता का दुख दर्द बीजेपी वाले नहीं समझ पा रहे हैं। वहीं पीएम मोदी के फिट इंडिया पर अखिलेश का ने कहा कि हम किसी को कोई चैलेंज नहीं देंगे, अब जनता सरकार को चैलेंज देगी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1913197
 
     
Related Links :-
AIIMS Result 2018 : पंजाब की एलिजा बंसल ने किया टॉप
SRM यूनिवर्सिटी: 12वीं के छात्रों के लिए स्कॉलरशिप, यूं करें आवेदन
प्रफेसरी के लिए 2021 से पीएचडी जरूरी
रिवइज हुई JEE-अडवांस्ड की मेरिट लिस्ट, अब 32 हजार छात्र पास
JNU में ऑनलाइन एग्जाम का विरोध
सेना के 'कश्मीर सुपर 50' के 32 छात्रों ने क्लियर किया जेईई (मेंस)
CLAT परीक्षाः तकनीकी खामियों से हुआ समय बर्बाद, अतिरिक्त नंबर देने का SC का आदेश
याेगी सरकार का फैसला: अब 20 दिन में पूरी होंगी यूपी बोर्ड की परीक्षाएं
DU: अब एंट्रेंस की बारी, फाइनल शेड्यूल जारी
QS रैंकिंग: IIT-B का शानदार परफॉर्मेंस, जानें किस नंबर पर
 
CopyRight 2016 DanikUp.com