Breaking News
सार्क देशों के नेताओं ने भी दी अटल को श्रद्धांजलि  |   आज से शुरू होगा मॉरीशस में विश्व हिंदी सम्मेलन  |   अटल की अंतिम यात्रा में योगी, केशव मौर्य सहित यूपी के दिग्गज नेताओ का जमावड़ा  |   अटल की अंतिम यात्रा में पैदल चले मोदी  |   राजकीय सम्मान के साथ विदा हुए अटल  |  
 
 
दैनिक यूपी ब्यूरो
21/05/2018  :  18:30 HH:MM
कर्नाटक हार के बाद पहली बार मीडिया के सामने छलका अमित शाह का दर्द
Total View  48

कर्नाटक की जनता और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद किया उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का वोट शेयर भी बढ़ा है। कर्नाटक में महिला के प्रति अत्याचार भी बढ़ा है।

नई दिल्ली: कर्नाटक चुनाव के बाद पहली बार मीडिया को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का दर्द छलक पड़ा। उन्होंने  कर्नाटक की जनता और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद किया उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का वोट शेयर भी बढ़ा है। कर्नाटक में महिला के प्रति अत्याचार भी बढ़ा है। जेडीएस वहां जीती है जहां भाजपा कमजोर थी। जहां हम मजबूत रहे हैं, वहां हम ही जीते हैं। ये एंटी कांग्रेस जनादेश है। मुख्यमंत्री खुद चुनाव हारे, दूसरी सीट पर कम मार्जिन से चुनाव जीत पाए हैं। ये बताता है कि जनादेश कांग्रेस शासन के खिलाफ है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि समय आने पर राहुल पर टिप्पणी करूंगा।

कांग्रेस के खिलाफ है विधानसभा चुनाव में जनादेश

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जनादेश कांग्रेस के खिलाफ है और जनता ने भाजपा को चुना है। जनता ने हमें सबसे ज्यादा सीटों पर जीत दी इसलिए सरकार बनाने का अधिकार पहले हमारा था। हम कर्नाटक में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरे। पिछले पांच साल की सरकार में कांग्रेस की सरकार का भ्रष्टाचार, दलित उत्पीडऩ, महिला उत्पीडऩ में बढ़ोतरी हुई। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ राज् की जनता ने वोट किया। कर्नाटक को लेकर कुछ दल दुष्प्रचार कर रहे हैं, लेकिन क्या सबसे बड़ी पार्टी होकर दावा करना गलत है। शाह ने दावा किया कि 2019 में फिर से उनकी पार्टी केंद्र में सरकार बनाएगी।

कांग्रेस बनी PPP पार्टी

अमित शाह ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस पर आरोपों की बौछार करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस नेता के घर में फर्जी वोटर कार्ड बनाने का भंडाफोड़ हुआ। कांग्रेस आज कर्नाटक में जीत का जश्न मना रही है। उन्होंने कहा, 'क्या मंत्रियों के हारने, मुख्यमंत्री के हारने, सत्ता से बाहर होने का कांग्रेस जश्न मना रही है।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब पीपीपी पार्टी बनकर रह गई है। यह अब पंजाब, पुडुचेरी और परिवार की पार्टी बनकर रह गई है। विपक्ष के जश्न पर अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक की जनता जश्न नहीं बना रही है बल्कि कांग्रेस-जेडीएस जश्न बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को चुनाव से पहले ही अंदेशा था कि वो चुनाव हारने जा रहे हैं। शाह ने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव प्रचार में सारी मर्यादाओं को तोडऩे का काम किया है. साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने खुद झूठा प्रचार किया है।

ये रहे थे नतीजे

बता दें कि कर्नाटक के भाजपा को 104, कांग्रेस 78 और जेडीएस को 38 सीट मिली हैं। बुधवार को कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन की सरकार का शपथ ग्रहण होगा। कुमारस्वामी दूसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे। भाजपा नेता येदियुरप्पा ने बहुमत परीक्षण से पहले ही इस्तीफा दे दिया था।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1039565
 
     
Related Links :-
जम्मू-कश्मीरः पत्रकार शुजात बुखारी पर आतंकियों का हमला, इलाज के दौरान मौत
PM मोदी ने नया रायपुर में किया इंट्रीग्रेटड कमांड सेंटर का उद्धाटन, ये हैं इसके फायदे
तमिलनाडु: 18 विधायकों पर बंटी जजों की राय, पलानीस्वामी सरकार का खतरा टला
रेलवे ने काट दी 1000 साल बाद की टिकट, अब देना होगा हर्जाना
ऑपरेशन ब्लू स्टार' को लेकर ब्रिटिश सरकार की दलील खारिज
मुंबई: वर्ली में एक बहुमंज‍िला इमारत में लगी आग, 90 लोगों को बचाया गया
विपक्ष का महागठबंधन लोकसभा चुनाव 2019 के बाद: येचुरी
पीएम ने पाक राष्ट्रपति से गर्मजोशी से मिलाया हाथ
दिल्ली में बनेगा भारत का पहला पुलिस म्यूजियम
वंचित समाज को आगे लाने में होनी चाहिए सबकी भागीदारी : राम नाईक
 
CopyRight 2016 DanikUp.com